taktomguru.com

कुलीनों में एलेना और खाड़ी का इतिहास, कैंसर भी मौजूद है

आज हम आपको संघर्ष की एक और कहानी लाते हैं, लेकिन इस बार एक बड़ा बदलाव है। इस मामले में एलेना और गोल्फो को स्वास्थ्य की स्थिति में कोई भावनात्मक समस्या नहीं आती है। गोल्फो एक संतुलित कुत्ता है जिसमें कोई व्यवहार समस्या या भय नहीं है, लेकिन एक महीने और एक महीने पहले उन्हें कैंसर का पता चला था।

ऐलेना हमें बताती है कि उसने खबरों के बारे में कैसा महसूस किया, उसे दी गई पहली उम्मीदें और कैसे आगे बढ़ने के लिए उन्होंने एक साथ लड़ने का फैसला किया।

आपकी कहानी

मेरा नाम ऐलेना और गोल्फो मेरा कुत्ता है, एक कॉकर 10 साल पुराना है। एक महीने पहले, उसे दस्त होना शुरू हो गया था, कुछ दिन अगर दूसरों ने नहीं किया और मैंने उसे बहुत महत्व नहीं दिया, तो उसने सोचा कि उसने कुछ खा लिया है जो बिल्कुल ठीक नहीं हुआ था।

26 अप्रैल को, वह एक रक्त के थक्के को निकाल देता है और हम उस पशु चिकित्सक के पास जाते हैं जो हमें अगले दिन मल का परीक्षण भेजता है और मेट्रोबैक्टिन हमें बताता है। परिणाम गुप्त रक्त में सकारात्मक होते हैं, हम एक ही दवा के साथ जारी रखते हैं और वह हमें रक्त परीक्षण के लिए उद्धृत करता है, यह जोर दिया जाना चाहिए कि किसी भी समय दस्त का इलाज नहीं किया जा रहा है।

पशुचिकित्सक मुझे बताता है कि यह रक्त में परजीवी हो सकता है, लेकिन नहीं, परिणाम घोड़े के एनीमिया देते हैं और मूल्य बहुत बदल जाते हैं।

यह पशुचिकित्सा, किसी भी तरह से इसे पहले से कॉल करने के लिए वह मुझे फोन पर बताता है कि वह ट्यूमर है और वह समझ में नहीं आता कि वह कैसे जीवित है। मैं इतना अवरुद्ध हूं और डूब गया हूं कि मैं उसके साथ जारी रहता हूं और हम स्पलीन के पंचर के साथ अल्ट्रासाउंड करते हैं। नतीजा एक लिम्फोमा है, हालांकि रिपोर्ट में आने के लिए एक सप्ताह लगते हैं, उनके अनुसार यह बहुत आक्रामक है और हमारे पास शायद ही समय है।

मैं क्लिनिक के 3 पशु चिकित्सकों से पूछता हूं और 3, वे जोर देते हैं कि यदि यह उनका कुत्ता था तो वे इसका इलाज नहीं करेंगे क्योंकि यह कोई अच्छा काम नहीं करेगा, कि वे इसका आनंद लेंगे और समय आने पर इसे जाने दें। वे हमें केमोथेरेपी के साथ कार्रवाई के 2 प्रोटोकॉल भी देते हैं, बहुत आक्रामक, लेकिन जोर देकर कि यह जानवर को कुछ भी नहीं पीड़ित कर रहा है। इन सबके लिए मैं उसे दस्त से इलाज करने के लिए कहता हूं और हमें एनीमिया को कम करने के लिए कुछ देता हूं, जिसके लिए मैं जवाब देता हूं कि अगर कुत्ता मजबूत हो तो ट्यूमर को और अधिक उन्नत किया जाए।

लेकिन सब कुछ 7 मई को बदलता है, मैं सैन एंटोन क्लिनिक के मालिक कार्लोस के संपर्क में हूं ह्यूमनस डी मैड्रिड में और उस पल में, वह पहले से ही मुझे बताता है कि दस्त को काटने के लिए क्या देना है। उसी शुक्रवार, हम उसे देखने के लिए गए, न केवल वह खाड़ी पर ध्यान में डालता है, बल्कि मेरे लिए, जो प्रदर्शन और पहले पशुचिकित्सा के शब्दों से तबाह हो गया था।

उन विश्लेषणों को दोहराएं जो खराब परिणाम और अल्ट्रासाउंड देते हैं। निदान की पुष्टि से अधिक है लेकिन वह, एक सेकंड में हिचकिचाहट के बिना, हम एक इलाज द्वारा निर्देशित हैं. दिन 1/2 5 के लिए कोर्टिसोन गोली हर 12 घंटे, एक और 5 दिन और उसके बाद ही आधा 1/3 दैनिक, omeprazole दैनिक और 1/2 रसायन चिकित्सा गोली हर 48 घंटे से अधिक मेटाबोलिक और हम एनीमिया के साथ मदद करने के लिए हम फिर से 3 सप्ताह में देखते हैं।

