taktomguru.com

एक गर्भवती बिल्ली की देखभाल कैसे करें?

एक गर्भवती बिल्ली की देखभाल कैसे करें

 गर्भवती या गर्भवती बिल्ली की देखभाल कैसे करें

हमारे सभी घरेलू पालतू जानवर उन्हें अपने मालिकों से विशेष देखभाल प्राप्त करनी होगी। बिल्लियों का मामला कोई अपवाद नहीं है और निश्चित रूप से, यदि मादा बिल्ली गर्भवती है, तो हमारा ध्यान बढ़ाना चाहिए और हमें जो देखभाल प्रदान करनी चाहिए वह तीव्र होनी चाहिए। इस लेख में हम आपको बताते हैं कि गर्भवती बिल्ली की देखभाल कैसे करें, हमेशा उनके कल्याण के बारे में सोचें और उनके अभ्यास, पोषण, शरीर की सफाई आदि से संबंधित मुद्दों पर विचार करें।

व्यायाम सभी जानवरों के लिए हमेशा अच्छा होता है, लेकिन एक गर्भवती बिल्ली के मामले में हमें सही ढंग से खुराक चाहिए। यह अच्छा नहीं है कि यह एक आसन्न जानवर है क्योंकि इसे ऊर्जा खर्च करना चाहिए, लेकिन मापे गए तरीके से, इसलिए यदि यह गतिविधि अधिक होनी चाहिए तो यह नकारात्मक स्थिति भी होगी। ज्यादा अभ्यास नहीं, या आसन्न जीवन शैली, अनुकूल क्या है कि बिल्ली का बच्चा दैनिक गतिविधियों को उचित हद तक विकसित करता है।

बेशक ऊर्जा खर्च करना और शारीरिक गतिविधि करना असंभव है एक निर्दिष्ट अवधि अगर पशु अच्छी तरह से है कि कारण के लिए alimentado- नहीं है के बाद, एक अच्छा आहार महत्वपूर्ण है और उन विशेष देखभाल हम एक बिल्ली है कि बच्चों के लिए इंतजार कर रहा है के लिए है का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। भोजन, हमेशा पौष्टिक, जानवर को दिन में तीन बार दिया जाना चाहिए। व्यायाम के साथ के रूप में, ऐसा होता है कि अधिक नकारात्मक हो सकता है और इसलिए हम भोजन है कि पशु खा जाएगा की मात्रा के बारे में बहुत चौकस होना चाहिए। खनिज, प्रोटीन और विटामिन युक्त सब कुछ अत्यधिक अनुशंसा की जाती है ताकि हमारे पालतू स्वस्थ तरीके से गर्भावस्था का सामना कर सकें।

बिल्ली की सफाई




बिल्ली की सफाई मौलिक है चूंकि न केवल आपको स्वस्थ महसूस करेगा बल्कि मास्टर अपने प्रेमपूर्ण तरीके से बल्लेबाजी करेगा यदि आपका मनोदशा बढ़ जाएगा। यह पहल ध्यान से स्नान पशु भर में अपने मालिक के साथ बंधन को मजबूत बनाने घूमती है और मदद बिल्ली की गर्भावस्था बहुत शांत और सुखद है।

बेशक, एक जानवर की देखभाल यह हमारी घरेलू गतिविधि के अनुसार पूरी तरह से नहीं किया जा सकता है और यही वह समय है जब पशुचिकित्सा की समय-समय पर आने की आवश्यकता दिखाई देती है। पेशेवर उन चीजों को करने और उनको देखने में सक्षम होंगे जो हम नहीं करते हैं, मुख्य रूप से गर्भावस्था से संबंधित हैं। उपकरणों के माध्यम से, आप पेट की गतिविधि को कल्पना कर सकते हैं और इस प्रकार न केवल हमारी बिल्ली के बल्कि स्वास्थ्य की वास्तविक स्थिति को भी स्पष्ट कर सकते हैं।

इस तरह से और हमेशा हमारे घरेलू पालतू के स्वास्थ्य के बारे में सोच है, हम एक बिल्ली है जो गर्भवती है के संबंध में उठाए जाने वाले विशेष देखभाल के बारे में बताओ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य का ख्याल रखता हैकुत्ता गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य का ख्याल रखता है
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
बिल्ली 45 दिनों से खिला रही हैबिल्ली 45 दिनों से खिला रही है
आपकी बिल्ली के लिए स्वस्थ पोषण: आपके लिए एक विशेषज्ञ बनने के लिए कुछ प्रस्तावआपकी बिल्ली के लिए स्वस्थ पोषण: आपके लिए एक विशेषज्ञ बनने के लिए कुछ प्रस्ताव
बिल्ली के बच्चे को उठाने के लिए युक्तियाँबिल्ली के बच्चे को उठाने के लिए युक्तियाँ
एक गर्भवती कुतिया की देखभालएक गर्भवती कुतिया की देखभाल
एक गर्भवती पालतू जानवर की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती पालतू जानवर की देखभाल कैसे करें
» » एक गर्भवती बिल्ली की देखभाल कैसे करें?
© 2021 taktomguru.com