taktomguru.com

मैं गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाओं के लिए सोचता हूं।

मुझे लगता है कि गर्भवती या नर्सिंग कुतिया के लिए।

लैला, उसकी पिल्ला और मेरी छोटी राजकुमारी का छोटा हाथ।

आप में से कई लोग हैं जो मुझसे पूछते हैं कि गर्भवती या स्तनपान करने वाले कुत्ते को कैसे खिलाया जाए। खैर, "गर्भवती या स्तनपान कराने वाली महिलाओं" लेबल के तहत एक विशिष्ट फ़ीड की तलाश करना जरूरी नहीं है क्योंकि इस राज्य में एक कुतिया के लिए आदर्श फ़ीड एक है पिल्लों के लिए अच्छी फ़ीड. इन bitches के पोषण संबंधी जरूरतों को अपने जीवन के पहले महीने में एक पिल्ला के उन लोगों के रूप में एक ही कर रहे हैं। एक कुत्ता है कि gestating है या स्तनपान, एक पिल्ला की तरह, वे अतिरिक्त ऊर्जा, विटामिन और खनिज की जरूरत है। एक अच्छा फ़ीड पिल्लों अन्य बातों के, उच्च वसा, फास्फोरस और कैल्शियम के बीच (प्लस विटामिन डी दोनों बढ़ abosorción) हड्डियों और दांतों को मजबूत करने के लिए शामिल करना चाहिए,। किसी भी स्तर पर फ़ीड देना महत्वपूर्ण है उच्च सीमा, लेकिन इस स्तर पर यह मौलिक है, क्योंकि पिल्लों का भविष्य स्वास्थ्य गर्भावस्था और स्तनपान के दौरान जीवन के पहले महीनों और मां के दौरान अपने भोजन पर काफी हद तक निर्भर करता है। इन चरणों में कमी से हड्डी विकृतियां, भविष्य में संयुक्त समस्याएं या दूसरों के बीच विकास विकार हो सकते हैं। कई मामलों में, इस चरण में खर्च पर स्किमिंग भविष्य में पशु चिकित्सकों के लिए बहुत अधिक खर्च हो सकती है।

हुस, जिस ब्रांड के साथ मैं काम करता हूं, में स्वस्थ पिल्लों के लिए कई फीड हैं (जब हम बड़े होते हैं तो हमारे पास एलर्जी या मुश्किल पाचन वाले कुत्तों के लिए एक और फ़ीड होती है)। यह एक स्वीडिश ब्रांड है, वाल्प का मतलब पिल्ला है।




piensoscchorros

प्रो वैलप, प्रीमियम रेंज का, यह केवल 20 किलोग्राम प्रारूप में विपणन किया जाता है और यह गुणवत्ता पर विचार करने वाली एक बहुत ही पूर्ण और आर्थिक फ़ीड है। वाल्प और वैल्प मैक्सी (2, 7 और 15 किलो पर उपलब्ध है।) दो सुपर प्रीमियम पिल्लों के लिए भोजन प्राप्त करते हैं, दोनों के बीच अंतर यह है कि Valp मैक्सी पता चलता है जैसा कि इसके नाम बड़े नस्लों के लिए डिज़ाइन किया गया है, व्यक्तिगत रूप से यह भी मध्यम नस्लों के कुत्तों के लिए सुझाव देते हैं इसलिए वे दिलचस्प अतिरिक्त (विशेष रूप से बड़े और विशाल कुत्तों के लिए आवश्यक) के रूप में महत्वपूर्ण condroprotectores (glucosamine और chondroitin) है, जो मजबूत बनाने और जोड़ों cartílgaos रक्षा के लिए और भविष्य में गंभीर और लगातार संयुक्त समस्याओं को रोकने में शामिल हैं। वैल मिनी यह मिनी नस्ल कुत्तों के लिए विशिष्ट है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाकुत्तों में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
कुत्तों को विभिन्न चरणों में खिलाानाकुत्तों को विभिन्न चरणों में खिलााना
एक गर्भवती कुतिया की देखभालएक गर्भवती कुतिया की देखभाल
कुत्ते के भोजन बनाम कुत्ते के भोजनकुत्ते के भोजन बनाम कुत्ते के भोजन
मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?
बिल्ली के जन्म और स्तनपान के बारे में जानकारीबिल्ली के जन्म और स्तनपान के बारे में जानकारी
एक गर्भवती कुतिया फ़ीडएक गर्भवती कुतिया फ़ीड
लैक्टिंग कुतिया में एक्लेम्पसिया या दूध बुखार, इसे कैसे पहचानें?लैक्टिंग कुतिया में एक्लेम्पसिया या दूध बुखार, इसे कैसे पहचानें?
मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?
गर्भावस्था और स्तनपान के दौरान खिलाड़ियों को खिलाानागर्भावस्था और स्तनपान के दौरान खिलाड़ियों को खिलााना
» » मैं गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाओं के लिए सोचता हूं।
© 2021 taktomguru.com