taktomguru.com

एक सैन्य कुत्ते को अपनाने के लिए कैसे

पुलिस कुत्ताकानून के एचआर 5314 के बिल के लिए ओलिसिया ग्रेसीस, जिसे "रॉबी लॉ" भी कहा जाता है, सैन्य कुत्तों को अब सेवा के समय को पूरा करते समय त्याग नहीं किया जाता है। इसके विपरीत, जब एक चार पैर वाले युद्ध नायक सेवानिवृत्त हो जाता है, तो उसे अपने अंतिम दिन शांति में रहने के लिए एक अमेरिकी परिवार द्वारा अपनाया जा सकता है।

आपको आवश्यक वस्तुओं

• नौकरी

• पट्टा

• कुत्ते के लिए पिंजरे

• पहचान




चरण 1 कुत्तों के लिए एक सैन्य कार्य केंद्र से संपर्क करें और आवेदन जमा करने के लिए अपने क्षेत्र में रहें। सुविधाओं की एक सूची इंटरनेट के माध्यम से या स्थानीय टेलीफोन निर्देशिका के माध्यम से उपलब्ध है। जब आप संवाद करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप एक सेवानिवृत्त कुत्ते को अपनाने में रुचि रखते हैं जो सिविल होम में उपयुक्त है। यदि आपके क्षेत्र में कोई इंस्टॉलेशन नहीं है तो आप आवेदन के अनुरोध के लिए लेकलैंड वायुसेना बेस में सैन्य कुत्ते गोद लेने के कार्यक्रम के कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

चरण 2 दो लोगों का नाम प्रदान करें जो आपको संदर्भ दे सकते हैं साथ ही साथ पशुचिकित्सा का नाम भी दे सकते हैं। आपको अपने घर का ब्योरा देना होगा। उदाहरण के लिए, क्या आपके पास एक बाड़ यार्ड, बच्चे या अन्य पालतू जानवर हैं? सभी सवालों का जवाब दें। आपको तैयार रहना चाहिए क्योंकि वे आपको प्रतीक्षा सूची में डाल देंगे। औसत प्रतीक्षा समय 12 से 18 महीने है।

चरण 3 कुत्ते की पृष्ठभूमि के बारे में पूछें जब वे आपको बताएंगे कि कोई उपलब्ध है। यह महत्वपूर्ण है कि आप समझें कि कई सैन्य कुत्ते युद्ध परिदृश्य में हैं। कुछ में विस्फोट और दुर्घटनाओं के कारण होने वाली क्षति से जुड़ी शारीरिक समस्याएं हैं। सुनिश्चित करें कि इस पालतू जानवर की देखभाल करने के लिए आपके पास व्यक्तिगत और वित्तीय ज़िम्मेदारी है।

चरण 4 नामित केंद्र में अपना नया कुत्ता उठाओ। एक पट्टा और एक पिंजरे पहनें जो ले जाने के लिए सुरक्षित है। गोद लेने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन आप कुत्ते और आपके यात्रा के खर्चों का भुगतान करने के लिए जिम्मेदार होंगे। इसमें पहचान के दो रूप होते हैं क्योंकि आपको नोटरी पब्लिक के सामने एक कानूनी समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा जाएगा जहां आप कुत्ते को पर्याप्त पशु चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और किसी समस्या की स्थिति में रक्षा विभाग को किसी भी उत्तरदायित्व से छूट देते हैं।

युक्तियाँ. सेना कुत्ते नस्लों की एक विस्तृत विविधता का उपयोग करता है। यदि आप किसी भी दौड़ को स्वीकार करने के इच्छुक हैं तो आप प्रतीक्षा समय को कम कर सकते हैं। एक सैन्य कुत्ता बुद्धिमान और अत्यधिक प्रशिक्षित है। जब आप अनुमोदन की प्रतीक्षा करते हैं तो आपको सैन्य कुत्तों के गाइड के साथ हेरफेर की तकनीकों पर चर्चा करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

चेतावनी. कुछ सैन्य कुत्ते आक्रामक हैं और छोटे बच्चों या अन्य जानवरों के साथ रहने के लिए उपयुक्त नहीं हैं। यदि आप अपने सैन्य कुत्ते की उचित देखभाल करने के लिए समझौते का पालन नहीं करते हैं, तो आप पर संघीय कानून के तहत मुकदमा चलाया जा सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनेंएक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनें
कुत्तों को अपनाने के लिए आवेदन: miwukiकुत्तों को अपनाने के लिए आवेदन: miwuki
सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई हैसेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई है
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
मैरीलैंड में ग्रेहाउंड कैसे अपनाने के लिए?मैरीलैंड में ग्रेहाउंड कैसे अपनाने के लिए?
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
एक खिलौना schnauzer कैसे अपनाने के लिएएक खिलौना schnauzer कैसे अपनाने के लिए
कैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिएकैसे एक छोटे कुत्ते को अपनाने या बचाव करने के लिए
बिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएंबिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएं
मेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजेंमेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजें
» » एक सैन्य कुत्ते को अपनाने के लिए कैसे
© 2021 taktomguru.com