taktomguru.com

अपनी तस्वीरों और अपनी बिल्ली के साथ सुंदर कोलाज बनाएं





यदि आपके पास है आपकी बिल्ली की तस्वीरें, और कोलाज बनाने की इच्छा, फोटोविसी नामक एक ऑनलाइन कार्यक्रम आपको विभिन्न परिणामों के साथ आसानी से, और सभी बहुत उपयुक्त बनाने की अनुमति देता है।


बिल्लियों की तस्वीरों के विशिष्ट मामले में, बहुत ही समान तस्वीरों की एक श्रृंखला को जीवन देना दिलचस्प हो सकता है, जैसे कि बिल्ली चलाते समय आम तौर पर लिया जाता है, अलग-अलग स्थितियों में सो जाता है, किसी अन्य प्रकार के बंदर को फैलाता है या बनाता है। पोर्ट्रेट के मामले में भी।


फोटोवोसी कार्यक्रम का संचालन
कार्यक्रम टेम्पलेट की एक भीड़ प्रदान करता है, और एक सरल तरीके से काम करता है। पहले, हम एक प्रकार की गैलरी में दिखाए गए कुछ उदाहरणों से, हम चाहते हैं कि कोलाज, यानी, फोटो का लेआउट चुनें।

वैसे, उनमें से कुछ केवल तभी उपयोग किए जा सकते हैं जब हम पंजीकृत उपयोगकर्ता हों, हम इसे जान लेंगे क्योंकि उन्होंने पैडलॉक के आइकन को खींचा है। अगर हम पंजीकरण करना चाहते हैं, तो हम इसे कुछ लिंक पर ही इस लिंक में कर सकते हैं।

में दूसरा वांछित डिज़ाइन को चुनने के बाद, उस पर क्लिक करें और उस स्क्रीन पर जाएं जहां हम छवियों को जोड़ सकते हैं, फ़ोटो को दोबारा जोड़ सकते हैं या दाईं ओर दिखाई देने वाले टूल के साथ एक निश्चित रंग की पृष्ठभूमि डाल सकते हैं।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कार्यक्रम स्वचालित रूप से चेहरों को केंद्रित करता है, जैसा कि हम निम्नलिखित उदाहरण में देख सकते हैं:

एक बार जब हम कोलाज तैयार हो जाए, तो यह केवल बनी हुई है इसे आपके द्वारा चुने गए संकल्प में सहेजें और इसे डाउनलोड करें. प्रक्रिया में, यह आपको पूछेगा कि क्या आप पंजीकरण करना चाहते हैं, लेकिन यह वैकल्पिक है। इसलिए, चूंकि यह स्वचालित रूप से सहेजा नहीं जाता है, हम सभी प्रकार के बदलाव कर सकते हैं और जब हम निश्चित रूप से इसे पसंद करते हैं, तो हम इसे सहेजते हैं।


अंतिम चरण में, आपको अपने दोस्तों को ईमेल द्वारा भेजने और फेसबुक जैसे सामाजिक नेटवर्क पर अपनी रचना को बढ़ावा देने की संभावना भी है।

आकार: कोलाज बनाने के लिए एक और कार्यक्रम
Shapecollage के साथ आप हमारे कंप्यूटर से आराम से काम करने के लिए, ऑनलाइन काम कर सकते हैं या मुफ्त में प्रोग्राम डाउनलोड कर सकते हैं।

यह शानदार परिणाम प्राप्त करता है, और इसकी कृपा यह है कि यह कुछ रूपों के साथ आश्चर्यजनक फोटोग्राफिक कोलाज बनाने की अनुमति देता है, या तस्वीरों के साथ एक दूसरे के बगल में व्यवस्थित किया जाता है, जिससे छवियों का एक आकर्षक मारेमग्नाम बनता है।

उपलब्ध रूपों में, एक महान बिल्ली चित्र है, जैसा कि आप इन पैराग्राफ के साथ चित्रों में देख सकते हैं। अन्य जो बिल्ली बिल्ली के बच्चे की तस्वीरें रखने के लिए अच्छे लग सकते हैं, दिल, प्रिंट और, निश्चित रूप से, कोई अन्य मॉडल जो आपके रचनात्मक विचार परोसता है।

कार्यक्रम का उपयोग करना सरल है: हमें केवल उन तस्वीरों को चुनना है जो रचना और जिस तरह से हम चाहते हैं उसका हिस्सा होंगे।

हम आसानी से उन्हें हमारे Flikcr पते, या किसी अन्य को चिपकाकर चिपकाकर जोड़ सकते हैं। बेशक, ध्यान रखें कि हमें कई फ़ोटो की आवश्यकता होगी, और अगर परिणाम नहीं हैं तो छवि का आकार नहीं लेना होगा, कम से कम अगर हम सबसे जटिल ऑनलाइन विकल्प चुनते हैं, जैसे बिल्ली को सबसे सरल ऑनलाइन विकल्प में चुनते हैं। बाकी में, वही बात होती है, लेकिन हम तस्वीरों की संख्या समायोजित कर सकते हैं आदि।

आइए एक उदाहरण देखें: यह कोलाज घर पर बिल्लियों के फ्लिकर अनुभागों में से एक के साथ बनाया गया है, और यह परिणाम है, हालांकि आप छवियों पर क्लिक नहीं कर सकते हैं, यह एक पृष्ठ प्रिंट है। यदि आप इसे देखना चाहते हैं, तो यहां क्लिक करें:


वैसे भी, हमने जो कहा है, एक बार जब हम तस्वीरें अपलोड करेंगे, तो कार्यक्रम स्वयं को कोलाज बनाएगा और हमें केवल हमारे कंप्यूटर में परिणाम ही सहेजना होगा। ओह, वैसे, अगर आप ऑनलाइन काम करते हैं, तो एक बार किया जाता है, तो आप अपने काम को सोशल नेटवर्क्स पर भी फैला सकते हैं और इस तरह के कोलाज के लिए एक वेब पता प्राप्त कर सकते हैं। आप देखेंगे कि यदि आप प्रत्येक फ़ोटो पर माउस डालते हैं तो आप उन्हें दर्ज कर सकते हैं, यानी, उनका विस्तार करें और उनका होम पेज देखें। और, कल तक आठ बजे तक, यह सब कुछ है। क्या, आप प्यारा बिल्ली का बच्चा कोशिश करने की हिम्मत?

स्रोत: photovisi.com
स्रोत: shapecollage.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीकेअपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीके
पालतू पशु प्रबंधन, हमारे पालतू जानवर के लिए एक एजेंडापालतू पशु प्रबंधन, हमारे पालतू जानवर के लिए एक एजेंडा
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
अपनी बिल्ली के लिए एक सुपर कुशन कैसे करेंअपनी बिल्ली के लिए एक सुपर कुशन कैसे करें
बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दूबिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू
आपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा कैलेंडर बनाने के विचारआपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा कैलेंडर बनाने के विचार
हेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएंहेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएं
बिल्लियों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स (2016)बिल्लियों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स (2016)
एक पहेली में अपनी बिल्ली की एक अच्छी तस्वीर बारीएक पहेली में अपनी बिल्ली की एक अच्छी तस्वीर बारी
अपनी बिल्ली की तस्वीर के साथ आसानी से क्रिसमस पोस्टकार्ड बनाएंअपनी बिल्ली की तस्वीर के साथ आसानी से क्रिसमस पोस्टकार्ड बनाएं
» » अपनी तस्वीरों और अपनी बिल्ली के साथ सुंदर कोलाज बनाएं
© 2021 taktomguru.com