taktomguru.com

भोजन और विकास के बारे में संदेह

हैलो, मैं आपसे कुछ सवाल पूछना चाहता हूं। मेरे पास 7 महीने का यॉर्कशायर स्टैलियन है, मुझे नहीं पता कि मैं उसे पर्याप्त फ़ीड दे रहा हूं, मैं उसे दिन में दो बार देता हूं। मुझे उसे कितना देना चाहिए? 

जब तक यह उम्र बढ़ेगी? और, जब तक वह अपने दांत बहती है? बहुत बहुत धन्यवाद, बधाई

नमस्कार। आपके द्वारा प्रतिदिन खाने वाली फ़ीड की मात्रा आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले ब्रांड के आधार पर बहुत भिन्न होती है। उदाहरण के लिए खराब गुणवत्ता फ़ीड अच्छी गुणवत्ता (उच्च अंत) के एक फ़ीड के साथ अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए फ़ीड की बहुत अधिक से अधिक राशि के रूप में वे अधिक ऊर्जावान और व्यापक है और इसलिए कर रहे हैं, जिसके साथ बहुत कम राशि पर्याप्त होगा देने के लिए आवश्यक है आप अपनी दैनिक जरूरतों को बहुत कम कवर करेंगे। आम तौर पर पैकेज पर मात्रा दर्शायी जाती है, फ़ीड की अपनी बोरी को देखते हुए, दैनिक राशि को इंगित करना चाहिए, आमतौर पर आपके कुत्ते की आयु के आधार पर। यह इंगित राशि आप इसे 2 शॉट्स में विभाजित कर सकते हैं, यह राशि दो बार न दें (यह हर 24 घंटों में किया जाता है)। यदि आपका कंटेनर आपको मात्रा नहीं बताता है, तो मुझे बताएं कि आप किस ब्रांड का उपयोग कर रहे हैं और मैं आपको थोड़ा सा उन्मुख करने की कोशिश करूंगा। 7 महीने के साथ, और कम से कम साल तक, आपको पिल्ले के लिए फ़ीड का उपयोग करना चाहिए।

सबसे बड़ी वृद्धि, और सबसे स्पष्ट 3 से 7 महीने के बीच होगा। यह साल तक बढ़ता जा सकता है, लेकिन विकास आंखों के लिए न्यूनतम और व्यावहारिक रूप से नगण्य होगा। तो अपने आप को इस विचार पर बनाएं कि, पहली नज़र में, आपका कुत्ता अब जितना कम या कम रहेगा, हालांकि यह कुछ वज़न प्राप्त करेगा, इसके वजन के दौरान आप केवल इसकी सराहना करेंगे।

दंत विस्फोट आमतौर पर 10 से 12 महीने की उम्र के बीच समाप्त होता है।

मुझे आशा है कि मैंने आपके संदेह हल कर दिए हैं, अगर आपके पास कोई अन्य पूछने में संकोच नहीं करता है। धन्यवाद

जवाब देने के लिए धन्यवाद, आप जो फ़ीड खाते हैं वह अल्टीमा है।

फिर से हैलो एफ़िनिटी की अल्टीमा फीड एक अच्छी गुणवत्ता वाली फ़ीड है, यह खुराक को कंटेनर में रखती है, वैसे भी मैं दिशानिर्देश संलग्न करता हूं:

 रेसीन पिल्ला अल्टीमा एफ़िनिटीएफ़िनिटी का एक बहुत पूरा पृष्ठ है जहां आप यह सब पता कर सकते हैं, वैसे भी मैं आपको बताता हूं।




आप इस तालिका को देखें, तो 1 से 5 किलोग्राम के लिए, छोटी नस्ल पिल्लों के लिए (इस पिल्लों के लिए फ़ीड के लिए है)। और 7 महीने बदलने के लिए और वयस्क को खिलाने के लिए सिफारिश की है।

यह सभी मामलों में ऐसा नहीं होता है, यह ब्रांड पर निर्भर करता है, लेकिन इस मामले में निर्माता वयस्क (जो भी तार्किक है, क्योंकि छोटे नस्ल के कुत्तों, वयस्क आकार से पहले तक पहुँचने अगर आप उन पर देखने को बदलने की सिफारिश की पुरानी दौड़ वयस्कों में महीनों तक नहीं बदलती है), यह सबसे अच्छा होगा, इसका मतलब है कि यह आपकी आवश्यकताओं के लिए बेहतर तैयार और अनुकूलित किया जाएगा।

यदि आप वास्तव में वयस्क में बदलने का फैसला करते हैं, तो आपके पास दो विकल्प हैं:

वयस्क raccion

या वयस्क जनरल के लिए एक फ़ीड का उपयोग करें। यहां आपके पास 1 से 5 किलो के कुत्ते के लिए अनुशंसित राशन है, यह 25 - 75 ग्राम होगा। दैनिक।

परस्पर क्रिया मिनट

या कुत्तों के लिए एक विशेष फ़ीड का उपयोग करें। मिनी नस्ल के वयस्क। मैं इस विकल्प की अनुशंसा करता हूं क्योंकि विशेष रूप से मिनी नस्लों के लिए तैयार किए जाने से आपके कुत्ते को वह सब कुछ चाहिए जो उसे चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता खाना | और Iquest- एक अच्छा कुत्ता खाना क्या होना चाहिए?कुत्ता खाना | और Iquest- एक अच्छा कुत्ता खाना क्या होना चाहिए?
कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए?कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए?
पुराण प्रो योजना शक्ति निर्देशपुराण प्रो योजना शक्ति निर्देश
पालतू जानवरों के लिए एक अच्छी फ़ीडपालतू जानवरों के लिए एक अच्छी फ़ीड
एक फ़ीड का असमानताएक फ़ीड का असमानता
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
पिल्लों में मोटापे अच्छे स्वास्थ्य का लक्षण नहीं हैपिल्लों में मोटापे अच्छे स्वास्थ्य का लक्षण नहीं है
क्या यह सच है कि बीट लुगदी कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड में एक खराब घटक है?क्या यह सच है कि बीट लुगदी कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड में एक खराब घटक है?
मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?
कुत्ते मांसाहार या omnivores हैं?कुत्ते मांसाहार या omnivores हैं?
» » भोजन और विकास के बारे में संदेह
© 2021 taktomguru.com