taktomguru.com

स्नो कुत्ते या स्लीघ

स्नो कुत्ते या स्लीघ

स्नो कुत्ते या स्लीघ

इन बर्फ कुत्ते नस्लों को स्लेज कुत्तों के रूप में भी जाना जाता है, समय और वर्षों के पारित होने से इन नस्लों को बड़े तापमान के मौसम में अनुकूलित किया जाता है।

दुनिया के नॉर्डिक जोनों में बर्फ के कुत्ते उठे, दूसरी बार मुख्य किरदार जो इन कुत्तों को स्लेज को फेंकने वाला था। कुत्तों की ये नस्लें एक दूसरे के समान होती हैं, जो सफेद भेड़िये जैसा दिखती है।

उनके पास बहुत घना कोट होता है जो उन्हें ठंड से जितना संभव हो सके खुद को बचाने की अनुमति देता है, वे दौड़ होते हैं जो कम तापमान को बहुत अच्छी तरह से सहन करते हैं। वे दौड़ के अन्य कुत्तों के साथ पूरी तरह से संतुलित हो सकते हैं या नहीं, वे काम करने के आदी हैं और पैक में रहते हैं।




रहने वाले सबसे प्रसिद्ध दौड़ या बर्फ में रह सकते हैं या कम तापमान आमतौर पर ग्रे कोट या ऐसे ग्रीनलैंड कुत्ता, साइबेरियाई कर्कश, अलास्का Malamute, या कनाडाई एस्किमो कुत्ते के रूप में सफेद और हल्के रंग आंखों, कर रहे हैं।

कम वाणिज्यिक और जाने-माने बर्फ कुत्तों की नस्लों में अलास्का हुस्की, समेयड, यूरोहाउंड, या सेपाला साइबेरियाई स्लेडडॉग शामिल हैं। हम अन्य जातियों, जो नहीं बर्फ कुत्तों ऐसे Malamute, सेंट बर्नार्ड, बेल्जियन शेफ़र्ड, या पादरी तिब्बती के रूप में कम तापमान क्षेत्रों, के लिए उपयुक्त हैं की तुलना में अधिक है भूल नहीं करनी चाहिए।

एक स्लेज कुत्ता 9.7 से प्रति घंटे 23 किमी के लिए एक गति सीमा जो दूरी और पथ की स्थिति के अनुसार भिन्न हो सकते हैं पर 129 किलोमीटर की दूरी के माध्यम से खींचने के लिए, सक्षम है। कई कुत्ते नस्लों कि बर्फ उत्तेजित आमतौर पर इस उद्देश्य के लिए उपयोग किया जाता है, इस तरह के सभी दौड़ एक घने, मोटी फर है कि उन्हें बहुत कम तापमान के लिए प्रतिरोधी बनाता है लगभग सभी साल सहन करने के लिए होता है।

स्नो कुत्ते या स्लीघ

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसीकुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसी
कुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थेकुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थे
ठंडे मौसम के लिए कुत्तोंठंडे मौसम के लिए कुत्तों
अलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तोंअलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तों
साइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्तासाइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्ता
कुत्ते नस्लों | अलास्का malamuteकुत्ते नस्लों | अलास्का malamute
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
साइबेरियाई वुल्फ पूर्ण गाइड, फीचर्स और तस्वीरेंसाइबेरियाई वुल्फ पूर्ण गाइड, फीचर्स और तस्वीरें
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
Qimmeq: ग्रीनलैंड कुत्ताQimmeq: ग्रीनलैंड कुत्ता
» » स्नो कुत्ते या स्लीघ
© 2021 taktomguru.com