taktomguru.com

Shar pei के लक्षण और देखभाल

शार पीई के लक्षण और देखभाल

शार पीई के लक्षण और देखभाल

शार पीई की उत्पत्ति

दौड़ चीन में पैदा हुई थी, जहां आज के विशेष पहलू तक पहुंचने तक इसका धीमा विकास हुआ था। यह एक बहुत पुरानी दौड़ है। चीनी किसानों और किसानों द्वारा गार्ड के लिए शार पीई का उपयोग किया जाता था, और फिर कुत्तों के बीच लड़ाई में उपयोग किया जाता था। शायद यह चो चो के समान ही है, हालांकि उनके साथ एकमात्र विशेषता जीभ का रंग है।

मूल रूप से, शार पी चीनी किसानों और किसानों के लिए व्यक्तिगत कुत्ते रखरखाव का एक प्रकार था, वास्तव में,, एक शिकारी कुत्ते और गार्ड के रूप में इस्तेमाल किया गया था भी दुर्भाग्य से जानवरों इकट्ठा करने के लिए, यह भी एक चराने कुत्ते के रूप में इस्तेमाल किया गया था यह कुत्तों के बीच लड़ाई के लिए इस्तेमाल किया गया था। आज यह लगभग एक पालतू कुत्ता माना जाता है।

इसमें एक शांत कुत्ते की सभी विशेषताएं हैं, और कभी-कभी आलसी होती हैं। यह बच्चों के साथ बहुत अच्छा है, यह आसानी से परिवार के जीवन के लिए अनुकूल है और दोनों शहर में और वयस्कों के साथ ग्रामीण इलाकों में जो वे पूरी तरह से उदासीन हो सकता है, अगर वे क्या शार पी माना जा सकता है में मिलने नहीं जानता कि शांति से रह सकते हैं इसकी क्षमता के भीतर एक क्षेत्र एक असली गार्ड कुत्ते के दृष्टिकोण लेता है।

दौड़ शार पीई का विवरण

एक शार-पीई प्राप्त करना न केवल अपनी विशेष उपस्थिति के लिए एक अद्वितीय अनुभव है, बल्कि विशेष रूप से कई आश्चर्यों के लिए जो इसके चरित्र को प्रकट करता है। यह एक बेहद बुद्धिमान कुत्ता है, वास्तव में प्राचीन चीन के विषयों में जिन्होंने मजबूत बुद्धि नहीं दिखाई थी, उन्हें दबा दिया गया था। यह एक प्रतिष्ठित, शांत कुत्ता है, अजनबियों के एक अविश्वसनीय अविश्वास और मास्टर के लिए असीमित भक्ति के साथ। इसमें बिना किसी हमले के वॉचडॉग के गुण होते हैं, बस एक सुस्त उगने वाले अजनबी की उपस्थिति की रिपोर्ट करते हैं। वे अपने बच्चों में उनके साथ जुड़ने वाले बच्चों के साथ अपने रिश्ते में अद्भुत हैं। बगीचे में कभी भी मारने या खोदने के बिना घर को नष्ट करने से बचें।

वे प्रकृति में आलसी हैं और यदि घर में सोफा और फायरप्लेस हैं, तो वे आपके पसंदीदा स्थान होंगे। वे मोटे तौर पर परिवार के एक सदस्य पर हमला कर रहे हैं, आमतौर पर उनके द्वारा चुने जाते हैं और उस क्षण से वे अपनी छाया हैं। वे स्पष्ट रूप से अन्य सदस्यों से भी जुड़ते हैं, लेकिन सच्चे शिक्षक, जिनके लिए वे असीमित आत्मविश्वास देते हैं, हमेशा वे ही चुनेंगे। यही कारण है कि यह कहा जाता है कि लेकिन "क्या आप एक Shar- पी के स्वामी नहीं हैं" है "Shar- पी आप। वे सामान्य रूप से बारिश और पानी से नफरत है और अगर वे बरसात के दिनों में राजनीति puddles से बचने पर चलना पाया मालिक आपके रास्ते पर




शार पी एफसीआई समूह 2 "Pinscher और श्नौज़र, Molossian और पहाड़ कुत्तों, स्विस मवेशी" और "ग्रेट डेन, न्यूफ़ाउंडलैंड, Doberman Pinscher, Dogo Argentino और Dogue De Bordeaux के अंतर्गत आता है।

शार पीई के चरित्र

शार पीई एक कुत्ता है जो बहुत ही शांत, बहुत स्वतंत्र, घर पर जीवन का प्रेमी है - वह बच्चों से प्यार करता है। आकार के बावजूद इसमें बहुत ताकत है। आपको सड़क पर बहुत समय लगता है और आंदोलनों या अभ्यास करना पड़ता है ताकि आप त्वचा को ऑक्सीजन कर सकें, जो गुना में एक बदसूरत सूजन के अधीन है।

हम नहीं जानते कि समय के साथ चरित्र shar pei कैसे बदल गया। तथ्य यह है कि इसे युद्ध के लिए उतना ही इस्तेमाल किया जाता था क्योंकि गार्डिंग और शिकार के लिए हमें एहसास हुआ कि इसका एक मजबूत चरित्र था। आज, जैसा कि हम जानते हैं, हम एक मीठे लेकिन दृढ़ और निर्धारित कुत्ते के बारे में बात कर सकते हैं, मालिकों और छोटे बच्चों के साथ स्नेही।

वह मिलनसार है, हालांकि उसे अच्छी शिक्षा की आवश्यकता है क्योंकि वह अजनबियों पर भरोसा करता है। यह एक कुत्ते कि, अपार्टमेंट में रह सकते हैं कि पर्याप्त बाहर निकलता है सुनिश्चित करने के लिए, के रूप में यह दैनिक catividad में होने की जरूरत है प्रदान की है, सवारी आपकी पसंद और महान आउटडोर रहने आनंद मिलता है।

यदि आप shar pei दौड़ के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो निम्न लिंक दर्ज करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आयरलैंड में किस कुत्ते की उत्पत्ति हुई थी?आयरलैंड में किस कुत्ते की उत्पत्ति हुई थी?
सीमा टेरियरसीमा टेरियर
पेचेरॉन घोड़ेपेचेरॉन घोड़े
Bouvier डी बर्नाBouvier डी बर्ना
एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
खरगोशों के लक्षणखरगोशों के लक्षण
Pyrenees के पहाड़ कुत्ते का इतिहासPyrenees के पहाड़ कुत्ते का इतिहास
एक पोल्ट्री इंटीग्रेटर क्या हैएक पोल्ट्री इंटीग्रेटर क्या है
Schnauzer के प्रकारSchnauzer के प्रकार
» » Shar pei के लक्षण और देखभाल
© 2021 taktomguru.com