taktomguru.com

कार्डिगन और पेमब्रोक वेल्स कोर्गी के बीच क्या अंतर है?

corgiकॉर्गिस इतनी खराब हो गई है कि इंटरनेट पर उनके पास खूबसूरत तस्वीरों की बात आती है जब बिल्लियों के समान स्थिति होती है। वे बहुत प्यारे पिल्ले हैं, चाहे कार्डिगन या पेमब्रोक। हालांकि, अमेरिकियों पेमब्रोक का पक्ष लेते हैं और हालांकि दोनों नस्लों की समान उपस्थिति होती है, उनके बीच अंतर होते हैं।

समानता. कोर्गी की दो दौड़ों के बीच मतभेदों पर विचार करने से पहले आपको उनकी समानताओं को ध्यान में रखना चाहिए। पेमब्रोक वेल्श कोर्गी वास्तव में उठाया गया था जैसे कि वह कार्डिगन थे। दोनों दौड़ों में समान स्वभाव होते हैं और 1 9 34 तक एक माना जाता था, जब कुत्ते के एक न्यायाधीश ने यह निर्धारित किया कि उनके पास दो अलग-अलग दौड़ के रूप में वर्गीकृत करने के लिए पर्याप्त अंतर थे। दोनों प्रकार के कॉर्गिस बुद्धिमान चरवाहे कुत्ते हैं और उनके छोटे आकार के बावजूद वे बिना किसी समस्या के मवेशियों को चला सकते हैं।

कार्डिगन. सबसे अधिक पेम्ब्रोक कार्डिगन पूंछ क्या है, क्योंकि बाद में एक छोटी पूंछ है। कार्डिगन पेमब्रोक से पुराना है, इसकी उत्पत्ति साल 1200 ए.सी. पर जाती है। आप अपने कोट द्वारा कार्डिगन को भी अलग कर सकते हैं जो लाल, ब्रिंडल और सबर, काले या मेले नीले रंग के सभी रंगों में से हो सकता है। यह नस्ल अधिक सक्रिय है और पेम्ब्रोक कोर्गी से थोड़ा बड़ा है।




पेमब्रोक. पेम्ब्रोक वेल्श कोर्गीस कभी-कभी पूंछ के बिना पैदा होते हैं। अगर वे पूंछ से पैदा होते हैं, तो इसे कम किया जा सकता है। उनका पूर्वज 10 वीं शताब्दी में वापस आ सकता है। रानी एलिजाबेथ द्वितीय नस्ल के सबसे महान प्रशंसक होने के लिए प्रसिद्ध है और एक पालतू जानवर के रूप में है। कोट लाल, झींगा, सबर या काला और तन हो सकता है। यह कार्डिगन से भी छोटा है और छोटे कान हैं।

शुरू. दो कोर्गीस के बीच एकमात्र महत्वपूर्ण अंतर उनकी उत्पत्ति है। कार्डिगन कार्डिंशायर से आता है जब सेल्ट्स द्वारा वहां ले जाया जाता है। पेमब्रोक को फ्लेमिंगोस द्वारा सेल्ट्स में पेश किया गया था। पेमब्रोक उसी परिवार से केशोंड, चो चो, समोयाड, फिनिश स्पिट्ज और नॉर्वेजियन एल्क हाउंड के रूप में आता है। कार्डिगन केशोंड, शिप्परके, पोमेरियन और स्वीडिश वलहुंड से निकलता है।

व्यायाम. चूंकि दोनों नस्लों कुत्तों को झुका रहे हैं, इसलिए उन्हें बहुत से व्यायाम करने की ज़रूरत है-कार्डिगन्स को पेम्ब्रोक की तुलना में थोड़ा अधिक व्यायाम की आवश्यकता होती है। लंबे दैनिक चलने दोनों दौड़ को संतुष्ट करते हैं। चलने के दौरान आप अपने छोटे से जान सकते हैं-यह सब मालिक कौन है- पेम्ब्रोक और कार्डिगन इतने स्मार्ट हैं कि वे आपके साथ चलने के इच्छुक होंगे। चलने के दौरान अपने पालतू जानवरों को बारीकी से पालन करके अपने नेतृत्व को दिखाने का प्रयास करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोटे कुत्तों की देखभाल करना आसान हैछोटे कुत्तों की देखभाल करना आसान है
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
एक कुत्ते dorgi के लिए देखभालएक कुत्ते dorgi के लिए देखभाल
कोर्गी कुत्तों के बारे मेंकोर्गी कुत्तों के बारे में
कुत्तों की बुद्धिकुत्तों की बुद्धि
बिल्लियों की तरह corgis करो?बिल्लियों की तरह corgis करो?
पेमब्रोक वेल्श कोर्गीपेमब्रोक वेल्श कोर्गी
वेल्स कोर्गी कार्डिगन की आदतेंवेल्स कोर्गी कार्डिगन की आदतें
पेमब्रोक के वेल्श कोर्गीपेमब्रोक के वेल्श कोर्गी
क्या कॉर्गि पालतू जानवर के रूप में अच्छा है?क्या कॉर्गि पालतू जानवर के रूप में अच्छा है?
» » कार्डिगन और पेमब्रोक वेल्स कोर्गी के बीच क्या अंतर है?
© 2021 taktomguru.com