taktomguru.com

ज़प्पा एक कुत्ता है जो हिम युग की तरह दिखता है

ज़प्पा एक कुत्ता है जो बर्फ आयु से सिद की तरह दिखता है

रातोंरात, यह इतालवी ग्रेहाउंड सिड के करीबी समानता के कारण एक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गया है, फिल्म द एज ऑफ़ हिलो से आलसी। यहां आपकी सबसे अच्छी तस्वीरें!

ज़प्पा एक पिल्ला है कि, एक बहुत ही असाधारण नाम होने के अलावा, एनिमेटेड वर्णों में से एक के साथ इसके महान समानता के रूप में विशेषता है हाल के वर्षों में सबसे प्रसिद्ध. "नकली सिड" के रूप में भी जाना जाता है, यह शुभंकर हमारे मजेदार स्वाल्लों के साथ Instagram पर हर हफ्ते हमें आश्चर्यचकित करता है।

सिड के साथ अपनी समानता को अधिकतर बनाना आइस एज के, इसके मालिकों सैडी और रोज़ली मिलन ने कुछ तस्वीरें साझा करने का फैसला किया जो वेब पर वायरल चला गया। जल्द ही ज़प्पा प्रसिद्ध हो गया और इस पल के सबसे अधिक मांग वाले कैनिन मॉडल में से एक बन गया।

इसकी विशिष्ट रंगीन जीभ और इसकी लम्बी गर्दन के साथ, ज़प्पा, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सबसे मज़ेदार पालतू जानवरों में से एक है। क्या आप एक कुत्ते को निविदा नहीं चाहते हैं?




मेरे लिए यह सब गाथा फिल्मों मुझे प्यार किया है और मुझे बहुत हंसी बना दिया है, लेकिन यह भी मुझे उनके आकर्षक पात्रों के विषय में बातें समझाने का कार्य में डाल दिया है: सिड, मैनी, डिएगो और Scrat।

बर्फ की उम्र के बारे में बात करते समय, सही भूगर्भीय शब्द होता है हिमाच्छादन, और पृथ्वी के इतिहास में एक समय को संदर्भित करता है जहां जलवायु की सामान्य शीतलन होती है जो बर्फ को उन क्षेत्रों पर आगे बढ़ने की अनुमति देती है जो आमतौर पर उन पर कब्जा नहीं करते हैं।

आपको क्या पता नहीं है कि एक ऐसा युग नहीं था जिसमें बर्फ की उम्र हुई थी। इसके विपरीत, पूरे भूगर्भीय समय (जो लाखों साल है) में हिमस्खलन दोहराया जाता है।

यहां ज़प्पा की सबसे मूल और सहानुभूतिपूर्ण तस्वीरों के साथ एक संकलन है, जो कुत्ता है जो बर्फ आयु से सिद जैसा दिखता है। अपना पसंदीदा चुनें!

ज़प्पा: वह कुत्ता जो बर्फ आयु से सिद की तरह दिखता है

बर्फ की उम्र

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दुनिया में सबसे छोटा कुत्तादुनिया में सबसे छोटा कुत्ता
सामाजिक नेटवर्क में एक त्याग किया कुत्ता वायरल हैसामाजिक नेटवर्क में एक त्याग किया कुत्ता वायरल है
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
लेडी गागा कुत्ते के कपड़े डिजाइन करेगालेडी गागा कुत्ते के कपड़े डिजाइन करेगा
डिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्तेडिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्ते
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
जानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगेजानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगे
गीले पिल्लों की हिंसक तस्वीरेंगीले पिल्लों की हिंसक तस्वीरें
Instagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिएInstagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिए
`कुत्ता आकर्षक` फेसबुक के निर्माता के शुभंकर को प्रशिक्षित करता है`कुत्ता आकर्षक` फेसबुक के निर्माता के शुभंकर को प्रशिक्षित करता है
» » ज़प्पा एक कुत्ता है जो हिम युग की तरह दिखता है
© 2021 taktomguru.com