taktomguru.com

लैब्राडोर, सबसे लोकप्रिय कुत्तों में से एक और ठीक है

लैब्राडोर कुत्ते की दौड़

एक और दिन हम सूची को मोटा करना जारी रखते हैं कुत्ते नस्लों. इस बार यह सबसे लोकप्रिय और प्रिय बाजार में से एक के बारे में बात करने का समय है, उन कुत्तों में से एक जो कि जहां भी वह अपने असर के कारण और उसके ऊपर, उसके अद्भुत चरित्र के कारण कहीं भी ध्यान नहीं देता है। निश्चित रूप से, मैं बात कर रहा हूँ लैब्राडोर कुत्ता

, लैब्राडोर, लैब्राडोर रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर के रूप में भी जाना जाता है।

जैसा कि मैंने कहा है कि आपकी लोकप्रियता प्रभावशाली है, इतना ही है कि केवल संयुक्त राज्य अमेरिका में वार्षिक पिल्ले रिकॉर्ड में सबसे नामांकित कुत्ता रहा है, इसलिए मैं और अधिक गहराई से नजर नहीं कर सका यह कुत्ता बात है. तो देखते हैं, हमेशा की तरह, इसकी विशेषताओं, देखभाल और उन सभी रोचक चीजें जिन्हें आप इसके बारे में जान सकते हैं, लैब्राडोर.

लैब्राडोर कुत्ता की मोर्फॉजिकल विशेषताओं

जैसा कि हमने कुछ दिन पहले देखा था, लैब्राडोर कई मॉर्फोलॉजिकल विशेषताओं को साझा करता है गोल्डन कुत्ता, साथ ही इंग्लैंड और कैंडा में इसकी उत्पत्ति। तो हम सामना कर रहे हैं एक बड़ा कुत्ता, लिंग और आकार के अनुसार वजन 25 से 37 किलोग्राम के बीच भिन्न होगा 60 सेंटीमीटर से अधिक नहीं होगा। इसलिए हमें इसे कुत्तों की नस्लों में शामिल करना होगा, हालांकि वे किसी भी परिस्थिति में पूरी तरह अनुकूल होते हैं, फिर भी विशाल घरों में बेहतर रहने के लिए कमरे के साथ बेहतर रहेंगे।

लैब्राडोर सबसे डॉकिल कुत्तों में से एक है जो ट्वीट करने के लिए क्लिक करें

कोट के लिए, हम इसे से पा सकते हैं विभिन्न tonalities. शायद सबसे अच्छा जाना जाता है ठीक है पीला, हालांकि हम शानदार नमूने भी पा सकते हैं पूरी तरह से काला या चॉकलेट रंगों. कई अन्य मामलों में होता है, लैब्राडोर में, उसके बाल एक विशिष्ट सुविधा है और undulations के बिना छोटा होना चाहिए, मोटी, अस्तर की एक परत बारी जलरोधक होने के लिए होती है, तो यह था एक मछुआरे के रूप में भी इस्तेमाल किया।

Labrador Retriever के चरित्र और व्यवहार

मुझे लगता है कि गलत होने के डर के बिना, मैं यह कह सकता था लैब्राडोर मौजूद सबसे डॉकिल कुत्तों में से एक है. यह बहुत जबरदस्त है बुद्धिमान और ट्रेन के लिए आसान है, साथ ही एक पालतू जानवर के रूप में जीवन का एक उत्कृष्ट साथी होने के नाते। हम एक कुत्ते की उपस्थिति में हैं मनुष्यों के साथ निपुण, आश्रित, बहुत स्नेही, चाहे वे वयस्क हों या जिन बच्चों के साथ आपका उत्कृष्ट संबंध है. एक कुत्ता जो हमेशा बिना किसी शर्त के आपके पक्ष में होगा जो केवल आपको उनसे प्यार करने और उन्हें कुछ ध्यान देने के लिए कहेंगे।

लैब्राडोर कुत्ता

लैब्राडोर कुत्ता की विशेष देखभाल




आम तौर पर हम एक स्वस्थ कुत्ते का सामना कर रहे हैं जिसे उनके समय में जिम्मेदार ठहराया जा सकता है बुढ़ापे की तरह दर्द हिप डिस्प्लेसिया, आंख की समस्याएं या समान, आयु-विशिष्ट चीजें। शायद यह इंगित करने के लिए सबसे सुविधाजनक क्या है कि वे अपने वजन को नियंत्रित करने की आवश्यकता है क्योंकि वे कुत्ते हैं अधिक वजन होने लगता है, तो आपको करना है अपने आहार की अच्छी देखभाल करें, साथ ही साथ पर्याप्त चलें, बहुत सारे शारीरिक व्यायाम, सब से ऊपर, के रूप में खेल, ताकि आपको ऊबने से बचने के लिए भी उत्तेजित किया जा सके।

लैब्राडोर कुत्ता

Labrador Retriever को दिए गए विभिन्न प्रकार के उपयोग किए गए हैं

शायद हमारे पास हमारे सामने मौजूद सबसे बहुमुखी कुत्तों में से एक है, क्योंकि हम खुद को अपने साथ पा सकते हैं पहलू शिकारी, उत्कृष्ट क्या है के लिए टुकड़ों के एक कलेक्टर के रूप में। और यह है कि गंध की अपनी महान भावना के कारण कई अनुयायियों को भी प्राप्त हुआ है, यहां तक ​​कि मछली पकड़ने के लिए भी पहले उल्लेख किया गया है।

उपर्युक्त से व्युत्पन्न, इसका भी उपयोग किया गया है पुलिस कुत्ता, विस्फोटकों, नशीली दवाओं और इसी तरह के, या अग्निशामक कुत्ते को ढूंढने की भावना में, लोगों को ... यह सब अपने मौलिक पहलुओं में से किसी एक को भूलने के बिना कुत्ते की मदद करो अक्षम लोगों, साथ ही अंधेरे लोग जैसे गाइड कुत्ते, संवेदी समस्याओं वाले लोगों की सहायता करते हैं। कुत्ते के मुकुट में एक सच्चा गहना, संक्षेप में। और उनके कलात्मक गुणों की उपेक्षा किए बिना, उदाहरण के लिए टेलीविजन की दुनिया में विन्सेंट, श्रृंखला `कुत्ता` का कुत्ता कई अन्य लोगों के बीच।

संक्षेप में, सभी को देखने के बाद, यह इतना लोकप्रिय और प्यार होना सामान्य है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक लैब्राडोर कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करेंएक लैब्राडोर कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें
अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?
तस्वीरों के साथ अमेरिका के सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लोंतस्वीरों के साथ अमेरिका के सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों
गोल्डन रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर - (जो चुनना है)गोल्डन रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर - (जो चुनना है)
लैब्राडोर कुत्तालैब्राडोर कुत्ता
लैब्राडोर कुत्तालैब्राडोर कुत्ता
एक हलचल शीतकालीन फर कब बहाल करता है?एक हलचल शीतकालीन फर कब बहाल करता है?
स्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतरस्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतर
जर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर के लिए कस्टम भोजन की 10 वीं वर्षगांठजर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर के लिए कस्टम भोजन की 10 वीं वर्षगांठ
क्या एक छोटा सा सुनहरा कुत्ता है?क्या एक छोटा सा सुनहरा कुत्ता है?
» » लैब्राडोर, सबसे लोकप्रिय कुत्तों में से एक और ठीक है
© 2021 taktomguru.com