taktomguru.com

प्रकोप बिल्ली के पेड़ को डूबने और बगीचे में बाहर जाने के लिए






यह पहली बार नहीं है जब हमने कनाडा में ओटावा में इस खूबसूरत घर में प्रवेश किया, वास्तव में सुंदर और बिल्लियों के साथ दोस्ताना. पिछली पोस्ट में हम देख सकते थे क्रोध के लिए एक सुंदर भोजन कक्ष, जहां बिल्ली के बच्चे भी सुंदर का आनंद लिया। अब, हालांकि, हम इस दूसरे कमरे में रुचि रखते हैं, जिसमें से हमारे mustachioed बगीचे का उपयोग कर सकते हैं धन्यवाद पेड़ कि उनके मालिक ने उन्हें एक डायपर परिवर्तक से बनाया है जिसे उसने आईकेए स्टोर में खरीदा था।

परिवर्तक एक ऐसा उत्पाद है जो स्पेन में बेचता है, उदाहरण के लिए, और 24.9 5 यूरो की उचित कीमत, बल्कि हमारे दोस्त किम ने इसे खरीदे जाने के बजाय सस्ता। उसने इसके लिए लगभग 50 डॉलर का भुगतान किया और, यदि हम महान परिणाम देखते हैं तो भी इसका भुगतान किया जाता है।

आपका विचार न केवल उपयोगी है इसे सीधे कॉपी करें. आप हमें कुछ फर्नीचर का उपयोग करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं जो हमारे पास घर पर है, या देखने के लिए दुकानें छोटे सहायक फर्नीचर जो हम समान परियोजनाओं में उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अंतरिक्ष और प्रकार की हमारी विशिष्ट आवश्यकताओं को अनुकूलित करते हैं सजावट.

किम हमें अपने ब्लॉग में बताता है कि उसे इस परिवर्तक को मिला जब वह दुकान के माध्यम से दौड़ रहा था, बिना किसी चीज़ के।

जब यह Ikea बंद लगभग एक पैर था, उसके प्रेमी जेफ इस परिवर्तक, मॉडल SNIGLAR में भाग है, और यह सही लग रहा था: वह दो अलमारियों, जो आसानी से काटा जा सकता है और एक बिल्ली आरामदायक ऊँघ के लिए पर्याप्त चौड़ाई पसंद आया , लेकिन व्यापक नहीं है।

तो उसने फर्नीचर लिया, अपने दो पैरों को हटा दिया (वैसे, जैसे फर्नीचर को असेंबली की आवश्यकता होती है, यह माना जाना चाहिए कि दो पैर उन्हें नहीं चाहते हैं), दीवार पर कुछ maderitas तय किया और फिर अलमारियों को पेंच , कस्टम तकिए (और पहले नीचे एक शीट) डालें, सफेद और सेट वॉयला के सेट को चित्रित किया, तस्वीरें आश्चर्य की पुष्टि साबित हुईं।

अपने अनुभव से, किम दो अलमारियों के बाद दीवार पर सब कुछ पेंच करने की सलाह देता है। "यह मजबूत करना महत्वपूर्ण है, बिल्लियों को आरामदायक होने की स्थिरता की आवश्यकता होती है, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि बिल्लियों वसा हैं, मेरी तरह," वे कहते हैं।


आविष्कार भी हो सकता है एक अच्छा विचार है एक छोटे से बगीचे तक पहुंच के साथ खिड़की के बगल में खड़े होने की जरूरत नहीं है, हालांकि इसकी उपयोगिता कम होगी। यदि हम इसे एक अपार्टमेंट में बंद कर देते हैं (बंद, नेट के साथ या मच्छर जाल के साथ गिरने के लिए) एक अपार्टमेंट में, धूप के नीचे छोटी नलियां बनाने या खिड़की से सड़क का निरीक्षण करने के लिए भी उपयोगी होता है। और यदि, बस, हम इसे दीवार पर चिपके रहते हैं, यह बिल्ली केक के लिए भी एक अच्छा कोना है।


इस मामले में, पीले रंग की कुर्सी पहले चरण के रूप में कार्य करती है, ऊपरी शेल्फ दूसरा और अल्फीजर विंडो तीसरा होगा, एक छोटे बगीचे तक पहुंचने के लिए जहां वे प्रकृति के संपर्क में एक पाइप खर्च करते हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं, सबसे कम शेल्विंग एक है छोटा बिस्तर आराम करने के लिए, या बस खेलने के लिए, ऊपर और नीचे जा रहा है...
महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: desireinspire.net

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
शहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करेंशहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करें
बिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्सबिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्स
पुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तरपुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तर
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
पालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियोंपालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियों
Bricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के मापBricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के माप
आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती हैआईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है
एक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तरएक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तर
परिष्कृत बिल्ली का बच्चा: खुश बिल्लियों, सही सजावटपरिष्कृत बिल्ली का बच्चा: खुश बिल्लियों, सही सजावट
» » प्रकोप बिल्ली के पेड़ को डूबने और बगीचे में बाहर जाने के लिए
© 2021 taktomguru.com