taktomguru.com

सीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉस

काला लैब्राडोरक्रॉस के माध्यम से प्राप्त सबसे बड़े कुत्तों में से एक, "बोराडोर" लैब्राडोर रेट्रिवर और सीमा कोल्ली के बीच एक मिश्रण है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक कुत्ता प्राप्त करते हैं जो पक्षियों को चराता है, यह एक बड़ा, ऊर्जावान, स्पोर्टी और दोस्ताना कुत्ता है।

आकार। स्थापित मानदंडों के मुताबिक, सीमा कोल्ली की ऊंचाई 30 से 45 पाउंड के वजन के साथ 18 से 22 इंच के बीच है, जबकि किसान की ऊंचाई 21.5 और 24.5 इंच के बीच है और इसका वजन बढ़ता है 55 से 75 पाउंड दोनों नस्लों में, नर महिलाओं की तुलना में बड़े होते हैं। इसलिए बोराडोर दोनों दौड़ों के माप के बीच कहीं भी स्थित होना चाहिए, लगभग उतना ही लंबा, लेकिन किसान से पतला होना चाहिए।

सूरत। borador आम तौर पर काले और सफेद कोट सीमा कोल्ली के साथ दोनों दौड़ का एक मिश्रण, या मुख्य रूप से काले या स्वर्ण लैब्राडोर, चेहरे, छाती और पैर रंग पर सफेद धब्बे के साथ की तरह दिखता है। एक borador किसान परिवार की ओर की ओर अधिक leans हैं, तो शायद आप कुछ बाल शेड, तथापि, borador की कोट रूसी है, जो लोग हैं, जो रूसी करने के लिए एलर्जी से पीड़ित के लिए एक फायदा है की अपेक्षाकृत मुक्त है कुत्ते।




व्यायाम. यह उन लोगों के लिए आदर्श प्रकार का कुत्ता नहीं है जो सोफे पर बैठे टीवी, टीवी देखकर काफी समय बिताते हैं। बोराडोर कुत्ते की दुनिया में दो सबसे सक्रिय नस्लों के बीच पार हो रहा है, इसलिए इस कुत्ते को अभ्यास के अभ्यास की आवश्यकता होती है। दोनों माता-पिता बहुत सारी ऊर्जा वाले दौड़ के हैं जो आसानी से टायर नहीं करते हैं। लैब्राडोर का खून कोली की थोड़ी अति सक्रियता को शांत करता है, लेकिन यह एक छोटे से अपार्टमेंट में रहने के लिए कुत्ते नहीं है या बस ब्लॉक के चारों ओर घूमने के लिए नहीं है। बोराडोर आदर्श साथी है यदि आप लंबी सैर करना और दौड़ना पसंद करते हैं, तो उसकी ऊर्जा युवा बच्चों की मेल खाती है, इसलिए यह एक महान परिवार कुत्ता बन जाती है।

स्वभाव. दयालु और मित्रवत, बोराडोर बहुत बुद्धिमान कुत्तों की दो दौड़ से निकलता है। लैब्राडर्स आम तौर पर अंधे और विकलांग की सेवा करने के लिए पसंद का कुत्ता होते हैं, जबकि सीमा कोल्ली की मेहनती अतुलनीय है। बोराडोर आमतौर पर प्रशिक्षण गतिविधियों के दौरान आज्ञाकारी और चपलता में उत्कृष्टता प्राप्त करता है, साथ ही साथ कुत्ते के खेल में भी। यदि एक बोराडोर कुत्ता अपनी तरफ की तरफ झुकता है तो सीमा कॉली थोड़ा उत्साही हो सकता है, लेकिन यह ऐसा कुछ है जिसे एक अच्छे प्रशिक्षण के साथ बेहतर किया जा सकता है। आम तौर पर, यह कुत्ता सक्रिय लोगों के लिए एक उत्कृष्ट साथी है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लैब्राडोर कुत्ता कितना बड़ा हो सकता है?लैब्राडोर कुत्ता कितना बड़ा हो सकता है?
सीमा कोल्लीसीमा कोल्ली
एक मिश्रित सीमा कोलाई की देखभाल कैसे करेंएक मिश्रित सीमा कोलाई की देखभाल कैसे करें
गोल्डन रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर - (जो चुनना है)गोल्डन रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर - (जो चुनना है)
एक सीमा कोल्ली और एक जैक रसेल टेरियर के बीच का क्रॉसएक सीमा कोल्ली और एक जैक रसेल टेरियर के बीच का क्रॉस
एक सीमा कोल्ली की देखभाल और रखरखावएक सीमा कोल्ली की देखभाल और रखरखाव
एक सीमा कोल्ली का विकास और वजनएक सीमा कोल्ली का विकास और वजन
स्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतरस्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतर
चिकनी और छोटी फर के साथ सीमा कोल्ली कुत्तेचिकनी और छोटी फर के साथ सीमा कोल्ली कुत्ते
कोली दौड़ की किस्मेंकोली दौड़ की किस्में
» » सीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉस
© 2021 taktomguru.com