taktomguru.com

एक स्वादिष्ट मासिक नाश्ता जो fleas और ticks को समाप्त करता है




एक स्वादिष्ट मासिक नाश्ता जो fleas और ticks को समाप्त करता है
वसंत और शरद ऋतु में चोटियों के साथ, पूरे वर्ष दौर में fleas और ticks के उपद्रव हो सकते हैं। इस कारण से, पूरे जोखिम अवधि के दौरान कुत्ते का इलाज करना महत्वपूर्ण है। ध्यान रखें कि टिक हमेशा उन जगहों पर होते हैं जहां कुत्ते को सबसे अधिक पसंद है, जैसे खेतों, पार्क या नदी के किनारे। यदि कुत्ते को पीड़ित किया जाता है, तो त्वरित उपचार आवश्यक है, लेकिन मासिक रोकथाम आवश्यक है।
इस स्थिति में, मेरियल लेबोरेटरीज ने हाल ही में एक भूख चबाने योग्य टैबलेट के रूप में एक नया मौखिक उपचार प्रस्तुत किया है जो एक महीने के लिए fleas और ticks के तेज़ और प्रभावी नियंत्रण प्रदान करता है। इस नए उपचार की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक महान palatability और इन गोलियों के प्रशासन की आसानी है। कुत्तों को यह पसंद है और मालिकों को कुत्ते को देखकर आनंद मिलता है। एक खुशी जो आपके कुत्ते को दोनों के लिए एक खुशी का इलाज करेगी।

सबसे उपयुक्त उपचार के बारे में जानने के लिए अपने पशुचिकित्सा से जांचें।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम महान लोगों के लिए ग्रेट डॉग्स प्रोजेक्ट प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम महान लोगों के लिए ग्रेट डॉग्स प्रोजेक्ट प्रायोजित करता है
कुत्तों में fleas के कारण एलर्जी डार्माटाइटिसकुत्तों में fleas के कारण एलर्जी डार्माटाइटिस
कुत्तों में बाहरी परजीवी का नियंत्रण बहुत महत्वपूर्ण हैकुत्तों में बाहरी परजीवी का नियंत्रण बहुत महत्वपूर्ण है
कुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियमकुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम
कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
फ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता है
अपने घर को fleas से मुक्त रखने के लिए 10 युक्तियाँअपने घर को fleas से मुक्त रखने के लिए 10 युक्तियाँ
Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?
चबाने योग्य और बहुत स्वादिष्ट मेरियल एंटीपारासिटिकचबाने योग्य और बहुत स्वादिष्ट मेरियल एंटीपारासिटिक
क्या आप वास्तव में जानते हैं कि अंदर और बाहर अपने कुत्ते के साथ क्या होता है?क्या आप वास्तव में जानते हैं कि अंदर और बाहर अपने कुत्ते के साथ क्या होता है?
» » एक स्वादिष्ट मासिक नाश्ता जो fleas और ticks को समाप्त करता है
© 2021 taktomguru.com