taktomguru.com

बाथरूम को अपने पालतू जानवरों के साथ साझा करने के लिए एक सुखद और मजेदार अनुभव का आनंद लें

बाथरूम का आनंद लें हमारे पालतू जानवरों के साथ साझा करने के लिए एक सुखद और मजेदार अनुभव

पाठ: पेट्रीसिया लोज़ानो

कई कुत्तों पानी प्यार और उत्कृष्ट तैराक लेकिन यह भी उनमें से एक बड़ी संख्या है जो गीला एक से बचने कि मालिकों जब के लिए एक असली सिरदर्द हो जाता है हो रही है अपने पंजों के विचार नहीं सहन कर सकते हो जाते हैं अपने पालतू जानवरों को स्नान करने के लिए डरावने पल का सामना करें।
तथ्य यह है कि हमारा सबसे अच्छा दोस्त पानी से संपर्क करना पसंद नहीं करता है, यह एक वास्तविक करुणा है। पूल में या समुद्र में अपनी कंपनी का आनंद लेना सबसे सुखद और मजेदार अनुभवों में से एक है जिसे पालतू जानवर के साथ साझा किया जा सकता है और इसके अलावा, यह मालिक और जानवर दोनों के लिए एक शानदार अभ्यास है। इसके लिए हमें सबसे असहज: स्वच्छता का एक और नुकसान जोड़ना होगा। एक कुत्ते को स्नान करने के लिए जो पानी से संपर्क नहीं कर सकता है वह एक काम है जो आधा साफ जानवर और एक निराशाजनक गुरु के साथ समाप्त होता है जो जानता है कि उसे जल्द ही इस स्थिति से गुजरना होगा।

बाथरूम

आदर्श रूप में, कुत्ते को जितनी जल्दी हो सके पानी के साथ अपना पहला संपर्क होना चाहिए। एक पिल्ला हमेशा एक वयस्क नमूना से डर से कुछ हद तक कम पीड़ित होगा जो एक अप्रिय अनुभव के माध्यम से चला गया है। बाथटब में सफाई करने के बजाए छोटे कुत्ते अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे, हम इसे एक टब में करते हैं और हम धीरे-धीरे उन पर पानी डाल देंगे जबकि हम उनसे स्नेह से बात करेंगे और हम उन्हें सहवास से शांत करेंगे। यदि हम स्नान का उपयोग करते हैं तो आपको सावधान रहना होगा कि उन्हें शोर से डराना न पड़े।




सड़क पर
पूल में एक अच्छी डुबकी का आनंद लेने के लिए एक कुत्ता प्राप्त करना, एक नदी या समुद्र संभव है। आपको बस यह सुनिश्चित करना होगा कि इस अर्थ में आपका पहला अनुभव सुखद है और धीरे-धीरे और धीरे-धीरे इसे करने से बेहतर कुछ भी नहीं है। हमें अपने पालतू जानवर को पानी में प्रवेश करने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए, इसे पूल में बहुत कम फेंकना चाहिए, कभी भी इससे संपर्क न करें। उसे पर्यावरण का पता लगाने दें, उसे खिलौने से आकर्षित करें और स्नेह के साथ उससे बात करें आमतौर पर काम करता है। थोड़ा सा छोटा यह करीब आ जाएगा और पहले यह अपने पैरों को गीला कर देगा, फिर यह पेट तक पहुंच सकता है और समय के साथ, यह केवल पानी में ही जाएगा।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
समुद्र तट पर कुत्तों: खतरे के बिना मजा कैसे करेंसमुद्र तट पर कुत्तों: खतरे के बिना मजा कैसे करें
शू शैम्पू, अपने कुत्ते की त्वचा का ख्याल रखनाशू शैम्पू, अपने कुत्ते की त्वचा का ख्याल रखना
कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेलकुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
कुत्ते का स्नान, मौलिक स्वच्छता की आदतकुत्ते का स्नान, मौलिक स्वच्छता की आदत
हैंडल, मजेदार पानी खिलौना के साथ फ़्लोटिंग बॉलहैंडल, मजेदार पानी खिलौना के साथ फ़्लोटिंग बॉल
अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंअपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
बिना किसी दर्द के अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना किसी दर्द के अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
एक मिनी सुअर का ख्याल रखना सीखेंएक मिनी सुअर का ख्याल रखना सीखें
जब आप अपने कुत्ते को समुद्र तट पर ले जाते हैं तो ध्यान में रखेंजब आप अपने कुत्ते को समुद्र तट पर ले जाते हैं तो ध्यान में रखें
» » बाथरूम को अपने पालतू जानवरों के साथ साझा करने के लिए एक सुखद और मजेदार अनुभव का आनंद लें
© 2021 taktomguru.com