taktomguru.com

Diy बिल्ली घर: एक शरण के रूप में आदर्श और sunbathing के लिए आदर्श




बिल्ली केनेल कुत्ते केनेल के रूप में लोकप्रिय नहीं हैं। हालांकि, वे हमारे चार पैर वाले मस्तकिया दोस्तों के लिए बहुत आकर्षण प्राप्त कर सकते हैं और बहुत ही कार्यात्मक हो सकते हैं। इस पोस्ट में हम आपको लाभ लेने के लिए कुछ विचार देते हैं और हम आपको एक कदम, चरण-दर-चरण करने के लिए सिखाएंगे।

मॉडल घर है कि हम पेश Bonbon कहा जाता है, सिर्फ इसलिए कि नहीं यह बहुत सुंदर है कि एक असली Bombonera की तरह लग रहा है, लेकिन अन्य कोई कम मीठा कारण अपनी बिल्ली आप चॉकलेट की तुलना में अधिक प्यार करेंगे ... यह सब कुछ में उसे आकर्षित करने के लिए बनाया गया है , और उसे खुश और खुश करो!

और मेरी बिल्ली बूथ क्यों चाहती है?

लेकिन, मेरी बिल्ली या मेरी बिल्लियों को आश्रय की आवश्यकता क्यों है? हालात हमारी छोटी सी बिल्ली एक बाहर आश्रय प्रदान करने से, बहुत अलग हो सकती मस्ती करने के लिए एक जगह उपलब्ध कराने के लिए (वे यदि आवश्यक हो तो खड़ी करने के लिए, आसान अभेद्य सामग्री साफ करने के लिए है, जो ठंड और नमी से insulates बना रहे हैं, इसके अलावा में) या शांत रहो और, साथ ही, उनके पास क्षैतिज डेक के लिए आरामदायक समुद्र की छत होगी, इसमें अच्छी तरह से झुकाव और सनबाथिंग में झूठ बोलने के लिए सही है।

सिद्धांत रूप में, एक बिल्ली के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन स्पष्ट रूप से ऐसे घर में उपयोग किया जा सकता है जहां कई हैं और टेरेस, बगीचों या यहां तक ​​कि घर के अंदर मनोरंजन करने के लिए एक मजेदार जोड़ा हो। हम पहले से ही जानते हैं कि बिल्लियों को खेलना, जांच करना, ऊपर जाना और नीचे जाना, प्रवेश करना और छोड़ना पसंद है, और घरों में वे ऊब जाते हैं।


इस तरह की वस्तुओं के साथ प्रोत्साहनों की कमी को दूर किया जा सकता है। हम अपने खेल में भी भाग ले सकते हैं। एक बहुत मजेदार चाल जो उन्हें सतर्क और जीवंत रखेगी, वह घर में एक अलग जगह पर अपने भोजन को छिपाना है। जासूसों के रूप में कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए इस छोटे से घर के अंदर ऐसा करने के बारे में कैसे? वे अपने भोजन के लिए शिकार करेंगे, और यह जानना रोमांचक होगा कि यह इस समय कहां है ...! यह सही है, माइकिफू, यह घर के अंदर था ...! और खाने के बाद, इसकी छत पर या उसके अंदर एक छोटी सी झपकी, मैं आश्वस्त करता हूं।

मुफ्त बिल्लियों के लिए आदर्श घर

उनकी विशेषताओं के कारण, वे मुफ्त बिल्लियों के लिए आदर्श हैं। Weatherproof, सस्ती सामग्री और निर्देश आप, तो बनाने के लिए आसान मिल जाएगा बेघर बिल्लियों एक बेहतर सर्दियों के लिए मदद करने के लिए आवश्यक उपाय इकट्ठा या सिर्फ एक सुरक्षित आश्रय विशेषताएं हैं निम्नलिखित।

इन सबसे ऊपर, वे अगर यह एक अच्छा अवसर कॉलोनी है, क्योंकि घर के अंदर करीब एक साथ होना चाहिए, हालांकि छोटे से घर के उपायों कि हम प्रस्ताव छोटे, एक भी बिल्ली के लिए डिजाइन किए हैं बहुत उपयोगी हो जाएगा,, लेकिन जैसा कि आप चाहते हैं कि आप उन उपायों का विस्तार कर सकते । बेशक, बहुत अच्छी तरह से देखो जहां आप इसे डालते हैं ताकि उसका स्थान बुद्धिमान हो।

आप इसे पानी के आधार पर पेंट्स के साथ पेंट कर सकते हैं ताकि इसे एक मजेदार स्पर्श दिया जा सके, जो घर के अंदर सजावट के लिए बहुत उपयुक्त है, और बाहर यह इसे आसानी से छेड़छाड़ करने के लिए पेंट करने के लिए उपयोगी हो सकता है। जैसा भी हो सकता है, गैर विषैले पेंट्स का चयन करें ताकि बिल्ली को नुकसान न पहुंचाए, और यह गोंद और अन्य सामग्रियों पर लागू होता है। उन्हें प्राप्त करते समय आश्रितों को पता चलेगा कि आपको सलाह कैसे दी जाए।

इसे स्वयं करो, हम आपको कदम से कदम सिखाते हैं!

यदि आप इसे स्वयं करना चाहते हैं, तो आप इसे जानते हैं घर पर बिल्लियों हम बिल्ली DIY के बहुत शौकीन हैं, इसलिए आप डर के बिना खुद को लॉन्च करने के लिए सही जगह पर हैं। हम आपके लिए यह आसान बनाते हैं

इतना आसान है कि आप कल्पना नहीं कर सकते। और इस बार हम भाग्यशाली हैं बिल्लियों के लिए इस और अन्य बक्से के निर्माता हमें मार्गदर्शन करेंगे, अविश्वसनीय परिणाम प्राप्त करने के लिए चरण-दर-चरण। आपको केवल नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा और उन्हें अपने विचार, संभावनाओं या उन्हें प्रेरणा के रूप में उपयोग करना होगा, यदि आप इसे बड़ा चाहते हैं तो विभिन्न उपायों का पालन करना होगा, हालांकि भविष्य में पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि उन्हें कैसे बड़ा बनाना है।

या, यदि आप पसंद करते हैं, उसे सौंपो अपनी वेबसाइट box4cats.com के माध्यम से और यह आपके घर या आपके इच्छित पते पर पहुंचा दिया जाएगा। इसमें विभिन्न मॉडल हैं! भले ही आप उन्हें वेब पर नहीं ढूंढ सकें, आप पूछ सकते हैं और वह आपको उनके बारे में सूचित करेगी ...

स्रोत: box4cats.com
स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँमेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
मेरी बिल्ली से टिक को कैसे खत्म करेंमेरी बिल्ली से टिक को कैसे खत्म करें
मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
एक बिल्ली के कितने मानव साल हैएक बिल्ली के कितने मानव साल है
मेरी बिल्ली नल से पानी क्यों लेती हैमेरी बिल्ली नल से पानी क्यों लेती है
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
» » Diy बिल्ली घर: एक शरण के रूप में आदर्श और sunbathing के लिए आदर्श
© 2021 taktomguru.com