taktomguru.com

कुर्सियों, गद्दे और तकिए पर साफ बिल्ली pee






आपकी बिल्ली ने तुम्हारी फूहड़ बदल दी है कुरसी अपने पसंदीदा कटोरे में और आप उसे छोड़ नहीं सकते? क्या यह इतना मजबूत गंध करता है कि आप इसे फेंकने वाले हैं लेकिन आपको खेद है क्योंकि यह अच्छी स्थिति में है? यहां तक ​​कि यदि आप इसे हजारों और एक तरीकों से साफ करने का प्रयास करते हैं, तो आप नहीं कर सकते मूत्र की तीव्र गंध को खत्म करें?

एक कुर्सी में बिल्ली पीई की गंध को खत्म करने में समस्याएं सामान्य होती हैं जो बार-बार पेशाब को अवशोषित करती है। व्यर्थ नहीं, बिल्ली एक रेगिस्तानी जानवर है, और इसकी मूत्र बहुत गहन और लगातार गंध के साथ बहुत केंद्रित है।

इसलिए यह, जहरीला सुगंध कि इस प्रकार दूर करने के लिए लगभग असंभव काम है, हालांकि यह नाक का एक सरल बात स्वास्थ्य (देखभाल घंटे के लिए खुशबू श्वास के, कुछ आसान अगर हम एक पेशाब कुर्सी और remeada में बैठे केवल अल्पज्ञता धोया) नहीं है, लेकिन यह भी ।

समस्या कुर्सी की जटिलता से बढ़ जाती है, जिससे इसे नरम, अवशोषक और छिद्रपूर्ण ऊतक को साफ करना मुश्किल हो जाता है। इन मामलों में, जो कार्यालय के प्रकार की कुर्सियों और गद्देदार लकड़ी की कुर्सियों में बहुत आम हैं, हमें एक दुविधा का सामना करना पड़ रहा है: क्या हम कुर्सी फेंकते हैं या कुछ कोशिश करते हैं?

निराशा में, आप निम्न प्रणाली को आजमा सकते हैं, कम से कम, अच्छी माप में गंध के साथ समाप्त होता है। चाल सरल और प्रभावी है, विशेष रूप से डिटर्जेंट, वायु फ्रेशर्स और विभिन्न प्रकार के स्प्रे के आधार पर इसे स्वच्छ करने के प्रयासों की तुलना में। बेशक, गद्दे, तकिए, गलीचा, और अन्य पर भी लागू होता है चीजें जो अपमान में गिर गई हैं।

गंध को खत्म करने के लिए पानी और अधिक पानी
दो सरल कदम हैं:

1।पाइप को पानी से निकालें: वह दीवार के खिलाफ स्नान, समर्थन करने के लिए कुर्सी लेता है, और सीट पर आटिचोक रखते हैं, जैसा आप तस्वीरों में देख (ध्यान दें कि झुके हुए स्थिति में है)। विचार आप देखते हैं कि abajo.Hay के किनारे पर गिर जाता है आटिचोक जगह बदलने जाने के लिए और इस प्रक्रिया में सहायता करने के लिए समय-समय पर सीट प्रेस पानी गंध खींचें करने के लिए कई घंटे के लिए छोड़ने के लिए है। इसे घुमाने के लिए सुविधाजनक है ताकि झुकाव भी अवशेषों को खींचने के लिए भिन्न हो और समाप्त हो जाए। आखिरी बार सफेद सिरका के आधे गिलास के साथ कुल्ला।
2।सूरज में सूखी: इसे तब तक बालकनी तक खींचें जब तक वह सूख जाए। यह एक लंबे सुखाने वाला होगा, जो सूरज प्राप्त होने पर तेज़ी से बढ़ेगा। कुर्सी को सूखने के लिए यह महत्वपूर्ण नहीं है जब तक कि आप ध्यान न दें कि गंध लगभग गायब हो गई है।
दो चरणों को पूरा करने के बाद (पहले भी योजना hosing अगर आप का अवसर है में कर सकते हैं), बिल्ली दूर रहने जब आप स्वतंत्र जाने देख, उपयोग करने के लिए यह लाओ इस बार। यदि यह संभव नहीं है, तो आप सफाई की सुविधा के लिए हमेशा प्लास्टिक या वाटरप्रूफ कवर लगाने की कोशिश कर सकते हैं।