"हम दोनों सड़क पर अकेले चले गए, मुझे उनके साथ अकेले रहने की जरूरत थी। हम एक माउस चले गए, क्योंकि वह थक गया था, और पोर्टल में प्रवेश करते समय मुझे उससे बात करने की आवश्यकता महसूस हुई। मैंने उसकी ऊंचाई पर झुका और उसे देखकर, मैंने उससे पूछा, "क्या हमने बच्चे को आजमाया, हम एक साथ रहने के लिए लड़े?" खाड़ी, बस मेरे सिर को झुकाकर जैसे कि मेरी बात सुन रही हो और मैं अपनी नाक चूसता हूं। मुझे और जरूरत नहीं थी और उसी पल में, मैंने फैसला किया कि हम इस लड़ाई को एक साथ लड़ेंगे। "




उस समय, खाड़ी विश्लेषिकी में बहुत सुधार हुआ है, मूल्य आपके पास और उपचार के लिए स्वीकार्य से अधिक हैं। अल्ट्रासाउंड में कोई तरल पदार्थ नहीं देखा जाता है या ट्यूमर उन्नत होता है और इसके ऊपर 1,400 किलोग्राम प्राप्त हुए हैं, इसलिए हमने वहां बहुत अधिक खुश छोड़ा।

हम एक ही उपचार दिशानिर्देश का पालन करते हैं और हम एक महीने के भीतर मिलना निर्धारित कर रहे हैं। हमारा आहार अब प्रोटीन, वील, चिकन, टर्की और पोर्क पर आधारित है, जिसे हम सब्जियों के साथ पकाते हैं। तेल में सार्डिन के डिब्बे, अनाज से मुक्त खाद्य डिब्बे और अर्काना फ़ीड जो हम अपने द्वारा बनाए गए स्टू के साथ मिश्रण करते हैं।

आपको यथार्थवादी होना चाहिए और पता होना चाहिए कि ट्यूमर ठीक नहीं होने वाला है, कि कीमोथेरेपी इसे ठीक नहीं करती है, यह सिर्फ प्रक्रिया को धीमा कर देती है या भाग्य के साथ थोड़ी देर तक धीमा हो जाता है, लेकिन इन हफ्तों में गोल्फो ने बेहतर स्पष्ट रूप से बदलाव किया है। वह खुश है, वह खेलता है, वह पैदल चलने के लिए जाता है, उसके पास अधिक ऊर्जा होती है और सब से ऊपर, इसमें जीवन की अच्छी गुणवत्ता और रहने के लिए एक ईर्ष्यापूर्ण इच्छा है। अगली यात्रा जुलाई के पहले के लिए है

हमें अपनी कहानी बताओ

फिर हमें सुधार की एक और कहानी मिलती है जो हमें दिखाती है कि अक्सर कुत्ता होने से गुलाब का मार्ग नहीं होता है और इसमें कई खर्च और कई बुरे समय शामिल हो सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से वे हमें देने के समय की क्षतिपूर्ति से अधिक होते हैं।

अगर आप हमें अपनी कहानी बताना चाहते हैं, तो हमें [email protected] पर लिखें और हम इसे प्रकाशित करेंगे। हम पढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं!

आप इस लिंक पर सभी कहानियां देख सकते हैं

* ब्लैंका के स्टूडियो द्वारा बनाई गई ऐलेना और गोल्फो की तस्वीरें

* यह एक ठोस मामला है और उपचार अन्य कुत्तों के साथ उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। यदि आपके कुत्ते को इसी तरह की बीमारी का सामना करना पड़ता है, तो आपको एक पशुचिकित्सा में जाना चाहिए जो आपकी स्थिति के लिए उचित उपचार का निदान और निर्धारित करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरा कुत्ता खून का मूत्र पेश करता है, मुझे क्या करना चाहिए?मेरा कुत्ता खून का मूत्र पेश करता है, मुझे क्या करना चाहिए?
विद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगीविद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगी
हम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिनहम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिन
जर्मन शेफर्ड कुत्ते में रोगजर्मन शेफर्ड कुत्ते में रोग
मेरा कुत्ता क्या रक्त समूह है?मेरा कुत्ता क्या रक्त समूह है?
जब पिल्ला 3 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?जब पिल्ला 3 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?
टर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहासटर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहास
एक पशु चिकित्सा उत्पाद के रूप में रक्तएक पशु चिकित्सा उत्पाद के रूप में रक्त
क्लॉवर, एक विश्वसनीय संरक्षक चुनने का महत्वक्लॉवर, एक विश्वसनीय संरक्षक चुनने का महत्व
समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती हैसमुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
» » कुलीनों में एलेना और खाड़ी का इतिहास, कैंसर भी मौजूद है
© 2021 taktomguru.com