taktomguru.com

बिल्ली के बच्चे किशोरावस्था कैसे बचें

सभी जानवरों के पास उनकी आयु के अनुसार अलग-अलग चरण होते हैं: चंचल पिल्ले, बेकार जूनियर या किशोरावस्था, परिपक्व वयस्क और असहिष्णु वरिष्ठ।

बिल्ली के किशोरावस्था की उम्र में मानव किशोरावस्था के समान ही कम होता है। जिन स्थितियों में हम अब तक मजाकिया थे और हम पिल्ले होने पर हँसे थे, इस समय घृणास्पद हो सकते हैं: वे विद्रोही, अनौपचारिक और असहनीय हैं। इन क्षणों में हमें सहिष्णु मालिक होना चाहिए और अधिक समझदारी होनी चाहिए क्योंकि स्थिति की आवश्यकता है।

बिल्ली का बच्चा किशोरावस्था

बिल्ली के बच्चे किशोरावस्था में काटना

यदि यह उपाय इसे लेने की योजना है, जितनी जल्दी इसे बेहतर किया जाता है। दो से छह महीने के बीच युवावस्था से पहले काटना किया जा सकता है, इस तरह हम कई स्थितियों से बचेंगे किशोरावस्था के हार्मोन.

इस उम्र में बिल्लियों क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए की जरूरत महसूस करते हैं और इस एक ऊर्ध्वाधर सतह के लिए दिखावा करता है और बेहद खतरनाक और विशेष रूप से मूत्र की एक धारा छोड़ रहा है, और यहां तक ​​कि मल सब कुछ खत्म जगह असहनीय रहने वाले बनाने के लिए आ रहा है।

बिल्ली के किशोरावस्था में उत्साह के मौसम




उत्साह के मौसम आमतौर पर 10 से 14 दिनों के बीच रहता है और जब वे प्राप्त इन सत्रों के लिए हमें अपने कान प्लग खरीदने के लिए है क्योंकि यह सब दिन और पूरी रात मात्रा की परवाह किए बिना अपनी भावनाओं को व्यक्त करने होगा। इसके अलावा महिलाओं उपलब्ध कुछ भी पर मला और मूत्र सभी पक्षों से टपकता रोक है, तो या तो उसे एक कमरे में है कि आसानी से साफ किया या सबसे adequate- नसबंदी करना है में बंद कर दिया।

विध्वंस नाखूनों के साथ क्या करना है

विशेष रूप से इस समय हमारे दोस्त अपनी विध्वंसकारी नाखूनों के साथ सब कुछ खरोंच करते हैं और सबसे बुरी चीज यह है कि वे कालीन, सोफे या नए फर्नीचर के बीच अंतर नहीं करते हैं। वे अपनी संपत्तियों को चिह्नित करना चाहते हैं और इस भावना को कम करना चाहते हैं कि नए नाखून बढ़ने जा रहे हैं।

हम जल्दी से, अपने नाखूनों को पैना करने बिल्ली के लिए उचित बर्तन रस्सी, एक प्रकार का पौधा, छाल या अन्य सामग्री प्रदान करते हैं अपने नाखूनों की लंबाई हर दो या तीन सप्ताह में कटौती करना होगा अपने पालतू Arañador और नहीं का उपयोग के लिए एक छोटे से धैर्य है हमारे फर्नीचर निश्चित रूप से थोड़े समय में आप इसे प्राप्त करेंगे।

एक और विकल्प नाखूनों को कम करना है, लेकिन यह हमेशा सलाह नहीं दी जाती है क्योंकि इसका उनके चरित्र और व्यवहार पर परिणाम हो सकते हैं। यह एक दर्दनाक सर्जरी है, एक कठोर, अपरिवर्तनीय समाधान और अंतिम उपाय के रूप में छोड़ा जाना चाहिए।

बिल्ली के बच्चे किशोरावस्था में रात का व्यवहार

हालांकि लोकप्रिय धारणा कहती है कि बिल्लियों रात के जीव हैं, वे नहीं हैं, लेकिन उनकी छोटी उम्र में उनकी बेचैनी आमतौर पर सुबह के करीब बढ़ती है। यह स्थिति कुछ जन्मजात है क्योंकि स्वतंत्रता में एक बिल्ली उस समय अपने शिकार अनुष्ठान करता है। इसे होने से रोकने के लिए और अजीब घंटों में हमें जगाएं, हमें लगभग दस मिनट का खेल बनाना होगा जो कि एक प्रतिकृति है शिकार गतिविधियों और तुरंत अपने खाने के बाद। यह बिल्ली के बच्चे किशोरावस्था में जीवित रहने के लिए बेहद संतोषजनक होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैनाइन मनोविज्ञान: समझें कि एक कुत्ता कैसा सोचता हैकैनाइन मनोविज्ञान: समझें कि एक कुत्ता कैसा सोचता है
उसकी उम्र के अनुसार हमारे पग कुत्ते के जीवन के चरणउसकी उम्र के अनुसार हमारे पग कुत्ते के जीवन के चरण
एक जर्मन चरवाहे की परिपक्वता के चरणएक जर्मन चरवाहे की परिपक्वता के चरण
मानसिक बीमारी वाले किशोरों के लिए कुत्ते चिकित्सामानसिक बीमारी वाले किशोरों के लिए कुत्ते चिकित्सा
एक माल्टीज़ पिल्ला का विकासएक माल्टीज़ पिल्ला का विकास
इंसान का गर्भावस्थाइंसान का गर्भावस्था
बिल्ली को ठीक से कैसे खिलाया जाएबिल्ली को ठीक से कैसे खिलाया जाए
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
बिल्ली 45 दिनों से खिला रही हैबिल्ली 45 दिनों से खिला रही है
नर बिल्ली का काटनानर बिल्ली का काटना
» » बिल्ली के बच्चे किशोरावस्था कैसे बचें
© 2021 taktomguru.com