taktomguru.com

चलने के लिए कुत्ते को कितनी बार लेते हैं

चलने के लिए कुत्ते को कितनी बार लेते हैं प्रश्नों में से एक है कि पालतू जानवरों के कई नए मालिक बने हैं और इस तथ्य को ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है, हम घर भर में अपनी जरूरतों को पूरा नहीं कर सकते हैं।

आज हम आपको बताना चाहते हैं कुत्ते को पेशाब करने के लिए कितनी बार हमें अपने कुत्ते को अपनी जरूरतों को कब और कब करना चाहिए, लेकिन मालिकों को इसके बारे में भी सीखना होगा।

चलने के लिए कुत्ते को कितनी बार लेते हैं

चलने के लिए कुत्ते को कितनी बार लेते हैं

चलने के लिए कुत्ते को कितनी बार लेते हैं

नोट करने के लिए पहली बात यह है कि समय की संख्या हम उसे सड़क पर मिलता है तुम कितने साल के हैं पर निर्भर करेगा, यह उस पिल्लों और अधिक ध्यान की आवश्यकता होगी और बाहर एक वयस्क कुत्ते की तुलना में अधिक जाना इतना की आवश्यकता होगी स्पष्ट है है कि सवाल है आपको कुत्ते को कितनी बार लेना पड़ता है यह आपकी उम्र पर निर्भर करेगा।




निम्नलिखित से चिंतित या भयभीत न हों, लेकिन पिल्ला कुत्ते जब तक कि वह 8 सप्ताह का नहीं हो, उसे दिन में 12 बार बाहर निकालने की आवश्यकता होगी। इसके साथ हम पाते हैं कि आप अपनी घरेलू जरूरतों को पूरा करने में सक्षम नहीं होंगे और यह आवश्यक है क्योंकि इस चरण में जब हमारा कुत्ता पाचन करना सीखेंगे। पिल्लों को अधिक ध्यान देने की जरूरत है, लेकिन इस पहली अवधि के दौरान यह महत्वपूर्ण है कि वे घर के बाहर अपनी जरूरतों के लिए उपयोग करें।

इसलिए, जैसे ही वे बढ़ते हैं, प्रस्थान कम हो जाएगा, 14 सप्ताह से शुरू होने पर दिन में 8 बार पर्याप्त होगा और 6 से शुरू होने पर 22 से शुरू होने से पर्याप्त होगा। जब हमारा चार पैर वाला दोस्त वयस्क बन जाता है, तो वह सब कुछ आसान होगा और उसे दिन में 3 या 4 बार के आदेश से हटाकर उसे जरूरी होगा।

एक बात है, नहीं हमेशा एक बहिर्वाह अपने कुत्ते को शौच जाएगा मत भूलना, वे अक्सर उसके जरूरत नहीं होगी, लेकिन संभावना से भी अधिक तो पेशाब करने के लिए उत्पादन नहीं एक मिनट और घर करने की ज़रूरत है, हमारे कुत्ते की जरूरत है अपने समय। इसके अलावा, जरूरतों को पूरा करने के लिए सबकुछ नहीं होगा, उसे अपने मालिक के साथ सड़क पर बाहर जाने और स्वतंत्रता का आनंद लेने की ज़रूरत है जिसे हम अपने घर की चार दीवारों के बाहर पा सकते हैं।

चलने के लिए आपको कुत्ते को कितनी बार ले जाना पड़ता है? यह यात्रा के उद्देश्य पर निर्भर करेगा, कभी-कभी इसका उद्देश्य आपकी शारीरिक आवश्यकताओं को पूरा करना है, लेकिन दूसरी बार यह आपके लिए व्यायाम करना या हमारी कंपनी का आनंद लेना चाहिए। पिछले लेखों में हमने पहले ही इस बारे में बात की है एक पिल्ला चलने के लिए सिखाओ याकुत्ते को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कैसे सिखाया जाए यह आपकी रुचि का हो सकता है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक convalescent कुत्ते के लिए घर खाना पकाने, कितनी देर तक?एक convalescent कुत्ते के लिए घर खाना पकाने, कितनी देर तक?
कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए?कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए?
कुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्राकुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्रा
बिल्ली कितनी रहती हैबिल्ली कितनी रहती है
जुर्माना: अगर हम अपने कुत्ते के विच्छेदन को एकत्र नहीं करते हैं तो क्या होता है?जुर्माना: अगर हम अपने कुत्ते के विच्छेदन को एकत्र नहीं करते हैं तो क्या होता है?
क्या आप जानना चाहते हैं कि एक कछुआ कितनी पुरानी है?क्या आप जानना चाहते हैं कि एक कछुआ कितनी पुरानी है?
कुत्ते को कितनी बार डिवार्म किया जाना चाहिएकुत्ते को कितनी बार डिवार्म किया जाना चाहिए
एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
अपने पिल्ला के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए टिप्स जहां उसे चाहिएअपने पिल्ला के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए टिप्स जहां उसे चाहिए
» » चलने के लिए कुत्ते को कितनी बार लेते हैं
© 2021 taktomguru.com