taktomguru.com

कुत्ते जो वजन 20 से 60 पाउंड के बीच होते हैं और शांत होते हैं

मध्यम कुत्ताआप देख रहे हैं एक कुत्ता है कि मध्यम आकार के अपने परिवार को जोड़ने के लिए और एक अपार्टमेंट में घर पर एक शांत जीवन जीने के लिए कर सकते हैं, तो आप कई नस्लों है कि 20 और 60 के बीच पाउंड वजन और बहुत ही शांत होने के लिए जाना कर रहे हैं देखते हैं कि पता होना चाहिए ।

फ्रांसीसी बुलडॉग. फ्रांसीसी बुलडॉग अपने बफून अभिव्यक्ति के लिए और एक छोटा और मजबूत शरीर रखने के लिए जाना जाता है। इस नस्ल को थोड़ा अभ्यास की आवश्यकता होती है और आमतौर पर एक छोटी दैनिक चलने के साथ ठीक है। फ्रांसीसी बुलडॉग का औसत वजन 28 पाउंड या उससे कम है। क्योंकि वे चरम तापमान के प्रति संवेदनशील हैं क्योंकि वे घर के अंदर आदर्श साथी हैं।

साल की उम्र. Whippet एक छोटे ग्रेहाउंड जैसा दिखता है। प्रति घंटे 35 मील की रफ्तार तक पहुंचने में सक्षम होने के बावजूद, यह नस्ल अधिकांश दिन आराम करने के लिए पसंद करती है। Whippets स्नेही और शांत हैं, जो बच्चों के साथ परिवारों के लिए आदर्श है। उन्हें थोड़ा शौचालय की आवश्यकता होती है। इस नस्ल को नियमित अभ्यास की आवश्यकता होती है जिसमें नियमित चलने और कभी-कभी दौड़ शामिल होती है।




Keeshond. केशोंड आसानी से अपने मालिक की गतिविधि के स्तर को स्वीकार करता है और कम दैनिक चलने से संतुष्ट है। यह नस्ल आम तौर पर लगभग 18 इंच लंबा होता है और वजन 35 से 45 पाउंड के बीच होता है। वे अच्छे कुत्तों के पास एक अपार्टमेंट में हैं, हालांकि कभी-कभी आपको बहुत ज्यादा भौंकने से बचने के लिए थोड़ा प्रशिक्षण की आवश्यकता हो सकती है।

चो चो एक चो चो एक छोटे शेर की तरह दिखता है, यह नस्ल सुरक्षात्मक है लेकिन व्यायाम करने की आवश्यकता नहीं है, दैनिक चलने से आपको खुश करने के लिए पर्याप्त है। इसके लिए आपके कोट की मोटाई के लिए नियमित ब्रशिंग की आवश्यकता होती है। चाउ चो 17 से 20 इंच लंबा होता है और वजन 45 से 60 पाउंड के बीच होता है।

चीनी शार पीई. यदि आप अकेले रहते हैं और कुत्ते प्रेमी हैं, तो एक चीनी शार पीई भी एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है। यह नस्ल किसी व्यक्ति से संबंधित होना पसंद करता है और इसके साथ घर पर आराम करने का आनंद लेता है, इसके अलावा इसे कम दैनिक चलने की आवश्यकता होती है। यह 20 इंच लंबा तक पहुंच सकता है और आमतौर पर वजन 45 से 60 पाउंड के बीच होता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्रांसीसी बुलडॉग: हाल के वर्षों में फैशनेबल कुत्ताफ्रांसीसी बुलडॉग: हाल के वर्षों में फैशनेबल कुत्ता
कुत्ते नस्लों | फ्रेंच बुलडॉगकुत्ते नस्लों | फ्रेंच बुलडॉग
कंडोमिनियम में सबसे अच्छे कुत्ते हैंकंडोमिनियम में सबसे अच्छे कुत्ते हैं
फ्रांसीसी बुलडॉगफ्रांसीसी बुलडॉग
वजन के आधार पर कुत्ते को कितना खिलाया जाना चाहिए?वजन के आधार पर कुत्ते को कितना खिलाया जाना चाहिए?
बोर्डेक्स और एक नीपोलिटन मास्टिफ़ से बुलडॉग के बीच मतभेद और समानताएंबोर्डेक्स और एक नीपोलिटन मास्टिफ़ से बुलडॉग के बीच मतभेद और समानताएं
फ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिताफ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
फ्रांसीसी बुलडॉग और जैक रसेल, नवीनतम समाचारफ्रांसीसी बुलडॉग और जैक रसेल, नवीनतम समाचार
फ्रांसीसी बुलडॉग I और II मोनोग्राफिक प्रतियोगिताओंफ्रांसीसी बुलडॉग I और II मोनोग्राफिक प्रतियोगिताओं
बोस्टन टेरियर और फ्रांसीसी बुलडॉग के बीच क्या अंतर है?बोस्टन टेरियर और फ्रांसीसी बुलडॉग के बीच क्या अंतर है?
» » कुत्ते जो वजन 20 से 60 पाउंड के बीच होते हैं और शांत होते हैं
© 2021 taktomguru.com