taktomguru.com

एक बिल्ली (या एक कुत्ता) सो जाओ, कदम से कदम






प्रशंसा के योग्य परिणाम प्राप्त करना और प्राप्त करना आसान नहीं है, लेकिन अभ्यास सही है, क्योंकि प्रसिद्ध वाक्यांश पहले से ही कहता है। तो अगर आप बिल्ली या कुत्ते को आकर्षित करने का प्रस्ताव रखते हैं तो निराश न हों और यह पहली बार बाहर नहीं आ जाता है, कभी हार न दें और सुधार के तरीकों की तलाश न करें। सबसे पहले, जल्दी या बाद में संकोच मत करो यदि आप भ्रम डालते हैं तो आप इसे प्राप्त करेंगे.

आपकी मदद करने के लिए, घर पर बिल्लियों वीडियो और टी के साथ पोस्ट की एक श्रृंखला शुरू करेंशौचालय ताकि आप अपने हाथ से जाने दे सकें और ग्राफ़िक डिज़ाइन सॉफ़्टवेयर, इलस्ट्रेटर प्रकार जैसे प्रोग्रामों के साथ और साथ अभ्यास करते रहें। जब आप तैयार हों, तो आपकी बिल्ली का बच्चा सबसे दिलचस्प का प्राकृतिक मॉडल हो सकता है। एक ड्राइंग बनाना एक अच्छा तरीका है एक बिल्ली के रूप में दिखाओ ...और अच्छे हाथों में। बहुत सारे प्रोत्साहन, कलाकार!


इस पोस्ट में आपको बिल्लियों की नींद का चयन मिलेगा, एक बिल्ली का बच्चा में एक व्यवहार इतना आम होगा और इसके अलावा, एक छवि में इतना सुंदर है। क्या आप जानते थे कि एक बिल्ली अपने जीवन के आधे से ज्यादा जीवन सोती है, और यदि यह पिल्ला है तो और भी अधिक? आगे बढ़ो, प्रेरित हो जाओ, पहले और फिर नकल करें अपने सभी प्रतिभा प्रवाह दें...








और, अब, यह guau-guaus के लिए समय है ...







आपकी भाषा में उपशीर्षक: कुछ वीडियो अंग्रेजी में हैं, लेकिन आप उन्हें अपनी भाषा में उपशीर्षक के साथ देख सकते हैं। यदि आपको नहीं पता कि यह कैसे करें, तो इन चरणों का पालन करें: 1. YouTube लोगो पर क्लिक करें जो आपको प्रत्येक वीडियो के निचले दाएं भाग में मिलेगा। यह आपको YouTube पृष्ठ पर देखने के लिए वीडियो पेज पर ले जाएगा। 2. एक बार यूट्यूब पेज पर, माउस को सीसी लोगो पर रखें, आप इसे तुरंत देखेंगे क्योंकि यह लाल पृष्ठभूमि के साथ खाली है। फिर आप कई भाषा विकल्प देखेंगे, आपकी रुचि रखने वाली भाषा का चयन करें, स्वीकार करें और जाएं, उपशीर्षक स्वचालित रूप से प्रकट होते हैं।

स्रोत: youtube.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
बिल्लियों के बारे में सुंदर वाक्यांशबिल्लियों के बारे में सुंदर वाक्यांश
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहीं
अल्फा नर बिल्लियों को नियंत्रित करेंअल्फा नर बिल्लियों को नियंत्रित करें
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
बिल्लियों इतनी नींद क्यों करते हैं?बिल्लियों इतनी नींद क्यों करते हैं?
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
हेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचारहेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचार
» » एक बिल्ली (या एक कुत्ता) सो जाओ, कदम से कदम
© 2021 taktomguru.com