taktomguru.com

योरकी खिलौना और योरकी सिखाएप के बीच क्या अंतर है?

यॉर्कीयदि आप यॉर्कशायर टेरियर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, जिसे यॉर्की भी कहा जाता है, तो आप पिल्ले के आकार का वर्णन करने के लिए "खिलौना" और "सिखअप" शब्द जान सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आप विशेष रूप से क्या खोज रहे हैं जब आप अपना नया पिल्ला खरीदने के लिए जाते हैं क्योंकि इन कुत्तों का वर्णन करने के लिए उपयोग की जाने वाली कुछ शब्दावली भ्रामक या गलत हो सकती है।

दौड़ का मानक. अमेरिकन केनेल क्लब के मुताबिक सिखाया या यॉर्कशायर टेरियर खिलौना जैसी कोई चीज नहीं है। विशिष्ट नस्ल मानक जिसमें वयस्कों के वजन में 4 से 7 पाउंड वजन होना चाहिए। सामान्य मानदंड के बाहर वाले कुत्तों को पर्याप्त नहीं माना जाता है और उन्हें उन लोगों द्वारा वांछनीय नहीं माना जाना चाहिए जो इसे प्रदर्शित करने के लिए यॉर्की पिल्ला की तलाश में हैं।

खिलौना. यॉर्कशायर टेरियर को आम तौर पर खिलौना दौड़ माना जाता है। सभी यॉर्कियां तकनीकी रूप से खिलौने के कुत्ते हैं, इसलिए खिलौने शब्द का कोई विशेष अर्थ नहीं है। यॉर्की इतना छोटा है कि यह आपको एकेसी खिलौना समूह में रहने की अनुमति देता है और आपको एक प्रतिलिपि के लिए अतिरिक्त भुगतान नहीं करना पड़ता है जिसे खिलौने के आकार के कुत्ते के रूप में विज्ञापित किया जा रहा है।




चाय कप चाय कप एक buzz शब्द है जो खरीदारों के ध्यान को आकर्षित करने की कोशिश करने के लिए विनम्र प्रजनकों से कम द्वारा उपयोग किया जाता है। चूंकि एकेसी नस्ल में एक वैध, विशिष्ट आकार या भिन्नता के रूप में एक यॉर्की खिलौना या सिखाता को मान्यता नहीं देता है, इसलिए इन शर्तों का अर्थ बेहद चरम है। एक कुत्ता 5 £ तकनीकी रूप से एक Yorkie के मानक आकार दौड़ एक कप चाय की तरह किसी के द्वारा लेबल किया जा सकता है के आकार की आवश्यकताओं के दायरे में आता है, लेकिन कुत्ते तकनीकी रूप से तब नियमों के पंजीकरण के अनुसार ऐसी कोई परिभाषा है दौड़।

बेहद छोटे कुत्ते. बेहद छोटे कुत्ते नस्ल की कोशिश करने के लिए बेईमान प्रजनकों के बीच एक प्रवृत्ति है। इन कुत्तों को खिलौना या सिखाए जाने के रूप में लेबल किया जा सकता है। प्रजनन बेहद छोटे कुत्तों के साथ समस्या, खासतौर से वे जो कि नस्ल मानक की अनुमति से भी छोटी हैं, यह है कि उन्हें स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं जो सामान्य आकार के यॉर्की के पास नहीं हैं। 4 पाउंड से कम वजन वाले कुत्तों को बेहद नाजुक होता है और उनके आकार और उनके ossicles की नाजुकता के कारण आसानी से चोटों और फ्रैक्चर को बनाए रख सकते हैं।

प्रश्न में विषय. किसी भी ब्रीडर से बचने के लिए सबसे अच्छा है जो यॉर्की का विज्ञापन कर रहा है जो कि तकनीकी रूप से नहीं हो सकता है। "पंजीकृत" कुत्तों को न खरीदें जो यॉर्कशायर टेरियर के लिए नस्ल मानक को पूरा नहीं करते हैं। यॉर्कशायर टेरियर के लिए एकेसी मानक के साथ पूरी तरह से परिचित होना और खरीद के समय इसका पालन करने वाले कुत्तों की तलाश करना एक अच्छा विचार है। आप कुत्तों Yorkie छोटी कटोरी या खिलौना के रूप में बेचा देखने के लिए निर्णय लेते हैं तो दो शब्दों का न पिल्ला करने के लिए कुछ मूल्य जोड़ने अर्थ है कि क्योंकि कोई रिकॉर्ड नहीं Yorkie इन नामों को पहचानता है याद रखना महत्वपूर्ण है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मैनचेस्टर टेरियर नस्ल के लिए जीवन प्रत्याशामैनचेस्टर टेरियर नस्ल के लिए जीवन प्रत्याशा
क्या योरकी एक अति सक्रिय कुत्ता है?क्या योरकी एक अति सक्रिय कुत्ता है?
यॉर्की प्रकृति द्वारा एक सुरक्षात्मक कुत्ता है?यॉर्की प्रकृति द्वारा एक सुरक्षात्मक कुत्ता है?
यॉर्क के यॉर्कशायर टेरियर कप के बारे में तथ्ययॉर्क के यॉर्कशायर टेरियर कप के बारे में तथ्य
यॉर्क कप चाय की देखभाल के लिए टिप्सयॉर्क कप चाय की देखभाल के लिए टिप्स
एक यॉर्ककी खिलौना कैसे खिलाया जाएएक यॉर्ककी खिलौना कैसे खिलाया जाए
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?
एक यॉर्की पू की देखभाल कैसे करेंएक यॉर्की पू की देखभाल कैसे करें
एक यॉर्की पू की स्वास्थ्य समस्याएंएक यॉर्की पू की स्वास्थ्य समस्याएं
» » योरकी खिलौना और योरकी सिखाएप के बीच क्या अंतर है?
© 2021 taktomguru.com