taktomguru.com

Bullmastiff में रंग और अभिव्यक्ति

पाठ: अलेजैंड्रो ओर्टेगा मोरा (तियानिको बुलमास्टिफ)

Segъn आधिकारिक estбndar दौड़ में कहा गया है, एफसीआई nє 157, बुलमास्टिफ बाल छोटे और स्पर्श करने के लिए कठिन है, climбticas स्थितियों से पशु की रक्षा, अवांछनीय रेशमी या ऊनी बाल जिसके परिणामस्वरूप, चिकनी और शरीर के करीब है।
रंग के लिए, किसी भी ब्रिंडल, tawny या लाल स्वर की अनुमति है - रंग शुद्ध और स्पष्ट होना चाहिए। छाती पर थोड़ा सा सफेद निशान स्वीकार किया जाता है, अन्य सफेद अंक अवांछित होते हैं। काला मुखौटा अनिवार्य है, जो आंखों के चारों ओर काले निशान में सामंजस्यपूर्ण रूप से जुड़ता है, जो उसकी अभिव्यक्ति को असाधारण बनाता है।
कान, अत्यधिक की एक "वी" estбn caнdas implantaciуn estбn अच्छी तरह से पश्चकपाल में विच्छेद जैसे आकार crбneo को उपस्थिति महत्वपूर्ण है एक वर्ग asн दे रहे हैं। इसके अलावा, वे शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में छोटे और गहरे रंग के रंग होते हैं। चेतावनी पर, कुत्ते के कान की युक्तियां आंखों के समान स्तर पर होती हैं (गुलाबी कान स्वीकार नहीं किए जाते हैं)।

आंखों को अंधेरा या हेज़ल, मध्यम आकार होना चाहिए। वे स्नैउट की चौड़ाई से अलग होते हैं, जिनमें मामूली औसत नाली होती है। हल्की या पीले आंखें बेहद अवांछनीय हैं।

इन सभी cуmo पर "नोट" बुलमास्टिफ के रंग के होते हैं, संक्षेप में, क्या रंग और cуmo का वर्णन विभिन्न रूपों और बुलमास्टिफ को हड़ताली expresiуn contribuciуn हो सकता है cуmo atenciуn बुलाया mбs होना चाहिए।

हम पहले atenciуn भुगतान करते हैं तो कोट रंग लगाने की, йste चितकबरे या लाल हो सकता है, संभावनाओं की एक लगभग असीमित पैलेट के साथ प्रत्येक मामले में, ताकि चितकबरे पर अनगिनत रंगों, लेकिन हमेशा distinguiйndose काली धारियों पेश कर सकते हैं सामान्य परत (लाल), वांछित के रूप में, कम या ज्यादा स्पष्ट या अधिक या कम अंधेरा। लाल के लिए, यह हल्के रेत रंग से, सोने के माध्यम से, अधिक तीव्र लाल (लगभग रंग हंगडो) तक जा सकता है।




थूथन, काले, (truffles की तरह), और बंधुआ होना चाहिए के रूप में estбndar दौड़ का कहना है सौहार्दपूर्वक, आंख, जो अंधेरे serбn tambiйn का हिस्सा आसपास काले बालों के साथ या हेज़ेल। यह एक बेहद महत्वपूर्ण मुद्दा है और यह निश्चित रूप से बुल्मस्टिफ़ की बहुत ही अभिव्यक्तिपूर्ण अभिव्यक्ति के संयोजन को प्रभावित करता है।

कान के रंग शरीर mбs के बाकी की तुलना गहरा होना चाहिए, और क्या संभवतः मिस नहीं कर सकते mбscara है, फोन atenciуn कि किया जाता है, विशेष रूप से चितकबरे टन के मामले में, जो बनाए रखने के लिए जारी रखना चाहिए स्नैउट का शुद्ध काला रंग और आंखों के चारों ओर।

«अर्नेस्ट बोर्गनाइन»। प्रस्ताव: अलेजैंड्रो ओर्टेगा मोरा (तियानिको बुलमास्टिफ)।
«अर्नेस्ट बोर्गनाइन»। प्रस्ताव: अलेजैंड्रो ओर्टेगा मोरा (तियानिको बुलमास्टिफ)।
बुलमास्टिफ़ पिल्ला
बुल्मस्टिफ़ का मानक
बुलमास्टिफ़ का रंग और अभिव्यक्ति
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चीन से: पाग कुत्तों की दौड़।चीन से: पाग कुत्तों की दौड़।
बुल टेरियर कुत्ताबुल टेरियर कुत्ता
लिटिल स्विस हाउंडलिटिल स्विस हाउंड
सुंदर फर के Pomeranian कुत्तेसुंदर फर के Pomeranian कुत्ते
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
पिट बैल के रंगपिट बैल के रंग
छोटी नस्ल स्विस हाउंडछोटी नस्ल स्विस हाउंड
बोस्टन टेरियर कुत्ते की विशेषताएंबोस्टन टेरियर कुत्ते की विशेषताएं
स्विस हाउंड - schweizer laufhundeस्विस हाउंड - schweizer laufhunde
बुलमास्टिफबुलमास्टिफ
» » Bullmastiff में रंग और अभिव्यक्ति
© 2021 taktomguru.com