taktomguru.com

रजा गोस डी अतुरा




मूल: स्पेन
विशेष कौशल: Sheepdog, watchdog, साथी कुत्ता
जीवन प्रत्याशा: -
नर का आकार:47 - 55 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 17 - 18 किलो लगभग।
मादा का आकार: 45 - 53 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 15 - 16 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 87 - समूह 1
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
Gos d`Atura, या कैटलन शेफर्ड एक कुत्ते की नस्ल कैटलन Pyrenees के मूल निवासी और सही ड्राइविंग झुंड सबसे आम समारोह कैटलन अनुग्रह देहाती क्षेत्रों में तेजी से विकसित है, कुत्तों से करते हैं। प्रजनकों के मुताबिक, चरवाहा के लिए उनकी महान आज्ञाकारिता और झुंड को सही तरीके से प्रबंधित करने के लिए पहल करने की उनकी क्षमता के कारण यह इस कार्य के लिए एकदम सही है। इसका उपयोग अपने महान साहस और साहस के कारण गार्ड मिशन के लिए भी किया जा सकता है। या यहां तक ​​कि एक साथी कुत्ते के रूप में, उनके खुफिया और उनके मालिकों के प्रति निष्ठा के लिए।
तापमान और चरित्र
कुत्ते शांत, जिंदा और बुद्धिमान। उसका स्वरूप उस कुलीनता को दर्शाता है जिसे वह खजाना करता है। इसका देहाती और सुखद चरित्र उसे चरवाहों और भेड़-बकरियों के लिए बहुत आदी बनाता है, जो अजनबियों के पास नहीं आते हैं। अगर मामला उठता है, तो यह एक असंगत कुत्ता बन सकता है। यह एक बहुत सतर्क कुत्ता है, जो ठंडा और गर्म तापमान प्रतिरोधी है, और सामान्य रूप से, किसी भी खराब मौसम के लिए।
गोस डी अतुरा एक उत्कृष्ट परिवार कुत्ता है। वह बच्चों से बहुत सहजता से बंधे हैं, जिनके साथ वह बिना थके हुए गेम और माईम्स साझा करता है। यह एक कुत्ता है जो पूरी तरह से एक परिवार के साथ चला जाता है जो चलने और बाहरी गतिविधियों की सराहना करता है। आप अपने मालिक के साथ जॉग या साइकिल चलाना चाहते हैं।
शारीरिक विशेषताओं
कॉम्पैक्ट अनुपात और औसत आकार के, यह नस्ल उच्च से थोड़ा लंबा है। यह एक मजबूत त्वचा के साथ, एक सुंदर कोट, अनिवार्य रूप से ग्रे और tawny है। हम भौहें में काफी लंबे समय तक देख सकते हैं, हालांकि इन्हें कुत्ते की आंखें छिपाना नहीं चाहिए (जबरदस्त अभिव्यक्तिपूर्ण)। इसके नशे में फुसफुसाहट है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
गोस डी`तुरागोस डी`तुरा
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
रेस कोरो गन्नारेस कोरो गन्ना
Pyrenees के शेफर्डPyrenees के शेफर्ड
कट दुमकट दुम
नस्ल भालूनस्ल भालू
Pyrenees के रेस पहाड़Pyrenees के रेस पहाड़
ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड नस्लऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड नस्ल
» » रजा गोस डी अतुरा
© 2021 taktomguru.com