taktomguru.com

भेड़ का बच्चा भेड़ का बच्चा और चावल पर आधारित है

कुत्ता खाना चोरीइसमें कोई संदेह नहीं है: आप अपने पिल्ला के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं, लेकिन पिल्ला भोजन पर रिपोर्ट उलझन में हैं। कोई आपको सलाह देता है कि आप अपने बच्चे को मेमने और चावल के साथ खिलाने दें, जबकि दूसरा स्पष्ट रूप से कहता है कि नहीं। अवयवों के रूप में, वे स्वस्थ और सरल लगते हैं, लेकिन आपको तथ्यों को जानना चाहिए।

मेमने और चावल के निर्माण की उत्पत्ति. जब कुत्तों आम उनके भोजन प्रतिक्रियाओं में इस्तेमाल सामग्री से एलर्जी होने लगा भेड़ का बच्चा और चावल पशु चिकित्सकों और खाद्य उत्पादकों के साथ लोकप्रियता हासिल की है। बीफ, चिकन, मक्का और गेहूं सामान्य संदिग्धों जब यह पिल्लों और वयस्क कुत्तों के लिए समान रूप फ़ीड के निर्माण में इस्तेमाल खाद्य पदार्थों के प्रकार की बात आती है। भेड़ का बच्चा और चावल, hypoallergenic हर किसी के साथ उसके शावक को खिलाने के लिए शुरू किया और, यकीन है कि पर्याप्त चमत्कार भोजन बन शुरू में योगों भेड़ का बच्चा और चावल एलर्जी हुआ।

यह एलर्जी पीड़ितों के लिए अब समाधान नहीं है. हालांकि भेड़ का बच्चा और चावल शुरुआत में एक आशीर्वाद था, लेकिन यह आमतौर पर कुत्ते और पिल्ला खाद्य पदार्थों में उपयोग किया जाता था, और कुत्तों ने उन्हें एलर्जी विकसित करना शुरू किया। आप सोच सकते हैं कि कैसे आपका पिल्ला भेड़ और चावल जैसे "सामान्य" तत्वों के लिए एलर्जी हो सकता है, क्योंकि तर्कसंगत रूप से, वह एलर्जी विकसित करने के लिए काफी समय तक नहीं रहा है। जवाब आनुवंशिकी में है: यदि आपके एक या दोनों पिल्ले के माता-पिता के पास मेमने या चावल के लिए एलर्जी है, तो हो सकता है कि आप एलर्जी होने के आनुवंशिक प्रवृत्ति के साथ भी पैदा हुए हों।




चावल संदूषण के साथ चिंताएं. यह केवल संभावना नहीं है कि भेड़-चावल-आधारित भोजन कुत्तों को एलर्जी प्रतिक्रिया दे सकता है। खुदरा विक्रेताओं, निर्माताओं और खाद्य एवं औषधि प्रशासन ने समय-समय पर भेड़ के बच्चे और चावल के फार्मूले सहित विभिन्न ब्रांडों और पालतू भोजन के फार्मूले की यादों की घोषणा की। चावल के साथ मेमने के साथ चिंता इतनी ज्यादा नहीं है। कुछ चावल प्रोटीन, मेलेनिन संदूषण, एक प्लास्टिक यौगिक पाया गया है, जिसे प्रोटीन सामग्री के साथ-साथ कीमत बढ़ाने के लिए चावल में जोड़ा जा सकता है। दुर्भाग्य से, additive गंभीर बीमारी और संभावित रूप से मौत का कारण बन सकता है।

यदि आपका बच्चा मेमने और चावल खाता है? सवाल यह है कि क्या आपको अपने बच्चे को मेमने और चावल के आधार पर भोजन के साथ खिलाना चाहिए, केवल आपके, आपके पिल्ला और अपने पशुचिकित्सा के बीच सहयोग के माध्यम से उत्तर दिया जा सकता है। तथ्य यह है कि कुछ कंपनियों को उनके अवयवों में समस्याएं हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि पिल्ले के लिए मेमने और चावल के साथ सभी भोजन खराब है। आपके पशुचिकित्सक को पता चलेगा कि कौन से ब्रांड टालना चाहते हैं और कौन से सुरक्षित हैं। एलर्जी के लिए, यदि आप जानते हैं कि आपके पिल्ला के माता-पिता को मेमने या चावल की कोई संवेदनशीलता नहीं है, तो पिल्ला सामग्री को खाने वाले खाद्य पदार्थों को खाने में सक्षम होना चाहिए। यदि आप सोच रहे हैं कि यह एक स्वस्थ संयोजन है, तो यह भोजन एक पूर्ण आहार प्रदान करता है, लेकिन मिश्रण में आपके अन्य अवयवों के आधार पर मिश्रण सबसे अच्छा पिल्ला फ़ीड नहीं है। अपने पिल्ला के पशुचिकित्सक के साथ अपनी सभी पोषण संबंधी चिंताओं पर चर्चा करें ताकि आप एक सूचित निर्णय ले सकें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक टेरियर के लिए उचित भोजन?एक टेरियर के लिए उचित भोजन?
कुत्ते बिस्कुट के लिए आटा के प्रकारकुत्ते बिस्कुट के लिए आटा के प्रकार
क्या चावल कुत्ते की पेट की समस्याओं के लिए प्रयोग किया जाता है?क्या चावल कुत्ते की पेट की समस्याओं के लिए प्रयोग किया जाता है?
बोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थबोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
कुत्ते के भोजन की तुलनाकुत्ते के भोजन की तुलना
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
कुत्ते के भोजन में आलू बनाम चावलकुत्ते के भोजन में आलू बनाम चावल
कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?
कुत्तों में चिकन के लिए एलर्जीकुत्तों में चिकन के लिए एलर्जी
पिल्लों के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थपिल्लों के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
» » भेड़ का बच्चा भेड़ का बच्चा और चावल पर आधारित है
© 2021 taktomguru.com