taktomguru.com

बिचॉन माल्टा व्यवहार और शिक्षा

टेक्स्ट: एम जेसुस हर्नडेज़ (डी ड्रिल कैन)

Bichуn Maltйs categorнa कुत्ते compaснa अंदर एक कुत्ता है, उनके आचरण सुरुचिपूर्ण और घमंडी है, फर्श के रूप में, pequeсos रिक्त स्थान कुत्ते में रहने के लिए आदर्श स्थान है उसके tamaсo pequeсo के लिए अन्य जानवरों compaснa साथ रहने के लिए बहुत अच्छा carбcter है या अपार्टमेंट, एक गोद कुत्ता उत्कृष्टता के बिना बंद किए बिना। उनके पास अजनबियों के साथ उनका चरित्र भी है, लेकिन जब तक वह उन्हें पहचान नहीं लेता है। यह उनके मालिकों में से एक है, बिना किसी प्रकार का कुत्ता बनने के जिसके साथ वह बदले में अपनी दया दिखाता है। उन्होंने कहा कि जो बहुत fбcil शिक्षित बहुत बुद्धिमान है, लेकिन जैसा कि मैंने हमेशा कहते हैं, शिक्षा कॉलेज में फर्म होना चाहिए, दिशा निर्देशों अनुरूप होना चाहिए और नहीं है क्योंकि यह अतिसंरक्षित बहुत ज्यादा pequeсo क्योंकि overprotected कुत्तों के dueсos महसूस करने के लिए आते हैं हमारे घर और खुद, और हमें इससे कभी सहमत नहीं होना चाहिए।

«जोंटारी कप्तान व्हाइट»। प्रस्ताव: जोंटारी केनेल।
«जोंटारी कप्तान व्हाइट»। प्रस्ताव: जोंटारी केनेल।

शिक्षित किया जाना चाहिए और haciйndole जानते हैं कि йl कुत्ता, हमारे परिवार का एक mбs सदस्य है, और इस तरह के रूप में अंतरिक्ष में जहां यह सम्मान दिया जाता है पर है और हम बदले में इस संदर्भ में पूछते हैं, क्योंकि अगर आप को शिक्षित नहीं है अच्छी तरह से कभी नहीं compaснa होना करने में सक्षम हो हम इसकी तलाश कर रहे हैं और न ही हम इसका आनंद ले सकते हैं। उसे पता होना चाहिए कि हर परिस्थिति में किस तरह व्यवहार किया जा सकता है, जैसे कि हम घर छोड़कर अकेले रहना, आगंतुकों को प्राप्त करना आदि। हमें दृढ़ रहना होगा और जब हमारा पिल्ला घर आता है तो हम उसे ऐसी चीजें नहीं करने देंगे जो हम उसे करने की अनुमति नहीं देंगे, जैसे सोफा, बिस्तर, हमारे हाथों को झुकाव आदि। यदि नहीं, तो हम उसे पूरी तरह से भ्रमित करने के लिए क्या करेंगे (क्योंकि आज के समय में मीठा और निविदा पिल्ला एक शिक्षित वयस्क होना चाहिए)।

हमारे पिल्ला पहली बार के लिए घर आता है के बाद से, आप का उपयोग "नहीं" जब भी आप कुछ आप नहीं चाहते करते हैं, йl बहुत बुद्धिमान है और हमें इसके साथ दूर होने में बदल जाता है मिल intentarб, तो मैं हमेशा कहते हैं कि हम नहीं होना चाहिए उस छोटे से भरे हुए चेहरे से चाल जो हमें निविदा आंखों से देखती है।

पिल्ला को अकेले रहने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए, पहले कुछ ही मिनटों में (हम आस-पास के कमरे में उसकी प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार करेंगे), और उसे देखते हैं कि हमने छोड़ा है, लेकिन हम वापस आते हैं। Asн राशि समय के साथ बढ़ती जा रही है और इस तरह irб प्रयोग किया जाता है और एक वयस्क के रूप चिंता पृथक्करण, जो कई अक्सर पीड़ित हैं, और कहा कि हिस्टीरिया है कि उनके लिए एक बहुत बुरा राज्य तक पहुँच सकते हैं sufrirб नहीं करने के लिए के रूप में, हम, जो भी पीड़ित होगा।

