taktomguru.com

कैसे अपने पिल्ला को काटने के लिए शिक्षित करने के लिए

एक पिल्ला को काटने के लिए शिक्षित करना धैर्य और दृढ़ता की आवश्यकता नहीं है। फर्नीचर, केबल, खिलौने, कपड़े, अपने हाथ ... आप लकड़ी कुर्सी क्षतिग्रस्त होने के लिए अपने पिल्ला सज़ा नहीं धैर्य के साथ कितनी बार सशस्त्र दिया है: जब पिल्लों दांत निकलना विकसित कर रहे हैं, अपने दिन चुटकी लेनेवाला जिसमें शामिल खर्च ?। कितनी बार आपको अपने पिल्ला को स्नीकर काटने का पता चला है? अपने हाथों पर अपने दांतों को चोट पहुंचाने से आप हमेशा उसके साथ क्यों खेलते हैं?
सब कुछ इसकी व्याख्या है: उसका मुंह उसके हाथ है, और उसका मुंह इसके बाहरी से संबंधित है। दांतों के विकास की प्रक्रिया कष्टप्रद है, जब काटने के दौरान, वे उस परेशानी को शांत करते हैं।


लेकिन सब कुछ काटने के लिए इस उन्माद को खत्म करने के लिए आपको क्या करना चाहिए? पिल्ला काटने के लिए जारी रहेगा, क्योंकि यह उसकी प्रकृति है, लेकिन आपको अपने पिल्ला को शिक्षित करना है कि कुछ चीजों को काटने और दूसरों को काटने न दें:
  • विशेष पालतू दुकानों में बेचने वाले कुत्तों के लिए खिलौने खरीदें। आपको खिलौनों की एक विस्तृत विविधता मिल जाएगी। गेंदों से चमड़े की हड्डियों, भरवां खिलौने या रबर खिलौने से विभिन्न प्रकार के खिलौने खरीदने की कोशिश करें। जब आप पिल्ला के साथ खेलते हैं, यदि आप देखते हैं कि यह आपके ध्यान को किसी और चीज़ पर बदल देता है, तो इसे दृढ़ता से और कठोर रूप से बताएं, और इसे खिलौना दिखाएं।



  • जब आप उसके साथ खेलते हैं, जब भी वह आपके हाथ काटता है, तो एक रोशनी और खेल के लिए बाहर निकलने का प्रयास करें। यदि आप देखते हैं कि आप जोर देते हैं, तो नहीं कहें। ऐसा नहीं है कि जब वे एक साथ खेलते हैं अपने पिल्ला सिखाने काटने का, खेल को रोकने के लिए जब भी आप खाते पर प्रेस आवश्यक है, और जबकि यह एक मुट्ठी में अपना हाथ को बंद करता है, के रूप में आप ना कहने! और खेल को रोको। पिल्ला शांत होने पर गेम फिर से शुरू करें, यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे फिर से शुरू करें, न कि उसे।
ये सुझाव उन्हें बार-बार लागू करना है। ऐसा मत सोचो कि कुत्ता समझ जाएगा और सबकुछ पहले सीख जाएगा। न ही दूसरे के लिए। तीसरा भी नहीं। यह एक धीमी प्रक्रिया है, इसलिए, इसमें बहुत ज़िम्मेदारी है: धैर्य रखें और आप देखेंगे कि आपके प्रयासों को कैसे पुरस्कृत किया जाएगा।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते को चीजों को काटने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को चीजों को काटने से कैसे रोकें
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
कुत्ते के दांतों पर काटने के कारणकुत्ते के दांतों पर काटने के कारण
क्या आपका कुत्ता आपको काट रहा है? हम आपको बताते हैं कि क्या करना हैक्या आपका कुत्ता आपको काट रहा है? हम आपको बताते हैं कि क्या करना है
कुत्तों का काटने क्यों?कुत्तों का काटने क्यों?
सबकुछ काटने से रोकने के लिए हमारे कुत्ते को कैसे प्राप्त करेंसबकुछ काटने से रोकने के लिए हमारे कुत्ते को कैसे प्राप्त करें
आपातकालीन ड्रेसिंग रखने के लिए कुत्ते के लिए सलाहआपातकालीन ड्रेसिंग रखने के लिए कुत्ते के लिए सलाह
पिल्ले जो घर पर सभी काटते हैं: इससे बचने के लिए दिशानिर्देशपिल्ले जो घर पर सभी काटते हैं: इससे बचने के लिए दिशानिर्देश
Teething पिल्लों के साथ क्या करना हैTeething पिल्लों के साथ क्या करना है
पिल्ले काट सकते हैं?पिल्ले काट सकते हैं?
» » कैसे अपने पिल्ला को काटने के लिए शिक्षित करने के लिए
© 2021 taktomguru.com