taktomguru.com

यह खींचता है और धक्का देता है

आज मैं आपको एक क्रांतिकारी कॉलर के बारे में बताना चाहता हूं जिसके लिए कुत्ता पट्टा के साथ चलने के लिए और अधिक तेज़ी से और कुशलता से सीखता है। बहुत से लोग सोचते हैं कि यह एक सजा हार है, और वास्तविकता से कुछ भी आगे नहीं है, क्योंकि हल्टी कॉलर सकारात्मक प्रशिक्षण का सबसे अच्छा सहयोगी है।

Halti हार अच्छी तरह से जाना है क्योंकि यह पहली ब्रांड विपणन यह एक हार लगाम, कि है, कॉलर सिर में कुत्ते और नहीं गर्दन पर रख दिया गया है, से पीड़ित कुत्ते को रोकने है था गर्दन पर डूबने या खरोंच। मैं यह विशेष रूप से पहले कुत्ते पट्टा जो जबकि खींच रहा है और उसके मालिक को आगे बढ़ाने के लिए, या एक पट्टा पर चलना सीख रहे हैं कि पिल्लों के लिए चलने के लिए नहीं सीखा है सलाह देते हैं। यह बड़ी और कृत्रिम कुत्ते नस्लों में बहुत प्रभावी है, जो अंत में, उनके पास अपनी ताकत के कारण अपने मालिकों के साथ चलना सबसे मुश्किल है।

हालांकि पहले कुत्ते को इसका उपयोग करना मुश्किल लगेगा, समय के साथ आप अविश्वसनीय परिणाम देखेंगे। इसके लिए पुरस्कार का प्रयोग करें: जब आप इसे डालते हैं, तो उसे एक इनाम दें, जब वह चलना शुरू कर देता है तो उसे इनाम दें। आपको अपने कुत्ते को कुछ अच्छा के साथ हल्टी को जोड़ने के लिए मिलना होगा।




पट्टा हमेशा ढीला होना चाहिए, कभी कस नहीं। जैसे ही आप तंग पट्टा देखते हैं, अपने कुत्ते को अपनी तरफ लाएं और उसे इनाम दें (आप इसे भोजन, सहवास या प्रशंसा के साथ कर सकते हैं)। यह जरूरी है कि इस कॉलर त्याग देने योग्य बाँधने की रस्सियाँ कि पशु नुकसान हो सकता है यदि वह एक कैरियर की शुरुआत की है, इसलिए इस के साथ आंखों से कभी नहीं, लघु पट्टा के साथ किया जाता है: हमेशा एक पट्टा कम दूरी है, जो जानने के लिए करना चाहते हैं का उपयोग है कि अपने कुत्ते की पैदल दूरी हमेशा आपकी तरफ से।

जब आपके कुत्ते ने आपके पक्ष से चलना सीखा है, तो आप किसी अन्य प्रकार के हार का उपयोग कर सकते हैं और यहां तक ​​कि इसे ढीला भी ले सकते हैं (अगर अच्छी तरह शिक्षित हो!)।

आप ज़ूप्लस स्टोर में हल्टि हार ढूंढ सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के Overexcitement, पट्टा खींचोकुत्ते के Overexcitement, पट्टा खींचो
अपने कुत्ते के बिना आपको खींचने के बिना कैसे चलना है?अपने कुत्ते के बिना आपको खींचने के बिना कैसे चलना है?
प्रशिक्षण कुत्तों के लिए कॉलर के प्रकारप्रशिक्षण कुत्तों के लिए कॉलर के प्रकार
कुत्ते को पट्टा खींचने के बिना चलोकुत्ते को पट्टा खींचने के बिना चलो
कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?
कुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँकुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँ
अपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करेंअपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करें
कॉलर और पट्टा के साथ चलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएकॉलर और पट्टा के साथ चलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
कुत्ते प्रशिक्षण कॉलर, क्रूर और खतरनाककुत्ते प्रशिक्षण कॉलर, क्रूर और खतरनाक
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
» » यह खींचता है और धक्का देता है
© 2021 taktomguru.com