taktomguru.com

खेल और इनाम

पाठ: नतालिया गोंज़ालेज उसेले (हमारे माल्टीज़ लड़के) कैनाइन शिक्षक, शैक्षिक नैदानिक ​​मनोविज्ञान में मास्टर।

खेल अपने मालिक के साथ संबंधों को समृद्ध करते हुए हमारे कुत्ते के दिमाग को सक्रिय रखता है। विचार करने के लिए पहली बात यह है कि उनके लिए utilizaciуn उपयुक्त खिलौने खाते में उनकी उम्र, जाति लेने या प्रत्येक चरण कि हमारे पालतू गुजर estй tamaсo है। उदाहरण के लिए, दांतों के परिवर्तन का समय जिसमें अपने मसूड़ों को दूर करने के लिए कठिन और ताजा खिलौने प्रदान करना महत्वपूर्ण है।
यह भी ध्यान रखें कि वे ऐसे खिलौने हैं जिन्हें निगल या टुकड़ों में तोड़ा नहीं जा सकता है या जिनकी स्याही जहरीली हो सकती है। हमारे कुत्ते को संचार करना महत्वपूर्ण है कि जब हम निर्णय लेते हैं तो गेम को शुरू करना और समाप्त करना होता है, कभी भी जब वह इसकी मांग नहीं करता है। और यह भी ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है कि हमारे कुत्ते के लिए 15 खिलौने रखने के लिए जरूरी नहीं है। प्रत्येक अवसर पर आप अधिकतम अधिकतम तीन तक कर सकते हैं। इस प्रकार, जब भी हम अन्य जो cajуn में बचाया है द्वारा की जगह, एक ही alegrнa साथ cogerбn रूप में यदि वे नए थे और स्पष्ट कदम हम "झुंड" के भीतर प्रत्येक के स्थान पर छोड़ दें।
«हमारे लड़के जे-मिस्का»। प्रस्ताव: नतालिया गोंजालेज उसेले। मैं अपने माल्टीज़ लड़कों को affix।
«हमारे लड़के जे-मिस्का»। प्रस्ताव: नतालिया गोंजालेज उसेले। मैं अपने माल्टीज़ लड़कों को affix।

बुनियादी और सबसे आम खिलौने गेंदें हैं, फेंकने और लाने के लिए। वे मुख्य रूप से व्यायाम करने के लिए हमारे कुत्ते को उत्तेजित करने के लिए हैं। साथ ही यह हमें "लाना" आदेश सिखाने में मदद करता है।

युद्ध के टग खेलने के लिए टीचर या रस्सी भी हमारी सेवा करेंगे। खेल हमारे कुत्ते के साथ अधिक प्रत्यक्ष है। यह "ढीला" आदेश सिखाता है। यदि कुत्ता प्रमुख चरित्र का है, तो इस तरह के खिलौने उनके लिए प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए और जैसा कि हमने पहले ही कहा है, हमें खेल खत्म करना होगा। दांत साफ करना भी अच्छा है।

फिर वहां भरवां भरे हुए जानवर हैं, लेकिन हमें ब्रेकेज और चोकिंग से बचने के लिए, कभी भी हमारे पर्यवेक्षण के बिना उन्हें अपने पालतू जानवरों में नहीं छोड़ना चाहिए।

फिर हमारे पास इंटरैक्टिव खिलौने हैं, जिसमें एक छेद में भोजन डालने और कुत्ते को इसे पाने का रास्ता मिल जाता है। कुत्तों के लिए बहुत उपयोगी है जो अकेले समय बिताते हैं और अपनी बुद्धि को उत्तेजित और विकसित करते हैं।

हमारे पालतू जानवरों के साथ खेलने और हमारे बंधन को मजबूत करने के लिए बहुत ही मजेदार तरीके हैं। हम घर में कहीं भी भोजन में एक पुरस्कार छिपा सकते हैं और उसे देखने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। शुरुआत में हम इसे अपने कुत्ते को ढूंढने के स्थान पर करेंगे और इसलिए उसे ढूंढना मुश्किल नहीं है। इस तरह, यह एक मजेदार हो जाता है और साथ ही साथ एपेटाइजिंग गेम बन जाता है, जैसा कि आपको लगता है कि अधिक दूरस्थ स्थानों में पुरस्कार छुपाएं। यह गेम आपको गंध की भावना विकसित करने और आपको सोचने में मदद करता है।

