taktomguru.com

बीगल, बीगल-हायरियर और हायरियर। राष्ट्रीय मोनोग्राफ

बीगल, बीगल-हैरियर और हैरियर। एक्स नेशनल मोनोग्राफ
पृष्ठभूमि के रूप में एविला की खूबसूरत दीवारों के साथ, स्पेनिश बीगल क्लब, बीगल-हैरियर और हैरियर ने अपना दसवां मोनोग्राफिक प्रदर्शनी आयोजित की। साइट चुना राख के पेड़ों और चिनार के पेड़ कि तीव्र गर्मी के प्रतिभागियों आश्रय के साथ, El Soto, एक सुंदर परिदृश्य नदी Adaja के पानी से सींचा के पार्क था।
43 बीगल और एक बीगल-हैरियर लिखित और 37 कुत्तों को प्रस्तुत किया गया था। एक शेयर है कि बहुत संतुष्ट क्लब और भी एविला की केन्द्रीयता छोड़ दिया है, निश्चित रूप से दौड़ की वृद्धि की प्रजनकों कि धीरे-धीरे बिना शर्त भक्तों प्राप्त कर रहा है से प्रेरित हुआ। प्रदर्शकों ऐसे मैड्रिड, Extremadura, Castilla y Leon, कैटालोनिया, Galicia, Andalusia और आरागॉन के रूप में विभिन्न समुदायों से आया है, हालांकि आयोजकों वे बीगल याद किया काम का अधिक से अधिक प्रतिनिधित्व।

अतिथि न्यायाधीश फ्रांसीसी जीन पियरे बोइटार्ड थे, जिनके बारे में कुत्तों के रूपरेखा के बारे में स्पष्टीकरण उत्कृष्ट थे। उन्होंने अपने फैसले को एक दोस्ताना और उत्साही तरीके से मूल्यवान, टिप्पणी और समझाया। प्रदर्शनी के अंत में उन्होंने कहा कि बीगल के स्तर आम तौर पर उत्कृष्ट था और कहा कि उनका देश बहुत इतनी सुंदर बीगल खोजने के लिए मुश्किल है। Boitard प्रतिनिधि अंगूठी और अनुवादक, और जॉर्ज जुआन Gallego, लोरेना सिएरा और प्रबंधकों अंगूठी के रूप Nerea रोड्रिगेज के रूप में कार्लोटा Jarauta द्वारा सहायता प्रदान की गई थी।




RSCE का सीएसी स्पेन की चैम्पियनशिप, जो बीगल "एल्टन रक्त" से सम्मानित किया गया जोस मारिया फ्रांको, और "Charpaleta के न्यू मून" Migue एन्जिल Sabirón के लिए अनिवार्य दिए गए। बीआईएस जोसे मारिया फ्रैंको पाज़ोस द्वारा "अल्ताजारा अप ग्रेडिंग" गया।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बीगल, थोड़ा बड़ा खूनीबीगल, थोड़ा बड़ा खूनी
कुत्ते नस्लों | गुप्तचरकुत्ते नस्लों | गुप्तचर
अति सक्रिय बीगलअति सक्रिय बीगल
एक बीगल का व्यवहार गुणएक बीगल का व्यवहार गुण
बीगल दौड़ की विशेषताएंबीगल दौड़ की विशेषताएं
बीगल में पीठ दर्दबीगल में पीठ दर्द
एक बीगल पिल्ला किस उम्र में शुरू होता है?एक बीगल पिल्ला किस उम्र में शुरू होता है?
वयस्क कुत्ते के भोजन को एक बीगल पिल्ला को कब शुरू करना हैवयस्क कुत्ते के भोजन को एक बीगल पिल्ला को कब शुरू करना है
वज़न कम करने के लिए मोटापे के बीगल की मदद कैसे करेंवज़न कम करने के लिए मोटापे के बीगल की मदद कैसे करें
अंग्रेजी बीगल - शिकारी और साथी कुत्ताअंग्रेजी बीगल - शिकारी और साथी कुत्ता
» » बीगल, बीगल-हायरियर और हायरियर। राष्ट्रीय मोनोग्राफ
© 2021 taktomguru.com