taktomguru.com

हमेशा तक और धन्यवाद, डीजल

वह 7 साल की थी, मालिंनो से बेल्जियम शेफर्ड और फ्रेंच पुलिस के साथ एक विस्फोटक ट्रैकर के रूप में RAID (एंटी-आतंकवादी पुलिस इकाई) में काम किया। दुर्भाग्यवश, वह ड्यूटी पर रहते हुए मृत्यु हो गई जब वह सेंट डेनिस पड़ोस में एक इमारत में फैले आतंकवादियों की हिरासत पर काम कर रहा था।

डीजल कुतिया

डीजल, टेलीविजन पर जाना होगा नहीं है और किसी भी खबर पर खबर से पेश किया जाएगा, लेकिन हम अपने काम का सम्मान करने के रूप में अगर यह थे एक व्यक्ति सामने चला गया था चाहते हैं, डीजल के लिए धन्यवाद बचाया है कई लोगों को तनाव चाहिए, कई सहित अपने साथी के।

डीजल कुतिया

डीज़ल, उन्होंने कहा कि विस्फोटकों कि उसे औरत जो उनमें से एक पूर्ण ले जा रहा था बेल्ट बलि के लिए संकोच नहीं किया करने के लिए नेतृत्व के निशान का पालन किया, डीजल के जीवन आगे ले जा।




आपके काम और आपके साहस के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आप हमारे लिए, मनुष्यों के लिए मृत्यु हो गई। केवल मूर्ख लोग युद्ध में प्रवेश करने में सक्षम हैं।

स्वर्ग में एक और परी है।

शांति में आराम करो, डीजल।

डीजल कुतिया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीयकुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीय
चॉकलेट, अफगानिस्तान में एक और नायक कुत्ताचॉकलेट, अफगानिस्तान में एक और नायक कुत्ता
धन्यवाद!धन्यवाद!
आश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवादआश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवाद
एक कंटेनर में कुत्ते को त्यागने के लिए 1,500 यूरो का अनुकरणीय जुर्मानाएक कंटेनर में कुत्ते को त्यागने के लिए 1,500 यूरो का अनुकरणीय जुर्माना
सलाह, सुझाव, समाचारसलाह, सुझाव, समाचार
बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?
शिक्षा और प्रशिक्षणशिक्षा और प्रशिक्षण
उपयोगिताउपयोगिता
शावकशावक
» » हमेशा तक और धन्यवाद, डीजल
© 2021 taktomguru.com