एक और मजेदार गेम एक छोटे घन में पुरस्कार डालना और इसे अपने आप बाहर ले जाना है। उसके बाद, हम इसे कितनी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं, इस पर निर्भर करते हुए, हम इसे दो या तीन तक बढ़ा सकते हैं।

खेल के माध्यम से हम अपने कुत्ते के साथ एक लिंक बनाते हैं और साथ ही यह उन्हें शारीरिक, मनोवैज्ञानिक व्यायाम देता है, उन्हें तनाव से मुक्त करता है और एक मजेदार तरीके से नई चीजें सीखता है।




रिवार्ड

हमारे कुत्ते को पुरस्कृत करने और इनाम पर ध्यान देने के कई तरीके हैं। यहां हम हमेशा सकारात्मक व्यवहार को मजबूत करने के बारे में बात करेंगे। इनाम सहवास के रूप में हो सकता है। क्या कुत्ता अपने मालिक द्वारा सहारा नहीं लेना पसंद करता है। यह आपके जीवन में अधिकतम में से एक है।

हम प्यार शब्दों के साथ भी इनाम दे सकते हैं। कई बार हम पा सकते हैं कि हमारे कुत्ते हमारे लिए एक वांछित acciуn बना दिया है और हम एक पुरस्कार उस समय की आपूर्ति करने के लिए है या हम काफी दूर तक कर रहे हैं के लिए एक दुलार समय पर पहुंचने नहीं, और कहा कि cariсosa शब्द और मिठाई उन्हें तक पहुँच सकते हैं वैसे ही अपनी कार्रवाई को सकारात्मक रूप से मजबूत करने के लिए।

खिलौने। अपनी गेंद को फेंकने या अपने पसंदीदा टेदर देने का तथ्य हमारे पालतू जानवरों को पुरस्कृत करने और खेलने के एक पल की सुविधा देने का एक और तरीका है, खासकर जब हम एक छोटे से प्रशिक्षण सत्र के साथ समाप्त हो जाते हैं

भोजन की आपूर्ति के माध्यम से। बिना किसी संदेह के, यह हमारे कुत्तों के सकारात्मक कार्यों को मजबूत करने के लिए सबसे प्रभावी पुरस्कारों में से एक है। आदर्श रूप में, कुत्ता नहीं खाया है जब हम algъn आदेश enseсarle, ताकि खाद्य मुक्केबाज़ी वांछित प्रभाव के रूप में इनाम, और नहीं भूल despuйs पुरस्कार भोजन हम उन्हें कुल दिया है की राशि की कटौती करना है कि कोशिश कर रहे हैं मोटापे से बचने के लिए अपने दैनिक राशन का।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि हमारे कुत्ते ने हमारे द्वारा अपेक्षित कार्रवाई करने के तुरंत बाद सभी पुरस्कार प्रदान किए हैं। यही है, कार्रवाई प्रतिक्रिया। खेल और इनाम के माध्यम से हम कुत्ते और उसके मालिक के बीच संघ के बंधन के साथ तोड़ने के लिए असंभव और आज्ञाकारी पालतू प्राप्त कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
कुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौनेकुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौने
Splinters, हमारे कुत्ते के मसूड़ों के लिए एक दुश्मनSplinters, हमारे कुत्ते के मसूड़ों के लिए एक दुश्मन
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
अनुचित खिलौने जो हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैंअनुचित खिलौने जो हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं
कुत्तों के लिए खिलौनेकुत्तों के लिए खिलौने
हमारे कुत्ते के लिए आवश्यक सहायक उपकरणहमारे कुत्ते के लिए आवश्यक सहायक उपकरण
हमारे कुत्ते की बुद्धि का प्रयोग कैसे करेंहमारे कुत्ते की बुद्धि का प्रयोग कैसे करें
पिल्ले काट सकते हैं?पिल्ले काट सकते हैं?
» » खेल और इनाम
© 2021 taktomguru.com