हम उसे कभी भी अपने हाथों पर चबा नहीं देंगे। जब आप ऐसा करते हम खेल से संबंधित, अगर हम विस्मृति के एक पल में हाथ nibbles अपने खिलौनों की पेशकश करनी चाहिए, यह सबसे अच्छा है एक pequeсo whimper और pararб बनाने के लिए, के रूप में यह अपने भाइयों के साथ hacнa काटने नियंत्रित करने के लिए और के रूप में asн है पता चले बिना आप कितनी दूर जा सकते हैं। सभी शिक्षा आपके अच्छे और हमारे लिए है।




Tambiйn, जब, एक पिल्ला Maltйs जानते हैं और उसके माता-पिता के लिए सुनिश्चित करें की जरूरत है, जो, संतुलित, मिलनसार और स्वस्थ होना चाहिए खरीद करने के लिए cуmo में रुचि हो निर्णय लेने से प्रारंभिक carбcter और देखभाल के बाद से हमारे पिल्ला लाया गया है कि आपके पिल्ला जीवन के पहले महीनों में प्राप्त होता है भविष्य के व्यवहार में सर्वोपरि होगा।

एक अच्छा प्रजनक वह है जो प्रत्येक पिल्ला को सर्वश्रेष्ठ जानता है, अगर यह बहुत निर्भर है या इसके विपरीत यह स्वतंत्र है तो यह बच्चों या वयस्कों के लिए आदर्श पिल्ला हो सकता है। आपको यह जानना होगा कि अपने पिल्ला को कहां प्राप्त करें और परेशान न करें अगर प्रजनक आपको ऐसे प्रश्न पूछता है जैसे आप रहते हैं, आप कितने परिवार के सदस्य हैं, आप कितने घंटे काम कर रहे हैं आदि। क्योंकि आज "Maltйs खिलौना", "चाय की तरह विज्ञापनों पैदा करना इन सब सवालों का, पता करने के लिए quй पिल्ला प्रत्येक परिवार situaciуn में सुविधाजनक mбs है, और भोंपू गाने से कभी नहीं का नेतृत्व किया dejйis जाएगा, lнneas रक्त या tamaсos के संबंध में कर रहे हैं कप », आदि ब्रीडर वह है जो आपको यह तय करने में मदद कर सकता है कि आप जो चाहते हैं वह कंपनी या प्रदर्शनी के लिए माल्टस है, क्योंकि विशेषताएं कभी भी समान नहीं होंगी।

एक कुत्ते compaснa के लिए अपने बालों के बारे में Maltйs मैं हमेशा एक पिल्ला कटौती की सिफारिश के रूप में यह दोनों कुत्ते और खुद को, जब उनके दैनिक स्वच्छता और चलता है के लिए cуmodo mбs है।

जैसा कि आपने लाइनों के बीच देखा है, मैं दौड़ के बारे में भावुक हूं। मेरे लिए, वे मेरे "बच्चे" हैं और यहां से मैं दौड़ और इसकी विशेषताओं को जानने के लिए आपको आमंत्रित करने के लिए एल मुंडो डेल पेरो पत्रिका का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। कि हम इन छोटे प्यारे लोगों और हर दिन और अधिक सीखने का आनंद ले सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
विशेष छोटे कुत्तेविशेष छोटे कुत्ते
विशेष छोटे आकार की नस्लोंविशेष छोटे आकार की नस्लों
फ्रेंच बुलडॉग का चरित्रफ्रेंच बुलडॉग का चरित्र
टेकेल का चरित्रटेकेल का चरित्र
बार्सिलोना के निवासियों के एक तिहाई से अधिक साथी साथी के साथ रहते हैंबार्सिलोना के निवासियों के एक तिहाई से अधिक साथी साथी के साथ रहते हैं
सेंट बर्नार्ड के चरित्र पर संक्षिप्त स्ट्रोकसेंट बर्नार्ड के चरित्र पर संक्षिप्त स्ट्रोक
माल्टीज़ बिचॉन के साथ सह-अस्तित्वमाल्टीज़ बिचॉन के साथ सह-अस्तित्व
छोटी मंजिल के लिए छोटे आकार या बड़े आकार के कुत्तेछोटी मंजिल के लिए छोटे आकार या बड़े आकार के कुत्ते
इतिहास और उत्पत्तिइतिहास और उत्पत्ति
बुलमास्टिफ़ का इतिहास और उत्पत्तिबुलमास्टिफ़ का इतिहास और उत्पत्ति
» » बिचॉन माल्टा व्यवहार और शिक्षा
© 2021 taktomguru.com