taktomguru.com

हेलोवीन पर अपनी बिल्ली के लिए योग्य और अयोग्य वेशभूषा




इस बिल्ली ने खुद को कोने में फेंक दिया है और छिपाने के लिए मजबूत है, जैसा कि कहना है, कभी नहीं।

हेलोवीन पर एक तंग बिल्ली छिपाना है उस पर चालें खेलें, जो मूर्खतापूर्ण स्वीकार करेगा लेकिन एक चेहरे के साथ एक सच्ची कविता होगी। अगर, दूसरी ओर, बिल्ली के पास एक मजबूत व्यक्तित्व है, तो कोशिश करें टोपी, पंख या सूट रखो किसी चीज से दूर होने के प्रयास में, खरोंच से भरे होने का जोखिम उठाना है, एक तरह से, यह अपनी प्रकृति के खिलाफ चला जाता है।


यह नाउंस कह पहनने के लिए पोशाक, हालांकि, इस तरह के अनुग्रह हमें बनाता है की बिल्ली रास्ता है ... लेकिन सब खो नहीं है, वहाँ एक मध्यम जमीन है: कुछ कम शानदार वेशभूषा देखते हैं (या कम हास्यास्पद, का कहना है कि एक बिल्ली) जो पार्टी के वायुमंडल में भाग लेने के लिए बिल्ली के बच्चे के लिए एक हजार आश्चर्य की सेवा करता है। आइए सिक्के के दोनों किनारों को देखें।

योग्य वेशभूषा
ऑनलाइन बिल्ली द्वारा सहनशील हेलोवीन वेशभूषा की तस्वीरें ढूंढना मुश्किल है, लेकिन असंभव नहीं है। यहां हम देखते हैं कि एक कद्दू की तरह दिखने वाला स्वेटर सही स्पर्श देता है और कैप, कैपिटा और अन्य के साथ सामान्य छोटे सूट के साथ बिल्ली अधिक आरामदायक होती है। वह, जानवरों के लिए जो गतिशीलता के अलावा, खतरनाक भी हो सकता है।

बेशक, खतरे भेस की बात हम बिल्ली घूमने पहुंच से बाहर जाने के लिए मतलब है, और न केवल ड्रेसिंग ठेठ मजाकिया चित्र प्राप्त करने के लिए कुछ ही मिनटों प्राप्त की विशिष्ट स्थिति।
यह जर्सी बिल्ली को ठंड से और एक अच्छी तरह से परेशान करता है ... और एक होम पार्टी देता है।

ठेठ छिपाने के विकल्प
अगर हम हेलोवीन मनाते हैं और हमारी बिल्ली पार्टी में भाग लेती है, तो हम इसे थोड़ा सा शरारत का उपयोग करके अपनी शांति और गरिमा का सम्मान कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, हम वे लोग हो सकते हैं जो ड्रेस अप करते हैं और बिल्ली को उनके साथ तस्वीर लेने के लिए उपयोग करते हैं।

एक और विचार है, उदाहरण के लिए, एक सुंदर स्नैपशॉट बनाने के लिए एक ठेठ हेलोवीन सजावट का लाभ उठाएं, या फ़ोटोशॉप दें और एक फोटोमोंटेज बनाएं जिसमें हमारी बिल्ली स्टार है। हम इसे कम से कम शिकायत किए बिना हमारे whim पर छिपाने के लिए कर सकते हैं ...
स्नैपशॉट के लिए कुछ अच्छे उदाहरण देखें:
क्या मैं उस पर पोशाक डालता हूं या क्या मैं इसे पहनता हूं?
क्या करना है, हमारी बिल्ली छिपाना या ऐसा करना ...? ऐसे लोग हैं जो थोड़ी देर के लिए बिल्ली को ड्रेस करने के बारे में कुछ भी गंभीर नहीं देखते हैं, जबकि अन्य सोचते हैं कि बिल्लियों पहले से ही अपनी प्राकृतिक पोशाक पहनते हैं और आपको उनका सम्मान करना होगा।

व्यावहारिक मार्गदर्शिका के रूप में, यदि संदेह हैं, तो हम कह सकते हैं कि सब कुछ बिल्ली केक के चरित्र पर निर्भर करता है, प्रतिक्रिया के तरीके पर और इसे कितना मुश्किल है या इसे कितना परेशान करना है। चलो यह भूलने के बिना तय करें कि हमारे प्रिय पालतू जानवरों के स्वास्थ्य और कल्याण की देखभाल करने और उनकी रक्षा करने की ज़िम्मेदारी है। बाकी के लिए, अगर हम हर समय प्यार के साथ हमारी बिल्ली का इलाज करते हैं, तो यह संवेदनशीलता हमें प्रत्येक विशिष्ट मामले में उपयुक्त प्रतिक्रिया के लिए प्रेरित करेगी।

स्रोत: gatosencasa.com







Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
हेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअपहेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअप
बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दूबिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू
हेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचारहेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचार
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
हेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्टहेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्ट
हेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएंहेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएं
» » हेलोवीन पर अपनी बिल्ली के लिए योग्य और अयोग्य वेशभूषा
© 2021 taktomguru.com