taktomguru.com

कार्लोनो, एक मिलनसार और स्नेही साथी

कुत्ते कार्लिनो

सबसे दूरस्थ समय से कुत्ते हमेशा पालतू जानवर और कंपनी के रूप में इंसान के बगल में रहता है। में से एक कुत्ते नस्लों जो प्राचीन काल से हमें कंपनी बना रहा है कार्लिनोस

. दस्तावेज है कि प्राचीन चीन में यह पहले से ही एक साथी कुत्ता था, और सम्राटों और कुलीनता के पास यह उनके घरों में था। कार्लिनो हॉलैंड पहुंच जाएगा जो चीन के साथ व्यापार करने वाले व्यापारियों द्वारा लाया जाएगा, जहां से इसे यूरोप में पेश किया जाएगा, जहां इसे एक मजेदार कुत्ता माना जाएगा जो लगभग सभी अदालतों के झुकाव के साथ होगा, इसकी अलग उपस्थिति के कारण।

आज कार्लिनो एक वफादार साथी है जो सभी पशु प्रेमियों के बीच सबसे अधिक मांग वाली नस्लों में से एक बन गया है। हम अपने कुछ सबसे मूल्यवान गुणों को उजागर करना चाहते हैं जो इसे एक अच्छा साथी बनाते हैं। सबसे पहले, और क्या खड़ा है, इसकी उपस्थिति अन्य कुत्तों से अलग है, क्योंकि एक नाकदार नाक है, ऐसा कुछ जो इसे थोड़ा हास्य दिखता है, और जो हमें कोमलता देता है, शायद यह कुछ ऐसा हो सकता है जिसे हम कुत्ते की इस नस्ल को चुनते समय देखते हैं।

कुत्ते कार्लोनो की नस्ल

कार्लिनो एक है छोटे या मध्यम आकार के पशु, तो यह एक तरह का है एक फ्लैट में रहने के लिए अनुशंसित दौड़, चूंकि यह इसकी परिस्थितियों के लिए बहुत अच्छी तरह से अनुकूल है। वास्तव में, जैसा कि हमने पहले टिप्पणी की है, यह हमेशा घर में एक कंपनी के रूप में इस्तेमाल किया गया है। उनका चरित्र शांत और हंसमुख है, हालांकि कभी-कभी उसकी उपस्थिति हमें थोड़ी सी फेंकता है, क्योंकि यह एक भयंकर जानवर होने की भावना दे सकती है।

आज कार्लिनो एक वफादार साथी है जो सबसे अधिक में से एक बन गया है ... ट्वीट करने के लिए क्लिक करें

कार्लिनो की शारीरिक उपस्थिति

कार्लिनो एक कुत्ता है मजबूत और कॉम्पैक्ट. आपका शरीर मांसपेशियों द्वारा गठित होता है जो नग्न आंखों के लिए दृश्यमान होते हैं, और यह उच्च मजबूती का एक पहलू देते हैं। इसके लिए हमें अपनी खोपड़ी का दुर्लभ आकार जोड़ना चाहिए, जिसमें एक पूर्ण मुट्ठी वाली नाक के साथ एक बंद मुट्ठी का आकार होता है। चेहरे से परेशान है गहरी झुर्री जो इसे एक अधिक प्यारा और मजेदार दिखता है। यह आमतौर पर एक छोटा सा शरीर और छोटे, मजबूत पैर होता है।




उनके आंखें गोल और अंधेरे होती हैं, जो उन्हें बहुत अभिव्यक्त बनाती है जब आपके मूड को बाहरी करने की बात आती है। कान छोटे और डूपिंग होते हैं, जो इसे निरंतर शांति की उपस्थिति देते हैं। इस नस्ल के सबसे आम रंगों में से हमें चांदी, दालचीनी, काला या खुबानी को उजागर करना चाहिए। यद्यपि ऐसी किस्में हैं जो दोनों रंगों को मिश्रित करती हैं जैसे कि आंखों के समोच्च या शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में गंध अंधेरा।

