taktomguru.com

कैनाइन निवास: अपने कुत्ते को अपनी छुट्टियों का आनंद लेने में मदद करें

कुत्ते निवास

हम हमेशा अपने पालतू जानवरों के साथ छुट्टियों को साझा नहीं कर सकते हैं और, अवसर पर, हमें विकल्प पर विचार करना चाहिए कुत्ते निवास जहां हमारे कुत्ते को प्राप्त होता है उचित देखभाल जबकि हम अनुपस्थित हैं।

हमारे दोस्त को इतने लंबे समय तक छोड़ना बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन एक अच्छी पसंद है और कुछ सरल दिशानिर्देश जानवरों को निवास में रहने के लिए बनाएंगे जैसे कि यह ग्रीष्मकालीन शिविर था।

यह सच है कि हमारे पालतू जानवरों के साथ यात्रा करना आसान हो रहा है। हालांकि, कई बार वे हमारे साथ नहीं जा सकते हैं और हमें यह समझना चाहिए कि हमारी वापसी तक उन्हें कहां और किसके साथ छोड़ना है। क्रिसमस एक समस्या हो सकती है अगर हमें ऐसे रिश्तेदार के घर जाना है जो जानवरों को स्वीकार नहीं करता है या यदि होटल जहां हम रहना चाहते हैं तो पालतू जानवरों की अनुमति नहीं देते हैं।

अच्छे गुरु के लिए, यह जानना जरूरी है कि आपके कुत्ते को उचित देखभाल मिलेगी और वह उनकी अनुपस्थिति के दौरान कुछ भी याद नहीं करेगा। इसके लिए वहाँ हैं कुत्ते के निवास, एक विकल्प जिसने न केवल मालिकों की शांति में योगदान दिया बल्कि ड्रॉपआउट की संख्या में भी कमी आई है।

सिद्धांत रूप में, हमारे कुत्ते को छोड़ना मुश्किल हो सकता है इस तरह के एक सुविधा में है और यह है कि वह, उदास हो सकता है क्योंकि यह उनके जीवन को बदल दिया जाएगा और हम अर्थ में याद करेंगे कि वह हमें और अपने घर की दिनचर्या के साथ गतिविधियों को याद करेंगे सच है। हालांकि, जैसे ही वह चलने के लिए जाता है और अन्य कुत्तों के साथ खेलता है, वह सबकुछ भूल जाएगा। कई मालिकों पाते हैं कि, उनकी वापसी पर, पशु नहीं घर का राजा होने के बावजूद निवास छोड़ने के लिए चाहता है।

निवास में आपका प्रवास नाटक होना जरूरी नहीं है




अपने कुत्ते के लिए इसे पाने का एक अच्छा तरीका है निवास में रहना आसान है, यह वह जगह है उसे पहले दो बार ले लो यह देखने के लिए कि यह जगह पर अच्छी तरह से अनुकूल है, अपने अवकाश आवास का। इसके साथ, कुत्ते को सुविधाओं और उनके भविष्य के सहयोगियों को पता चलेगा और हम यह देखने के लिए लाभ उठाएंगे कि सेवाएं और कर्मचारी कैसे काम करते हैं।

पहले दिन अधिक तेज़ी से दूर करने के लिए, हम कर सकते हैं उसे छोड़ दो पसंदीदा खिलौने और हमारी गंध के साथ एक वस्त्र- इस तरह, आप थोड़ा कम त्याग महसूस करेंगे। एक और सिफारिश है कि अपनी फ़ीड मत बदलें. अगर निवास में वह जानवर नहीं है जो हमारे जानवर आमतौर पर खाता है, तो यह सर्वोत्तम है कि हम उचित राशि लें। जितना कम हम उनकी आदतों को बेहतर करते हैं उतना ही बेहतर होगा कि वे अपने अवकाश स्थान पर उपयोग करेंगे और संवेदनशील कुत्तों में भी, उनके आहार में अचानक परिवर्तन पेट की समस्याएं पैदा कर सकता है।

हमें इसके बारे में नहीं भूलना चाहिए उन कर्मचारियों को समझाएं जिन्हें हम महत्वपूर्ण मानते हैं. अधिक जानकारी आप उन्हें प्रदान बेहतर हमारे पालतू समझ जाएगा:,, अगर आज्ञाकारी यदि आप अन्य कुत्तों के साथ लड़ने के खेल सकते हैं या कर सकते हैं अगर आप सब कुछ है कि चाल का पीछा करते हैं ... और सब से ऊपर, आप किसी भी विशेष देखभाल की जरूरत है या किसी तरह का दवा।

भविष्य के लिए, सबसे अच्छा है निवास मत बदलें अगर हम इस तरह से संतुष्ट हैं तो हम लगातार दौरे को कम आक्रामक बना देंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए होटलकुत्तों के लिए होटल
मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
छुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्सछुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्स
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
FerretsFerrets
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
हमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाशहमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाश
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
कुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएंकुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएं
» » कैनाइन निवास: अपने कुत्ते को अपनी छुट्टियों का आनंद लेने में मदद करें
© 2021 taktomguru.com