taktomguru.com

क्या यह सच है कि बीट लुगदी कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड में एक खराब घटक है?

आप इंटरनेट "चुकंदर लुगदी" और "कुत्तों" "लगता है" या "पर कुत्ते के भोजन" आप प्रविष्टियों, जिसमें कथित तौर पर विशेषज्ञों का कहना है एक नकारात्मक घटक है कि ज्यादातर फ़ीड कुत्तों में शामिल किया गया है है के हजारों को पूरा करेगा के लिए देख रहे हैं कि यह आपके पालतू जानवर के स्वास्थ्य के लिए विनाशकारी परिणाम हो सकता है और फिर आम तौर पर इंगित करता है कि कौन से ब्रांड इसमें हैं और जो नहीं करते हैं। बेशक जो लोग कहते हैं कि वे होते हैं (यहां तक ​​कि उच्च अंत के रूप में लेबल फ़ीड) बहुत बुरा निशान हैं और आप ध्यान से लेबल को देखो और एक है कि यह शामिल नहीं है, जो जाहिरा तौर पर सबसे अच्छा बाजार मुझे लगता है कि हाथ नीचे हो जाएगा के लिए दिखना चाहिए।

यह हमेशा की तरह ही है। कोई आप 7 साल के बच्चे से स्नातक, स्नातक या हाउसकीपर तक इंटरनेट पर अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं। यह अजीब है, लेकिन अच्छी तरह से कम या ज्यादा अच्छे लेखन और शब्द जो जानबूझ कर, हर कोई आँख बंद करके क्या खातों विश्वास करेंगे "विशेषज्ञ" या किसी के लिए ध्वनि का उपयोग कर के साथ, लिखा अगर कुछ है। और कोई इसे एक मंच में और दूसरी तरफ से चर्चा में कॉपी करेगा, और इससे पहले कि आप महसूस करेंगे कि यह एक निर्विवाद सत्य होगा क्योंकि "यह इसे हर जगह रखता है"।

चुकंदर लुगदी, चूंकि कोई भी विकिपीडिया से परामर्श ले सकता है, यह चीनी उद्योग का उप-उत्पाद है। दौड़ के दौरान, हमारे पास पोषण का विषय था, बहुत घना और जटिल जिसमें हमने इन सभी चीजों का अध्ययन किया था। चीनी के निष्कर्षण के दौरान जड़ों को कुचल दिया जाता है और पचाने वाले सेलूलोज़ में समृद्ध अवशेष बीट लुगदी का नाम लेता है। चुकंदर लुगदी एक है कुत्तों और बिल्लियों के लिए इष्टतम फाइबर स्रोत, कुछ वैज्ञानिक कहते हैं कि सबसे अच्छा। यह मल की अच्छी स्थिरता में मदद करता है, भोजन के पारगमन में सुधार करता है, प्रीबीोटिक गतिविधि (कोलन में फायदेमंद बैक्टीरिया के विकास को उत्तेजित करता है) और, सबसे ऊपर, पाचन और आंतों की विली स्थिति में सुधार होता है।




ऐसा माना जाता है कि इंटरनेट पर इस मुद्दे को उठाए जाने वाले विवाद में घोड़ों में बीट लुगदी से संबंधित डेटा के साथ भ्रम हो सकता है, जिसमें उच्च स्तर खतरनाक हो सकता है।

cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन वास्तव में क्या लेता है?कुत्ते के भोजन वास्तव में क्या लेता है?
कुत्ते फ़ीड की गुणवत्ताकुत्ते फ़ीड की गुणवत्ता
आपकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं के अनुसार, प्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक फ़ीडआपकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं के अनुसार, प्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक फ़ीड
कुत्ता खाना | और Iquest- एक अच्छा कुत्ता खाना क्या होना चाहिए?कुत्ता खाना | और Iquest- एक अच्छा कुत्ता खाना क्या होना चाहिए?
कुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषणकुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषण
कुत्ते के भोजन अपने कुत्ते के लिए सही फ़ीड का चयन करेंकुत्ते के भोजन अपने कुत्ते के लिए सही फ़ीड का चयन करें
कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?
कुत्ते के भोजन को समझना ii: सामग्री की सूचीकुत्ते के भोजन को समझना ii: सामग्री की सूची
जल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा हैजल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा है
कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?
» » क्या यह सच है कि बीट लुगदी कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड में एक खराब घटक है?
© 2021 taktomguru.com