Carlino कुत्ता

कार्लिनो की सामान्य विशेषताएं

यह एक के साथ कुत्ते की नस्ल है अच्छा प्रकृति और स्नेही चरित्र. एक शांत उपस्थिति होने के बावजूद यह एक बहुत ही सक्रिय कुत्ता है, इसका कारण यह है कि हम उसके साथ खेलने के लिए समय समर्पित करते हैं और यह कारण है कि यह सक्रिय रहता है। यह एक कुत्ता है कि गर्मी अच्छी तरह से खड़ा नहीं कर सकते हैं, इसलिए यदि हम सब कुछ के बावजूद धूप या गर्म वातावरण वाले क्षेत्रों में रहते हैं, तो यह अनुशंसा नहीं की जाती है, यह एक कुत्ता नहीं है जो बहुत ठंडे मौसम में रह सकता है, क्योंकि इसमें ठंड से पीड़ित होने की प्रवृत्ति है। यह महत्वपूर्ण है कि जब हम आते हैं तो हम विशेष देखभाल करते हैं अपनी त्वचा हमेशा सूखी रखें, चूंकि इसमें बहुत नाजुक खोपड़ी है कि हमें आर्द्रता से सूखने के लिए ऊर्जावान रूप से सूखना चाहिए जो फंगल के उपभेदों के प्रसार को समाप्त कर सकता है।

कार्लिनो के पतले और छोटे बाल होते हैं, लेकिन इसके बावजूद, और एक नाज़ुक खोपड़ी होने के परिणामस्वरूप, जैसा कि हमने पहले टिप्पणी की है, यह जरूरी है कि हम नियमित रूप से ब्रश करते हैं हमारे जानवर में अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए। इसके साथ-साथ, इस नस्ल में आमतौर पर एक होता है नाज़ुक पेट जो हमें रोकता है इसे overfeed और ख्याल रखना संभावित गैस्ट्रिक समस्याओं से बचने के लिए आप क्या खाते हैं. इसके लिए हमें अपनी आंखों की देखभाल जोड़नी चाहिए, आंसुओं के स्राव पर विशेष ध्यान देना महत्वपूर्ण है, क्योंकि उन्हें बहुत अधिक रोना अक्सर रोना पड़ता है, इसलिए आंखों में संक्रमण को रोकने के लिए इस हिस्से में एक परिपूर्ण स्वच्छता बनाए रखना आवश्यक है।

बाकी सब कुछ के लिए, हमारे जीवन को साझा करने के लिए पालतू जानवर के प्रकार पर निर्णय लेने पर कार्लिनो एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि यह एक प्रकार का है बहुत मिलनसार और स्नेही कुत्ता, जो आसानी से और आसानी से हमारे परिवार का हिस्सा बन जाएगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रेस चिट्टु के कुत्तों का टैब (शिह-टीज़ू)रेस चिट्टु के कुत्तों का टैब (शिह-टीज़ू)
हमारे पास कितने प्रकार के कुत्ते हैं जब हमारे पास ज्यादा जगह नहीं है?हमारे पास कितने प्रकार के कुत्ते हैं जब हमारे पास ज्यादा जगह नहीं है?
पाग कुत्तों: साथी पालतू जानवरपाग कुत्तों: साथी पालतू जानवर
एक कुत्ते को बनाने के लिए किस कुत्ते का इस्तेमाल किया जाता था?एक कुत्ते को बनाने के लिए किस कुत्ते का इस्तेमाल किया जाता था?
हॉलैंड के नस्ल केशोंड - साथी कुत्तेहॉलैंड के नस्ल केशोंड - साथी कुत्ते
कुत्ते नस्लों | कार्लिनो (पग, एमओपी, पग)कुत्ते नस्लों | कार्लिनो (पग, एमओपी, पग)
हवाना बिचॉन कुत्ते साथी कुत्तेहवाना बिचॉन कुत्ते साथी कुत्ते
नस्ल बिचॉन फ्राइज़ - साथी कुत्तानस्ल बिचॉन फ्राइज़ - साथी कुत्ता
बिल्लियों के साथ 10 सबसे दोस्ताना कुत्ते नस्लोंबिल्लियों के साथ 10 सबसे दोस्ताना कुत्ते नस्लों
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
» » कार्लोनो, एक मिलनसार और स्नेही साथी
© 2021 taktomguru.com