taktomguru.com

संयुक्त राज्य अमेरिका में नया (और घृणित) फैशन: कैनाइन कॉस्मेटिक सर्जरी

केवल एक वर्ष में, संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते के मालिकों ने अपने कुत्तों के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी पर $ 62 मिलियन से अधिक खर्च किए। 62 मिलियन डॉलर! लक्ष्य? इन मालिकों को "अपूर्णताओं" पर विचार करने या सही करने के लिए सही करें।

आप पूछेंगे, क्या सर्जरी? खैर, भले ही आप इसे विश्वास न करें, ये सबसे अधिक अनुरोधित सर्जरी हैं:

  • झुर्रियों को खत्म करने के लिए Botox।
  • नया रूप।
  • टेस्टिकल्स के लिए सिलिकॉन।
  • पलकें।
  • मोटापे के बाद बचे हुए त्वचा।
  • आदि

और इन परिचालनों के लिए कौन जिम्मेदार है? प्रतिष्ठित डॉ ब्रिटो एडगर, जो किम Kardhasian यह दिखने के लिए सर्जरी अपने कुत्ते को Rockie बनाने के लिए जाने के लिए संकोच नहीं किया (कुत्ते सर्जरी की दुनिया में) "अधिक" बेलो, मैं अपने मालिक के रूप में ही दर्शन का पालन करने लगता है, केवल गरीब रॉकी बंधी है।

कुत्तों में प्लास्टिक सर्जरी




डॉ। ब्रिटो एडगर कुत्ते की शारीरिक उपस्थिति में सुधार करना है, तो कुत्ते सर्जरी को अत्याचार होने पर विचार नहीं करता है। इस तरह, वह कहता है कि अगर लोग बेहतर दिखने की चिंता करते हैं, तो उनके पालतू जानवर बेहतर क्यों नहीं दिखेंगे? वह क्या कहेंगे, अगर वह इसके साथ रहती है ... हालांकि, हमें ब्रिटो एडगर को याद दिलाना चाहिए कि, सबसे पहले, कुत्ते खुद के लिए फैसला नहीं कर सकते हैं, और दूसरा, कई विकसित देशों में कानों को काटने के लिए सरल सर्जरी एक सौंदर्य उपाय के रूप में, यह पहले से ही निषिद्ध है, इसलिए इस प्रकार के अन्य संचालन सभी स्तरों पर निषिद्ध होना चाहिए।

आपके परामर्श में आने वाले कुत्तों में से अधिकांश, स्पष्ट रूप से, सौंदर्य प्रतियोगिता कुत्ते हैं, जिनके मालिक अपने कुत्तों को इस तरह की प्रतियोगिताओं में सर्वोत्तम पद पाने के लिए भारी मात्रा में पैसे का भुगतान करने में सक्षम हैं। क्या होता है आम तौर पर, इन विजेता कुत्तों को स्टैलियंस माना जाता है, इसलिए उनके मालिक उन्हें पार करते समय उनके साथ समृद्ध हो जाते हैं। समस्या तब आती है जब पिल्ले, ओह, आश्चर्य की बात है!, खामियों कि ... बेशक समझ से बाहर, समझ से बाहर है क्योंकि वे नजरअंदाज कर दिया घोड़े कुत्ता वास्तव में उनके जीन में है कि अपूर्णता सर्जरी हालांकि शारीरिक रूप से नष्ट कर दिया साथ आते हैं।

कुत्ते कॉस्मेटिक सर्जरी कुत्ते की प्रकृति पर हमला, एक अत्याचार से ज्यादा कुछ नहीं है। काश हम अपने मालिकों की अहंकार को संचालित कर सकते हैं, कि सर्जरी अधिक जरूरी और अनिवार्य है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते हमारे जेब खालीकुत्ते हमारे जेब खाली
जेएफके हवाई अड्डे पर कुत्तों के लिए एक विशेष टर्मिनलजेएफके हवाई अड्डे पर कुत्तों के लिए एक विशेष टर्मिनल
आकाश, मामला कुत्ता, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में रेफरेंस का मामलाआकाश, मामला कुत्ता, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में रेफरेंस का मामला
मेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पतालमेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल
अपने पालतू जानवरों के मुखर तारों को क्यों नहीं हटाएंअपने पालतू जानवरों के मुखर तारों को क्यों नहीं हटाएं
पशु चिकित्सा सर्जरी का सहारा लेने से कैसे बचेंपशु चिकित्सा सर्जरी का सहारा लेने से कैसे बचें
रोड्सियन रिजबैक में संज्ञाहरण की संवेदनशीलतारोड्सियन रिजबैक में संज्ञाहरण की संवेदनशीलता
एक निर्जलित कुतिया की देखभाल करने के लिए पांच कदमएक निर्जलित कुतिया की देखभाल करने के लिए पांच कदम
एक्स-किरणों ने कुत्तों द्वारा खाए गए अजीब चीजों को प्रकट किया हैएक्स-किरणों ने कुत्तों द्वारा खाए गए अजीब चीजों को प्रकट किया है
पग और संज्ञाहरण के प्रभावपग और संज्ञाहरण के प्रभाव
» » संयुक्त राज्य अमेरिका में नया (और घृणित) फैशन: कैनाइन कॉस्मेटिक सर्जरी
© 2021 taktomguru.com