taktomguru.com

जई और मूंगफली का मक्खन के साथ बनाया भोजन

बॉक्सर बैठेदलिया और मूंगफली का मक्खन एक स्वादिष्ट जोड़ी है जो आपके कुत्ते के लिए घर का बना कुकीज़ रखता है। दोनों मेज पर पौष्टिक मूल्य लाते हैं और स्वाद के संयोजन को दूर करना मुश्किल होता है। इन घर के बने व्यंजनों के साथ आप हमेशा के लिए आभारी पिल्ला होगा।

मूंगफली का मक्खन? अच्छा है! आप पहले से ही जानते हैं कि मूंगफली का मक्खन एक ऐसा भोजन है जिसे आपका पिल्ला मना नहीं कर सकता है। अपने कुत्ते को किसी इलाज के साथ रखने या दवाइयों के स्वाद को छिपाने के लिए उपयोगी होता है, इसलिए यह जानना अच्छा होता है कि यह आपके शरीर के लिए भी फायदेमंद है। मूंगफली का मक्खन प्रोटीन, विटामिन, खनिज और वसा का एक मूल्यवान स्रोत है, जो कोलेस्ट्रॉल में कम होता है। जब आप पालतू दलिया कुकीज़ में उपयोग के लिए मूंगफली का मक्खन खरीदने के लिए जाते हैं, तो प्राकृतिक किस्म का चयन करें जिसमें नमक या चीनी नहीं है।

सुविधाजनक सामग्री यह संभावना है हाल के दिनों में अपने कुत्ते के भोजन पर दलिया का कटोरा मिलाया कि नहीं किया है, या हो सकता है आप कभी नहीं किया है, और अभी तक यह कार्बोहाइड्रेट की एक स्वस्थ स्रोत है और खनिजों का एक उच्च स्तरीय होता है, स्वाद के लिए है एक मूंगफली का मक्खन कुकी जोड़ने के लिए अच्छा है और अधिक सुखद हो। दलिया फाइबर में समृद्ध है, आपके पालतू जानवर को पूर्ण महसूस करने में मदद करता है और मिठाई से प्यार करने वाले एक अधिक वजन वाले कुत्ते के लिए उपयोगी हो सकता है। ओट फाइबर पाचन तंत्र को नियंत्रित करता है।




उन्हें घर पर क्यों? सुपरमार्केट और पालतू स्टोर की अलमारियों पर बहुत सारे पालतू व्यवहार हैं, इसलिए आप सोच सकते हैं कि आपको अपने कुत्ते के लिए घर का बना कुकीज़ बनाने में समय क्यों व्यतीत करना चाहिए। कारण नंबर एक है कि आप सभी सामग्री आप उपयोग कर रहे स्वस्थ हैं, लेबल बैग की जाँच "प्राकृतिक" खाद्य सुपरमार्केट और देखते हैं कि सबसे रसायन और उच्चारण कठिन शब्दों की एक सूची है, जानते हैं और है कुछ आपके मित्र को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसलिए आप अपने व्यवहार को स्वयं बनाकर पैसे बचाने की संभावना रखते हैं। इसके अलावा, अधिकांश कुत्ते बिस्कुट व्यंजनों में उन सामग्रियों की आवश्यकता होती है जो आपके पास पहले से ही पेट्री में हैं जैसे कि दलिया और मूंगफली का मक्खन।

दलिया कुकीज़ और मूंगफली का मक्खन. दलिया और मूंगफली का मक्खन कुकीज़ बनाना बहुत आसान होता है और यह बहुत संभावना है कि उन्हें कोशिश करने के बाद आपका कुत्ता आश्चर्यचकित होगा कि आपने उन्हें पहले क्यों नहीं किया था। ब्लेंडर या खाद्य प्रोसेसर में दलिया से भरा एक कप मारो। इसके बाद, मकई के तेल के 2 चम्मच, मूंगफली के मक्खन के ½ कप, 1 कप पानी, कच्चे दलिया के 1 कप जोड़ें और पूरे मिश्रण को एक बड़े कटोरे में डाल दें। कुकी आटा बनाने के लिए सामग्री को मिलाएं, फिर आटा फैलाएं जब तक कि यह एक फ्लोर काउंटर टॉप पर ¼ इंच मोटी न हो। आप आकार प्राप्त करने के लिए कुकी कटर का उपयोग कर सकते हैं या केवल चाकू का उपयोग कर सकते हैं और आटे को चौकों में काट सकते हैं। कुकीज़ को एक कुकी शीट पर रखें जिसे आपने तेल से छिड़काया है और इसे ओवन में 350 डिग्री फ़ारेनहाइट से पहले रखा है। उन्हें 20 मिनट के बाद होना चाहिए, लेकिन आप उन्हें बंद करने के बाद उन्हें ओवन में छोड़ सकते हैं ताकि वे अतिरिक्त कुरकुरे बने रहें। सुनिश्चित करें कि गेटवे उनकी सेवा करने से पहले पूरी तरह से ठंडा हो।

किस्मों. यदि आप अपने द्वारा किए गए स्वादिष्ट उपहार देते हैं तो आपका पालतू जानवर खुश होगा, लेकिन आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं, विविधता जीवन का नमक है। दालचीनी के ½ चम्मच जोड़कर आप अपनी कुकीज़ छिड़का सकते हैं। गुड़ के 2 चम्मच या सेबसौस मिलाएं, यह कुकीज़ को एक आकर्षक और भूख स्वाद देगा। आप पकाने के लिए समय नहीं है, तो आप चूल्हे पर 1 कप मूंगफली का मक्खन पिघला सकता है या माइक्रोवेव में, तो आपके द्वारा की दुकान पर खरीदा डुबकी और फिर उन्हें कच्चा जई में रोल। आप ¼ कप मूंगफली का मक्खन, 1 कप त्वरित खाना पकाने जई, 1 कप शहद, 1 चम्मच वेनिला और ¼ ¼ कप नकली मक्खन के साथ गर्म दूध के कप के साथ कुत्तों के लिए एक इलाज मिश्रण कर सकते हैं जब तक नकली मक्खन पिघल रहा है। आपको बस एक चम्मच का उपयोग करके मोमबंद पेपर की चादर पर मिश्रण फैलाना होगा और अपने दोस्त को खिलाने से पहले कैंडीज़ को कड़ा कर देना होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसेएक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसे
कुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधिकुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधि
कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़
मूंगफली का मक्खन कुत्तों के लिए अच्छा है?मूंगफली का मक्खन कुत्तों के लिए अच्छा है?
कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़
ताजा सब्जियों के साथ घर का बना कुत्ता इलाजताजा सब्जियों के साथ घर का बना कुत्ता इलाज
कुत्तों के लिए लेपित व्यवहार के लिए पकाने की विधिकुत्तों के लिए लेपित व्यवहार के लिए पकाने की विधि
आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?
कुत्तों के लिए शीशा लगाना ediblesकुत्तों के लिए शीशा लगाना edibles
घर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैंघर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैं
» » जई और मूंगफली का मक्खन के साथ बनाया भोजन
© 2021 taktomguru.com