taktomguru.com

बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के व्यक्तित्व, चरित्र, स्वभाव और व्यवहार कैसा है?

यह एक है कुत्ता मजबूत क्षेत्रीय प्रवृत्तियों और संरक्षण के साथ शानदार बुद्धिमान और आज्ञाकारी, निर्धारित और सतर्क। यह दौड़ सहजता से है संरक्षिका इसलिए उन्हें एक शर्मीली या आक्रामक व्यवहार से बचने के लिए बहुत ही कम आयु से बहुत अच्छी तरह प्रशिक्षित और सामाजिककृत किया जाना चाहिए। पिल्लों को जन्म से सामाजिककृत किया जाना चाहिए।

मालिंस उत्कृष्ट प्रतियोगी

एक सक्षम कुत्ते मालिंस।

उनके पास काम के लिए उत्कृष्ट कौशल और क्षमता है, विशेष रूप से ये कुत्ते उत्कृष्ट घड़ी कुत्ते हैं और सुरक्षा. वर्तमान में, इस प्रकार का काम उनका मुख्य व्यवसाय है। हालांकि, वे उत्कृष्ट पालतू जानवर हैं यदि उनके पास ऐसे मालिक हैं जो नेतृत्व और कार्यवाही के साथ अपने दिमाग का परीक्षण कर सकते हैं।

यह एक दौड़ है जो हमेशा होती है चौकन्ना, चेतावनी। वे बहुत वफादार कुत्ते हैं और अपने मालिकों के प्रति वफादार हैं। बेल्जियम मालिंस बच्चों के साथ अच्छा है अगर वे उनके साथ अच्छी तरह से सामाजिककृत हैं। यह नस्ल परिवार का हिस्सा होना चाहिए और इसे पिंजरे में बंद, बंधे या अलग नहीं रखा जाना चाहिए। यह महत्वपूर्ण है कि आप अच्छे अभ्यास के साथ दैनिक व्यायाम करें और इसे माना जाए साथी, यह इसे विनाशकारी और प्रबंधित करने में मुश्किल होने से रोक देगा।




बेल्जियम मालिंसो का मालिक है और बहुत विकिरण करता है शक्ति, उनके पास एक महान मानसिक क्षमता है, और सीखने और समझने में तेज़ी है। छोटे कुत्ते पालतू जानवरों को इस कुत्ते से संबंधित होने पर देखभाल की जानी चाहिए। यह अन्य कुत्तों के प्रति काफी प्रभावशाली हो सकता है और ऐसे मालिक की आवश्यकता है जो कुत्ते से संवाद कर सके कि प्रभुत्व अवांछित व्यवहार है। जब तक यह बिल्लियों और अन्य पालतू जानवरों के साथ उचित रूप से सामाजिककृत हो, तब तक इसे किसी प्रकार की समस्या नहीं पेश करनी चाहिए। यह शायद ही कभी अन्य जानवरों और कुत्तों के प्रति आक्रामकता के संकेत दिखाता है। बेल्जियम मालिंस सहजता से व्यवहार दिखा सकता है झुण्ड में रहनेवाला.

यह एक बहुत कुत्ता है की मांग. एक अनुभवी मालिक की आवश्यकता होती है क्योंकि कभी-कभी इसे नियंत्रित करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए मालिक को यह सीखना चाहिए कि इसे कैसे संभालना है। जिस तरह से मालिक कुत्ते को संभालता है वह स्वभाव और आक्रामकता में बड़े अंतर पैदा कर सकता है।

बेल्जियम मालिन्स चरवाहा स्वभाव में बहुत भिन्न हो सकता है। कुछ मामलों में आत्मविश्वास की कमी डर से आक्रामकता में बदल जाएगी। एक परिवर्तित वातावरण आपको आक्रामक व्यवहार करने का कारण बन सकता है। सामान्य रूप से, मालिंस नस्ल बहुत है सामाजिक. व्यवहार इस बात पर निर्भर करेगा कि आप कैसे उठाए जाते हैं। एक मालिंस तब तक आक्रामक होगा जब तक इसके लिए कोई कारण न हो। यह एक उत्कृष्ट दौड़ है जो आपके परिवार और आपके घर की रक्षा करती है।

बेल्जियम मालिंस हमेशा वफादार साथी रहेगा, हमेशा के लिए तैयार है बचाव या मानव जीवन को बचाओ, बेल्जियम शेफर्ड मालिन्स उनके लिए रहता है मालिक.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?
गार्ड और सुरक्षा कुत्तों की 7 सबसे अच्छी नस्लेंगार्ड और सुरक्षा कुत्तों की 7 सबसे अच्छी नस्लें
बेल्जियम चरवाहा मालिंस - चरवाहा कुत्तोंबेल्जियम चरवाहा मालिंस - चरवाहा कुत्तों
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस का स्वास्थ्य कैसा है?बेल्जियम शेफर्ड मालिंस का स्वास्थ्य कैसा है?
क्या मैं अपने बच्चों के साथ रहने के लिए बेल्जियम मालिंस पादरी पर भरोसा कर सकता हूं?क्या मैं अपने बच्चों के साथ रहने के लिए बेल्जियम मालिंस पादरी पर भरोसा कर सकता हूं?
बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
स्वास्थ्य और देखभालस्वास्थ्य और देखभाल
मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?
मालिंस, शुभंकर या घातक हथियार?मालिंस, शुभंकर या घातक हथियार?
» » बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के व्यक्तित्व, चरित्र, स्वभाव और व्यवहार कैसा है?
© 2021 taktomguru.com