taktomguru.com

बिल्लियों या कुत्तों के लिए डिब्बाबंद कद्दू के साथ भोजन

कद्दूआप की तरह, पालतू जानवर कभी-कभी पाचन अनियमितताओं के शिकार होते हैं। जब पालतू जानवर कब्ज या दस्त होता है तो उन्हें डिब्बाबंद कद्दू की थोड़ी मात्रा में खिलाकर, अपने पाचन तंत्र को ट्रैक पर वापस रखने में मदद कर सकते हैं। अपने आहार में डिब्बाबंद कद्दू के अलावा पाचन समस्याओं को पहले स्थान पर होने से रोक सकता है।

कद्दू बरकरार रखता है और कब्ज. आपके आहार में बाधा की कमी या बाधा के कारण कब्ज आपके पालतू जानवर की उम्र बढ़ने के दुष्प्रभाव के रूप में हो सकता है, किसी अन्य बीमारी का लक्षण हो सकता है। यदि पालतू जानवर का कब्ज फाइबर की कमी के कारण होता है या निहित बालों का परिणाम होता है, तो डिब्बाबंद कद्दू चीजों को वापस ट्रैक करने के लिए आवश्यक नमी और फाइबर को बढ़ाएगा। याद रखें, हालांकि, अगर आपके पालतू जानवरों का कोई फायदा नहीं होता है, यदि पेट स्पर्श या कठोर हो जाता है, या यदि पालतू भोजन में रुचि नहीं रखते हैं, तो आपको पशुचिकित्सा देखना चाहिए।

डिब्बाबंद कद्दू और दस्त. आपके पालतू जानवर का शरीर दस्त को विकसित करते समय आपको कुछ बताने की कोशिश कर रहा है, आमतौर पर इसके पाचन तंत्र में कुछ जो वहां नहीं है। यह एक एलर्जी, एक संक्रमण या कीड़ा उपद्रव हो सकता है, लेकिन जो भी हो, आपका शरीर इसे निष्कासित करने की कोशिश करता है। जब डिब्बाबंद कद्दू आपके पालतू जानवर के आहार में जोड़ा जाता है, तो आहार आहार फाइबर आपके आहार में जोड़ा जाता है, जो अतिरिक्त पानी और पेट एसिड को अवशोषित करके आपके पालतू जानवर के मल को मजबूत करेगा। एक चम्मच या 2 बिल्लियों और छोटे कुत्तों पर वांछित प्रभाव डालेगा, जबकि अधिकांश मध्यम नस्लों और बड़े कुत्तों के लिए केवल एक चम्मच कद्दू पर्याप्त होगा। परिणाम देखने से पहले 35 पाउंड से अधिक वजन वाले कुत्तों को कद्दू के 5 चम्मच तक की आवश्यकता हो सकती है।




कद्दू बरकरार रखता है और वजन नियंत्रण। डिब्बाबंद कद्दू मुख्य रूप से फाइबर, विटामिन ई और कुछ खनिजों से बना है। अपने पालतू जानवर के नियमित भोजन के एक तिहाई तक डिब्बाबंद कद्दू की मात्रा के साथ प्रतिस्थापित करने से आप कैलोरी को काफी कम कर देंगे।

डिब्बाबंद कद्दू की पसंद. डिब्बाबंद कद्दू ज्यादातर दुकानों और सुपरमार्केट में उपलब्ध है। अपने पालतू जानवरों के लिए इस प्रकार के कद्दू को चुनते समय सावधान रहें: आप अपने पालतू जानवर को कद्दू प्यूरी के साथ खिलाना चाहते हैं, न कि कम्पाइन के टुकड़े या अनुभवी कद्दू के टुकड़ों के साथ। कद्दू पाई भरने में चीनी और मसाले होते हैं जो आपके कुत्ते के आहार के लिए केवल अनावश्यक नहीं होते हैं, लेकिन पाचन असुविधा का कारण बन सकते हैं जिन्हें आप टालने की कोशिश कर रहे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आपका कुत्ता कब्ज से पीड़ित है? हम आपको बताते हैं कि कुछ उपचार पूरी तरह से घर का बना कैसे तैयार…क्या आपका कुत्ता कब्ज से पीड़ित है? हम आपको बताते हैं कि कुछ उपचार पूरी तरह से घर का बना कैसे तैयार…
कुत्तों के लिए मुलायम व्यवहार के प्रकारकुत्तों के लिए मुलायम व्यवहार के प्रकार
कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़
क्या चावल कुत्ते की पेट की समस्याओं के लिए प्रयोग किया जाता है?क्या चावल कुत्ते की पेट की समस्याओं के लिए प्रयोग किया जाता है?
कुत्तों, समाधान में कब्जकुत्तों, समाधान में कब्ज
घर पर बने कुत्तों के लिए कुरकुरा कद्दूघर पर बने कुत्तों के लिए कुरकुरा कद्दू
कुत्तों के लिए खाद्य पदार्थ जो कम विसर्जन पैदा करते हैंकुत्तों के लिए खाद्य पदार्थ जो कम विसर्जन पैदा करते हैं
कैसे अपने माल्टीज़ कुत्ते के लिए खाना बनाना हैकैसे अपने माल्टीज़ कुत्ते के लिए खाना बनाना है
कुत्तों के लिए किस तरह की जमे हुए सब्जियां अच्छी हैं?कुत्तों के लिए किस तरह की जमे हुए सब्जियां अच्छी हैं?
एक कुत्ते में दस्त का इलाज कैसे करेंएक कुत्ते में दस्त का इलाज कैसे करें
» » बिल्लियों या कुत्तों के लिए डिब्बाबंद कद्दू के साथ भोजन
© 2021 taktomguru.com