taktomguru.com

दोस्तों: लुकास वाई पेपे

लुकास और पीईपीई

westys

दो खूबसूरत वेस्ट हाईलैंड टेरियर

वेस्टी लुकास वाई पेपे

लुकास: एक साधारण चाचा। 

वेस्टी लुकास

उनका व्यक्तित्व सबसे कुत्ता है। स्लीप्स much- हीटर (सर्दी और गर्मी) प्यार करता है - आम तौर पर ज्यादा व्यायाम नहीं उसके शरीर दूर लेकिन एक ही gastronómicos- मुद्दों में शामिल समय है और कह सकते हैं "पारित" का शाब्दिक सड़क पर दोस्त बनाने के लिए, जब तक हम शादी की उम्र का एक जवान औरत के बारे में बात कर रहे हैं ... तो, एक नहीं बल्कि शांत और खिन्न `कूल पड़ोस "बनने के लिए होगा ... इस सेकंड राज्य में होता है।

वेस्टी लुकास

उसके पास पागल होने की अविश्वसनीय क्षमता है। कभी-कभी हमें लगता है कि उसे बहरापन का सामना करना पड़ा है, लेकिन हमने पाया कि यह ऐसा नहीं था, क्योंकि घर के दूसरी तरफ से वह फ्रिज खोलने के लिए दूसरे स्थान पर जाता है।

वेस्टी लुकास




3 साल पहले बिना जानने के, कैसे अपने जीवन पेपे, उनके बेटे में दिखाई दिया। रोमांस वह उसी के एक पड़ोसी के साथ किया था के कुछ महीनों के बाद, वह "पहुँच" "" खिलौने "" अपने स्वयं के "... पेपे" घर "," बिस्तर उनके भोजन। एक पिल्ला जो तुरंत और उसके जैविक पिता के रूप में स्वीकार किए गए और अपनाए गए "सब कुछ" के तत्काल उपयोग के बावजूद था।

Westy

पीईपीई: एक सेकंड में 0 से 100 तक।

वेस्टी पेपे
अपने पिता के विपरीत, पेपे अति सक्रिय है। नहीं, यह अतिवाद नहीं है ... यह एक वास्तविकता है। यदि आप मेरे दरवाजे पर दस्तक देते हैं, तो पेपे विभिन्न स्वागत उपहारों के साथ आपका स्वागत करेगा। एक भरवां जानवर से अंडरवियर के टुकड़े तक, जो अतिथि को अपने सभी प्यार और स्नेह के साथ प्रदान करता है। उसी समय जब वह अपनी भेंट करने जा रहा है, तो वह अपने शरीर को उसी तरह से चलाता है, यदि वह अस्तित्व में था, तो वह 4-पैर वाली शकीरा था।

वेस्टी पेपे

पेपे बातचीत करने के लिए अन्य पड़ोसियों के साथ neighborhood- गेंदों (स्वयं या अजनबियों) ... और चट्टानी अनमोल खजाने हर पार्क और विवेक में पाया "गुप्त" स्थानों रहता है एक अच्छा walk- आपत्ति कभी नहीं डाल दिया।

वेस्टी टी शर्ट
चूंकि वह केवल 3 साल का है, उसे एक नौजवान माना जाता है। वह आयु-उपयुक्त ऊर्जा, जो पूरे दिन फैलती है, 9 बजे पीएम पर अपना टोल लेती है। उस समय हम केवल एक कुत्ते के साथ छोड़ दिया जाता है।

Westy

पेपे बेबी और लुकास

धन्यवाद लुकास, पेपे और ऐलेना, आपको डिजाइनर कैंडी स्टोर "ट्रेज़ कुचरिटस" (एलिकेंट) में मिलते हैं।

वेस्टी लुकास पेपे

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाएबिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाए
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरणपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरण
सूची: पाग कुत्तों के लिए नामसूची: पाग कुत्तों के लिए नाम
जब वे अपनाए जाते हैं तो पालतू जानवर अपने जीवन कैसे बदलते हैंजब वे अपनाए जाते हैं तो पालतू जानवर अपने जीवन कैसे बदलते हैं
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर
एक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैंएक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैं
आग की जगह और पेप्टो और सहआग की जगह और पेप्टो और सह
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लेयर, मैंने डाल दिया और लिंडाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लेयर, मैंने डाल दिया और लिंडा
एक जवान आदमी भटक कुत्ते और उसकी प्रतिक्रिया चाल को गले लगाने का फैसला करता हैएक जवान आदमी भटक कुत्ते और उसकी प्रतिक्रिया चाल को गले लगाने का फैसला करता है
» » दोस्तों: लुकास वाई पेपे
© 2021 taktomguru.com