taktomguru.com

शूटिंग कुत्तों के साथ मैं altomira मार्ग-अल्फ्रेडो मार्ग

मैं थ्रो के कुत्तों के साथ अल्टोमिरा के अल्फामोन-रूट का रेस

शूटिंग कुत्तों के साथ पहली अल्फामेन दौड़ में हुकुम में मिट्टी

पानी से संतुष्ट और पारित धावक और कुत्तों को ड्राफ्ट कुत्तों के साथ अल्फामैन-रूटा डी अल्टोमिरा रेस के पहले संस्करण के अल्फाम «एन में अलविदा कहा जाता है। सड़कों में जमा की गई मिट्टी जिसके माध्यम से पारित पाठ्यक्रम ने प्रतिभागियों को कोई राहत नहीं दी है, जिन्हें आगे बढ़ने में सक्षम होने के लिए सामान्य से कठिन परिश्रम करना पड़ा है।

रोक के कोई संकेत नहीं के साथ बारिश से पहले, और एक SUV में यात्रा के निरीक्षण के बाद, sбbado की दोपहर को decidiу organizaciуn 31 कुत्तों और लोगों के लिए भारी कठिनाई supondrнa की वजह से योजना बनाई मार्ग 21 kilуmetros kilуmetros, छोटा, बनाना जिस स्थिति में वह था, उस मार्ग की कुलता। इस प्रकार, शनिवार को शाम 5:00 बजे, बीस या इतने धावक जो खत्म हो गए फिनिश लाइन पर पहुंचे और मिट्टी में ढके हुए थे, उन्होंने शुरुआत की। चालीस मिनट बाद यह मंच को पूरा करने के लिए धावकों का सबसे तेज़ रहा। के रूप में नायक कारों दलदल में फंस pъblico दिन मिट्टी के साथ pequeсos घटनाओं के बिना नहीं था, प्रतिभागियों जिसका साइकिल और स्केट्स बेकार थे ... और यहां तक ​​कि समस्याओं जब तक लगभग तीन घंटे despuйs खत्म पर satisfacciуn के लिए लॉग इन कुछ के मामले में ।

निर्धारित समय पर और पिछले दिन की तुलना में उपस्थिति में एक दिन के साथ, दौड़ का दूसरा और आखिरी चरण, जिसमें 21 किलोमीटर शामिल होंगे, शुरू हुआ। फिर दाख की बारियां और शुष्क भूमि के बीच, प्रतिभागियों को मिट्टी का सामना करना पड़ा। Mбs खेल allб तथ्य, क्षेत्र मार्ग transcurrнa अनुमति, जिसके माध्यम से दूसरे स्थान, Espaсa, गिद्धों, पतंग या हुपु, अन्य birds- विस्तार के बीच की observaciуn के विभिन्न बिंदुओं से आ रही, असंभव йste रेसिंग सराहना करने के लिए स्प्रिंट मोड में, जहां गति प्रचलित होती है। स्प्रिंट वर्ल्ड के कई प्रतिभागियों ने इस अंतर को हाइलाइट किया कि मध्यम दूरी की दौड़ का अर्थ है, जो उस स्थान का आनंद लेने की अनुमति देता है जहां वे अधिक गहराई से खर्च करते हैं।




रविवार की mediodнa में यह जगह पुरस्कार समारोह, जिसमें organizaciуn, क्लब mushing Monegros, एक बार शर्त करना चाहता था कड़ी मेहनत की पहचान करने के लिए वे सभी प्रतिभागियों किया है, उनके participaciуn पुरस्कृत mбs ले लिया है, आशावाद और वर्गीकरण और क्रोनोमीटर से ऊपर, विशेष कठोरता के मार्ग के क्षणों से पहले उसका अच्छा हास्य। अल्फामैन सिटी काउंसिल के घनिष्ठ सहयोग ने संगठनात्मक कार्यों की काफी सुविधा प्रदान की है।

हकीस Altomira के साथ मैं Alfamйn कैरियर पथ ъltimas राज्य सर्किट III मध्य दूरी, एक सर्किट दस दौड़ के प्रांतों में 2014-2015 के मौसम के दौरान खेला गया है द्वारा गठित परीक्षण में से एक है टेरेल, ह्यूसेका, नवरारा, ज़ारागोज़ा, सोरिया, पलेनिया, बर्गोस, लिलीडा या ला कोरुका। सर्किट के लिए निर्णायक दिन सोमासिएरा (मैड्रिड), अगले 11 वें और 12 अप्रैल को होंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
30 अक्टूबर को कुत्तों के साथ एथलीटों का पहला रेसिंग सर्किट शुरू होता है30 अक्टूबर को कुत्तों के साथ एथलीटों का पहला रेसिंग सर्किट शुरू होता है
पहाड़ पर कुत्ता: सही मार्ग चुनेंपहाड़ पर कुत्ता: सही मार्ग चुनें
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
पहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँपहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँ
सड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्ससड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्स
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
फ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता है
शनिवार, 13 दिसंबर को कैन और कंपनी, अगली कैनमिनाटाशनिवार, 13 दिसंबर को कैन और कंपनी, अगली कैनमिनाटा
पहाड़ों में कुत्ता: एक मजेदार और स्वस्थ गतिविधिपहाड़ों में कुत्ता: एक मजेदार और स्वस्थ गतिविधि
मार्ग का घोड़ामार्ग का घोड़ा
» » शूटिंग कुत्तों के साथ मैं altomira मार्ग-अल्फ्रेडो मार्ग
© 2021 taktomguru.com