taktomguru.com

मुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभाल

कुत्ते बॉक्सर के स्वास्थ्य और देखभाल की तस्वीर

शायद बॉक्सर कुत्ता सभी की सबसे आकर्षक कुत्ते नस्लों में से एक है. यही कारण है कि एक बॉक्सर कुत्ते की कि बात हमें जानवरों सबसे प्यार कंपनी और इसलिए बेहतर मनुष्यों के साथ रहने वाले के लिए अनुकूलित में से एक की याद दिलाता है कहने के लिए है। आप आम आदमी क्या सोचते हैं के विपरीत, बॉक्सर कुत्ते का मुकाबला क्षमताओं के साथ और इस कारण उनकी आक्रामकता शून्य है, एक स्थिति है जिसमें अत्यधिक बच्चों से घिरा हुआ एक परिचित माहौल में एक बॉक्सर के लिए सिफारिश की है के लिए एक कुत्ते को नहीं है। संक्षेप में, कुत्ते की सबसे उत्कृष्ट विशेषताओं में से एक जो हम यहां प्रस्तुत करते हैं, वह प्राप्त करने और स्नेह देने की क्षमता है।

बॉक्सर एक बेहद बुद्धिमान और स्नेही साथी कुत्ते नस्ल है, जबकि एक जानवर ने हमला किया तो खुद को बचाने की स्थिति में। सच तो यह है कुत्ते के लिए जो हम उल्लेख स्नेह की एक महान भावना है और पिछले परिणामों तक उनके मालिकों के स्नेह का सम्मान करते हैं, खासकर अगर बच्चों के रूप में यह खेलते हैं और आनंद लेने के लिए उनके साथ हो सकता है के रूप में होगा के साथ रहती है। एक मजेदार कुत्ता होने के नाते जो कूदना, खेलना और शोर करना पसंद करता है, कई मौकों पर अभी भी बैठना मुश्किल होता है। सभी वे उनके मालिकों को समझना होगा यह गलत करता है, बल्कि इसलिए कि उन सुविधाओं को एक ही दौड़ में शामिल हैं है।




बॉक्सर का शरीर यह आंखों के लिए बेहद आकर्षक है। एथलेटिक, शक्तिशाली पेशाब और मोटा चेहरा। उसका शरीर वर्ग है और उसकी हड्डियां बहुत मजबूत हैं, इसलिए बोलने के लिए, यह एक कुत्ते की तरह दिखता है जो नियमित रूप से जिम में अपने शरीर को काम करता है।
छोटे और चमकदार बालों में, यह दौड़ के सौंदर्यशास्त्र में सुधार करने के लिए रंगीन ब्रिंडल या सफेद, और उसके कानों का हो सकता है, आमतौर पर इसकी पूंछ की तरह काटा जाता है।

स्वास्थ्य और देखभाल

यह काफी दृढ़ता और पिल्ला से एक बॉक्सर कुत्ते को शिक्षित करने की सलाह दी जाती है। सच्चाई यह है कि एक जानवर के रूप में, यह घर के अंदर रहने के लिए नहीं उठाया जाता है, और अगर हम बॉक्सर रखना चाहते हैं तो हमें आंगन रखने की संभावना का प्रबंधन करना होगा। अगर हमारे पास इस तरह की कोई जगह नहीं है, तो हमें इसे दैनिक आधार पर ले जाना चाहिए क्योंकि बंधन आपके स्वास्थ्य के लिए बेहद हानिकारक होगा।
यह ध्यान देने योग्य है कि कुत्ता एक स्वस्थ और एथलेटिक जानवर है, एक अच्छे मूड में और हमेशा बच्चों और वयस्कों दोनों के साथ एक अच्छा समय रखने के लिए predisposed। उनका सामान्य स्वास्थ्य स्वास्थ्य इष्टतम है, लेकिन कभी-कभी वह जटिलताओं को पहचानता है। सबसे आम पेट के टोरशन और कभी-कभी सभी प्रकार के ट्यूमर होते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सफेद मुक्केबाज कुत्ते की उत्पत्तिसफेद मुक्केबाज कुत्ते की उत्पत्ति
बॉक्सरबॉक्सर
बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?
रेस: बॉक्सररेस: बॉक्सर
एक बॉक्सर की देखभाल कैसे करेंएक बॉक्सर की देखभाल कैसे करें
जर्मन मुक्केबाज जहां्रेसियरजर्मन मुक्केबाज जहां्रेसियर
बॉक्सर के चरित्रबॉक्सर के चरित्र
एक मुक्केबाज के साथ एक सुनहरा retriever के पारएक मुक्केबाज के साथ एक सुनहरा retriever के पार
बॉक्सर। Xxvii राष्ट्रीय मोनोग्राफबॉक्सर। Xxvii राष्ट्रीय मोनोग्राफ
बॉक्सर: मिथक तोड़नाबॉक्सर: मिथक तोड़ना
» » मुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभाल
© 2021 taktomguru.com