taktomguru.com

14% अपने कुत्ते के लिए एक फेसबुक खाता बनाएँ

perro_facebookकुत्ता आदमी का सबसे अच्छा दोस्त है, सामाजिक नेटवर्क में भी। यह देखने के लिए उत्सुक है कि यह रिश्ता 2.0 दुनिया की ओर कैसे जाता है, अपने पालतू जानवरों को फेसबुक पर एक खाता बनाओ उसके साथ बातचीत करने या अन्य जानवरों के साथ बातचीत करने के लिए।

हाँ, हम पागल नहीं हैं। यह आसानी से अध्ययन किया गया है। लैब 42 ने विश्लेषण किया है अपने कुत्तों के संबंध में सामाजिक नेटवर्क का उपयोग 400 से अधिक अमेरिकी इंटरनेट उपयोगकर्ताओं में और दिलचस्प निष्कर्षों तक पहुंच गया है। क्या उन्हें शेष देशों में बाहर निकाला जा सकता है? यह ऐसा कुछ है जिसे ज्ञात नहीं किया जा सकता है, और अध्ययन का नमूना बहुत बड़ा नहीं है ... लेकिन उत्सुक, परिणाम एक उत्सुक समय हैं।

उदाहरण के लिए, उन्होंने जानकारी प्राप्त की है कि कुत्ते के मालिकों में से 14% जानवरों को एक फेसबुक खाता बनाते हैं, जबकि यूट्यूब चैनल वाले कुत्तों का प्रतिशत 27% तक बढ़ जाता है।




बेशक, एक कुत्ते के मालिकों का केवल 6% वे जानवर को ट्विटर पर एक खाता बनाते हैं. ऐसा लगता है कि माइक्रोबब्लॉगिंग नेटवर्क को दिया गया उपयोग दिया गया है, कि कुत्तों में ऐसा करने के लिए बहुत कम है।

अध्ययन में यह भी कहा गया है कि, औसतन, अधिकांश कुत्तों के पास फेसबुक पर 1 से 25 दोस्त हैं. निम्नलिखित इन्फोग्राफिक में अधिक उत्सुक तथ्य:

facebookdoggs

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फेसबुक पर कुत्तों की दुनियाफेसबुक पर कुत्तों की दुनिया
2017 में कुत्ते के आकर्षण की सबसे लोकप्रिय पोस्ट2017 में कुत्ते के आकर्षण की सबसे लोकप्रिय पोस्ट
फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…
कुत्तों का फेसबुककुत्तों का फेसबुक
बिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैंबिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैं
आपको सामाजिक नेटवर्क में पशु चिकित्सा परामर्श के लिए क्यों नहीं पूछना चाहिएआपको सामाजिक नेटवर्क में पशु चिकित्सा परामर्श के लिए क्यों नहीं पूछना चाहिए
कब, पहला कुत्ता कैसे और कहाँ उभरा?कब, पहला कुत्ता कैसे और कहाँ उभरा?
Wof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिएWof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिए
कुत्ते के बिल्ली की तुलना में एक बड़ा मस्तिष्क हैकुत्ते के बिल्ली की तुलना में एक बड़ा मस्तिष्क है
कुत्ते या बिल्लियों के लिए आउटडोर आश्रय कैसे बनाएंकुत्ते या बिल्लियों के लिए आउटडोर आश्रय कैसे बनाएं
» » 14% अपने कुत्ते के लिए एक फेसबुक खाता बनाएँ
© 2021 taktomguru.com