कुछ सुझाव:
-कुर्सी पर एक कंबल या ऊतक न डालें, क्योंकि यह कोई भी कपड़ा जो उसके पैरों के साथ आगे बढ़ सकता है, आपको अभी भी उन पर अधिक छेड़छाड़ करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

-एयर फ्रेशर्स के साथ गंध को कभी भी मुखौटा न करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने शोषक हैं। परिणाम विनाशकारी हैं। डिटर्जेंट भी समस्या को और खराब बनाते हैं, क्योंकि वे पेशाब की गंध के साथ मिश्रण करते हैं और इन्हें सांस लेना जहरीला हो सकता है।

-बिल्ली अभी भी peeing और कक्ष को बंद या नहीं बचा सकता है जब हम इसे में बैठे नहीं कर रहे हैं कुछ चिपकने वाला सामग्री कि जलरोधक है और दैनिक सफाई की अनुमति देता है के साथ Plasticize से रखना चाहते हैं। कपड़े से गंध में प्रवेश करने से बचना जरूरी है।

अगर गंध बनी रहती है, तो हम इसे तोड़ सकते हैं और इसे तटस्थ साबुन से पूरी तरह से धो सकते हैं।
इसे फिर से इकट्ठा करने से पहले सीट को टुकड़े करना भी आसान है।


सब के लिए, के लिए एक बार और समस्या के साथ सभी के लिए खत्म होता है आपको उनका कारण खोजना है। असल में, बिल्ली का व्यवहार हमें बता रहा है कि कुछ गलत है। जगह से बाहर निकलने वाली बिल्ली के कारण कई हो सकते हैं, और आपको पता लगाना होगा। यह वास्तव में मुश्किल नहीं है, आपको बस अपनी बिल्ली से मिलना है और बिल्ली की मानसिकता के साथ सोचना है। इसके लिए, हमें ध्यान रखना चाहिए:

1.- स्वास्थ्य समस्याओं को छोड़ दें, जैसे संक्रमण, गठिया, कब्ज, मधुमेह, क्रिस्टल, गुर्दे की समस्याएं।

2.- छोड़ दें स्वच्छता की समस्याएं: सैंडबॉक्स में जगह बदलने, नवीनीकरण की कमी, जो रेत पसंद नहीं करती, एक ही ट्रे, आदि आपको प्रभावित कर सकती है।

3.- कुछ के लिए विरोध अपने दिनचर्या में बदलें (चिंता और तनाव): आहार में, अपने पर्यावरण में, जैसे कि अन्य बिल्लियों, कुत्तों, उनके बीच झगड़ा, उनके साथ इतना नहीं, आदि। इस मामले में, यह आपका ध्यान पाने का एक तरीका होगा, या शायद अंतरिक्ष के लिए एक बिल्ली के युद्ध में क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए।


स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पुरुष कुत्तों के साथ कैसे करें ताकि वे घर के भीतर क्षेत्र को चिह्नित न करेंपुरुष कुत्तों के साथ कैसे करें ताकि वे घर के भीतर क्षेत्र को चिह्नित न करें
वह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता हैवह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता है
व्यवहार संबंधी विकारव्यवहार संबंधी विकार
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
पिल्ला पैड में आकर्षक क्या है?पिल्ला पैड में आकर्षक क्या है?
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
क्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैंक्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैं
पेशाब का प्रतिरोधीपेशाब का प्रतिरोधी
बिल्लियों के लिए एक पिसड कार्यालय कुर्सी कैसे टुकड़े टुकड़े करने के लिएबिल्लियों के लिए एक पिसड कार्यालय कुर्सी कैसे टुकड़े टुकड़े करने के लिए
बिल्ली में पीने के पानी का महत्वबिल्ली में पीने के पानी का महत्व
» » कुर्सियों, गद्दे और तकिए पर साफ बिल्ली pee
© 2021 taktomguru.com