taktomguru.com

टेक्सल क्लब ऑफ स्पेन और III टेकेल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2008 की एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनी

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
टेक्सल क्लब ऑफ स्पेन और तृतीय विश्व चैम्पियनशिप टेकल 2008 का XXVI मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
अपनी 30 वीं वर्षगांठ के साथ, स्पेन के टेकेल क्लब ने क्लब के XXVI मोनोग्राफिक प्रदर्शनी और टेकेल वर्ल्ड चैंपियनशिप के तीसरे संस्करण में वलाडोलिड में आयोजित किया।
वलाडोलिड फेयर द्वारा पेश किए गए इबेरियन शिकार और मत्स्य पालन सप्ताह के अवसर पर, ये घटनाएं शिकार मेले द्वारा की गई गतिविधियों की एक विस्तृत श्रृंखला का हिस्सा थीं। संगठन द्वारा प्रदान किए गए आंकड़ों के मुताबिक, सभी सफलताएं 28,500 लोगों की संख्या तक पहुंच गईं, जो पिछले संस्करण की तुलना में लगभग 100 प्रति 100 थीं। टेक्सल्स की दोनों प्रदर्शनी क्रमश: 23 9 और 236 प्रतियां एकत्र करने में कामयाब रहीं। इस अवसर के लिए, लोटेट जेममेकर, लिस्सेलोट शूलज़, ब्रिगीट प्रेस और क्लाउडियो मोंटेफुस्को के कैलिबर के न्यायाधीश थे। उत्तरार्द्ध सीएच हार्ड हेयर मानक वाले पहले दिन के लिए सर्वश्रेष्ठ पूर्ण प्रतिलिपि चुनने का प्रभारी होगा। डाइटर एंजेल द्वारा "ज़ारा वी। राउन्चेस्टीन"। इस बीच, डब्ल्यूयूटी के इस नवीनतम संस्करण में, हार्ड हेयर की एक और प्रतिलिपि, सीएच बॉक्स के शीर्ष पर उठाई गई थी। एंटोनियो पल्लाडिनी द्वारा "अपोलो डेला वैल वेज़ेनो"।

क्लाउडियो मोंटेफुस्को ने अपने काम को पूरा करने के बाद समझाया कि "इस दूसरे अवसर पर मैं वलाडोलिड का न्याय करने आया हूं, मुझे पिछली बार एक गुणवत्ता मिली है। मेरे पास कई नमूने हैं लेकिन स्पैनिश कुत्तों में विशेष रूप से पिछली बार की तुलना में मेरे पास बहुत सी गुणवत्ता है। मैंने सर्वश्रेष्ठ बालों के मानक की एक खूबसूरत मादा, छोटे बालों का लघुचित्र और लंबे बाल के लघुचित्र को दिखाने में सर्वश्रेष्ठ में सम्मानित किया है। यह संगठन स्पेन के टेकेल क्लब के सहयोग से हमेशा मित्रवत रहा है। मैं बहुत खुश हूँ। "

अपने हिस्से के लिए, लोट्टे जेममेकर ने टिप्पणी की कि "मेरा मानना ​​है कि भागीदारी, सब से ऊपर, एक बड़ी सफलता रही है क्योंकि हमारे पास उत्कृष्ट और उच्च गुणवत्ता वाले कुत्तों की अच्छी संख्या है। इन सबके अलावा, प्रदर्शकों ने आश्चर्यजनक व्यवहार किया है, परीक्षण बहुत अच्छे कैमरेडी के साथ घटना के बिना पारित हो गए हैं और, एक बार फिर, उनकी सभी किस्मों में कुत्तों में उत्कृष्ट गुणवत्ता रही है। "




हार्ड बालों वाले टेकेल भारी मात्रा में खड़े हो गए हैं: 75 कुत्ते थे - एक प्रभावशाली संख्या- और अंत में, उत्कृष्ट गुणवत्ता के साथ। लेकिन सभी किस्मों में वास्तव में बहुत अच्छे नमूने थे "। इस बीच, लिस्सेलोट शूलज़ ने जोर देकर कहा कि "यह एक सुंदर प्रदर्शनी रही है, सभी अंगूठियां बहुत अच्छी हैं और प्रदर्शकों को बहुत अनुशासित किया गया है। मेरे पास आज छोटे बाल हैं और मुझे बहुत ही उच्च गुणवत्ता मिली है। "

WUT Teckel, डाइटर होन्सलेक के अध्यक्ष ने रेखांकित किया कि "मैं स्पेन में इस प्रदर्शनी के संगठन से बहुत संतुष्ट हूं। यह दुनिया का तीसरा शो है और यह शानदार रहा है। लोग बहुत दोस्ताना रहे हैं, संगठन शानदार रहा है, हॉल वास्तव में बड़ा है और प्रतियों की गुणवत्ता अच्छी रही है। "
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Iii मोनोग्राफिक प्रदर्शनीIii मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
जिब्राल्टर। Xxvi और xxvii अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियोंजिब्राल्टर। Xxvi और xxvii अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों
Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीXxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Teckels। Xxvii मोनोग्राफिक प्रदर्शनीTeckels। Xxvii मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनीएक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
आईएक्स मोनोग्राफिक प्रदर्शनीआईएक्स मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
स्पेन के सेटर क्लब। Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनीस्पेन के सेटर क्लब। Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Rottweiler। एक्सएक्सवी राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीRottweiler। एक्सएक्सवी राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
सेंट बर्नार्ड Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनीसेंट बर्नार्ड Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
» » टेक्सल क्लब ऑफ स्पेन और III टेकेल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2008 की एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
© 2021 taktomguru.com