taktomguru.com

मांस और नींबू के साथ पास्ता

सूखा मांस और नींबू के साथ पास्ता नुस्खा

यह एक पारंपरिक स्वाद है जिसमें एक विशेष स्वाद है जो साइट्रस छील देता है। एक पकवान जो छोटे, व्यावहारिक और बहुत पौष्टिक पसंद करते हैं। इसके अलावा, जब आप खोजते हैं कैसे करें यह पहला पकवान देखेंगे कि यह बहुत ही सरल, सस्ता है और इसमें कई अवयवों की आवश्यकता नहीं है। एक भोजन जिसके साथ आप निश्चित रूप से अनुमान लगाएंगे। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं मांस और नींबू के साथ एक पास्ता तैयार करने के लिए कैसे. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं कैसे बतख gizzard सलाद बनाने के लिए

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • स्वाद के लिए पास्ता के 750 ग्राम (टैगलीटेल या स्पेगेटी इस तैयारी के लिए अच्छी तरह से जाते हैं)।
  • 450 ग्राम कीमा बनाया हुआ मांस (गाय, सूअर का मांस और वील अच्छी तरह से बना हुआ है, इसे रसदार बनाने के लिए)।
  • जैतून का तेल के 3 चम्मच।
  • 1 कटा हुआ वसंत प्याज
  • 3 लौंग लहसुन, कटा हुआ।
  • तरल क्रीम के 1 कप।
  • 1 नींबू का उत्साह।
  • चापलूसी अजमोद

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 40 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 284

1 एक लीटर पानी 10 ग्राम नमक में अनुभवी एक कवर बर्तन में पानी का खूब रखो। एक फोड़ा करने के लिए समय, लगभग 2 मिनट के लिए कम गर्मी के ऊपर महाराज छोड़ने पास्ता जोड़ने अगर अंतरिक्ष ताजा या ताजा पकाया पास्ता है, और सबसे कठिन सूखी पास्ता के लिए 8 से 10 मिनट। नाली।

2 एक फ्राइंग पैन में तेल, लहसुन के लौंग, नमक और प्याज का एक चुटकी जोड़ें, इसे बहुत नरम आग पर रखें। सब्जियों को 20 मिनट के लिए धीरे-धीरे जाने दें।




3 इस समय के अंत में, आग की तीव्रता में वृद्धि करें और सूक्ष्म मांस जोड़ें, इसे लगभग 20 मिनट तक आग पर रखें, लकड़ी के चम्मच के साथ आगे बढ़ने के बिना, ताकि वह अटक न जाए और ढीला न हो।

4 सीजन और क्रीम और नींबू उत्तेजकता को जोड़ने के लिए, जिससे इसे कम करने के लिए छोड़ दिया जाता है ताकि मांस मलाईदार और बहुत मलाईदार हो जाए

फिनिशिंग और प्रस्तुति

अजमोद और ताजा पके हुए पास्ता और नाली जोड़ें। इसे शांत करने के बिना परोसें।

इस नुस्खा की चाल

यह एक ही समय में एक ताजा पास्ता नहीं बनाती है जो एक सूखा, पूरे आटे के आटे की तुलना में सामान्य आटा या, निश्चित रूप से, एक मोटी मैकरोनी एक पतली स्पेगेटी होती है। यह जानना उचित है कि संकुल में संकेत दिए गए निर्देश आमतौर पर अत्यधिक खाना पकाने के समय की सलाह देते हैं।

यदि आप इसे एक स्वस्थ पकवान बनना चाहते हैं, तो आप इसका उपयोग कर सकते हैं दुबला मांस, जो थोड़ा कम रसदार है लेकिन शरीर को अधिक प्रोटीन और कम वसा लाता है।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं मांस और नींबू के साथ Asta नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ताचिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
पालक Lasagnaपालक Lasagna
सॉस में भरवां स्विस चार्डसॉस में भरवां स्विस चार्ड
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
Birria डी resBirria डी res
चिकन सूपचिकन सूप
» » मांस और नींबू के साथ पास्ता
© 2021 taktomguru.com