taktomguru.com

एक पिल्ला का मनोरंजन कैसे करें

ऊब गया पिल्लाआप जानते हैं कि आप अपने पिल्ला के लिए अच्छे पिता हैं जब आप सोचते हैं कि आप अपने बालों वाले बच्चे का मनोरंजन कैसे कर सकते हैं। आखिरकार, वह अपने नए परिवेश के बारे में बहुत उत्सुक है। यह चाल उन खिलौनों के साथ खुशी से मनोरंजन करने के लिए है जो ऊबड़ को रोकते हैं।

आवश्यक वस्तुओं

खिलौने
• कैंडीज
• गेंद या खिलौने देखने के लिए
• टीवी या रेडियो

चरण 1. अपने पिल्ला को अपने मस्तिष्क को चुनौती देने वाले कुछ खिलौने खरीदें। पहेली और काँग के खिलौनों को अपने पिल्ला को खिलौना को चारों ओर ले जाने की आवश्यकता होती है, या इनाम खोजने के लिए डिब्बे में दिखते हैं। आपको बस उन्हें अपने पसंदीदा भोजन से भरना होगा और पिल्ला को खजाने को खोजने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। एक जोड़ा बोनस: काँग चबाने के लिए एक महान खिलौना है, और हार्ड रबड़ मसूड़ों और teething शांत करने में मदद करता है।

चरण 2. एक बार जब आप पूरी तरह से टीकाकरण कर लें तो एक दोस्त को अपने पिल्ला में ले जाएं, या अन्य पिल्लों के साथ नियमित गेम तिथियां निर्धारित करें। चूंकि वे एक-दूसरे का मनोरंजन करते हैं, दो कुत्तों के मालिक अक्सर एक से अधिक आसान हो सकते हैं। यदि आप दो कुत्तों का भुगतान या प्रबंधन नहीं कर सकते हैं, तो अपने पड़ोस किंडरगार्टन को देखें, कई लोग अपने मनोरंजन की पेशकश करते हैं, आप काम पर हैं। कुत्ते पार्क को मत भूलना, यह कुत्तों के लिए डिज़नीलैंड की तरह है।

चरण 3. जब आप दूर हों तो अपने पिल्ला के लिए टीवी या रेडियो चालू करें। संगीत जानवरों को सूखता है, और कुछ केबल चैनल यात्रा करते समय अपने कुत्ते को मजेदार और मनोरंजक रखने के लिए शो पेश करते हैं।




चरण 4. एक अच्छा समय पाने के लिए एक गेंद या एक frisbee के साथ खेलो। इन गतिविधियों में संलग्न होने से आपके पिल्ला को अतिरिक्त ऊर्जा के लिए शारीरिक और मानसिक लेना पड़ता है। यह आपके नए बच्चे से संबंधित एक शानदार तरीका भी है।

चरण 5. एक कार की सवारी के लिए अपने पिल्ला ले लो। उसे अपने जीवन के पहले महीनों में हर जगह ले जाएं, लेकिन केवल कैनिन रोगों और वायरस के खिलाफ लगाए जाने के बाद ही। उन्हें सभी प्रकार के स्थानों को जानने दें, जबकि वह 18 सप्ताह से कम आयु के हैं, जो कि उनके कुत्ते के लिए मौलिक सामाजिककरण अवधि है। उस उम्र के बाद, पिल्ला नए समायोजन के बारे में अधिक सतर्क और चिंतित हो जाता है।

सलाह और चेतावनी

यदि आपको घर पर अपने पिल्ला को छोड़ना है, तो पार्क में लंबी सैर या चुटकुले सहित पहले से बहुत सारे अभ्यास प्रदान करें। एक थका हुआ पिल्ला एक अच्छा पिल्ला है।

पिल्ले जो उत्तेजित नहीं होते हैं और विनाशकारी बन जाते हैं वे अलग-अलग चिंता से पीड़ित हो सकते हैं।
पिंजरे में अपने नए पिल्ला को छोड़ दें जब तक कि आप उसे घर में भरोसा नहीं कर सकते। पिल्ले तारों के माध्यम से चबा सकते हैं, भरवां आलीशान पर चकित कर सकते हैं, pantyhose और सूरज के नीचे सबकुछ खा सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौनेकुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौने
कुत्ते का पसंदीदा खिलौना: कोंगकुत्ते का पसंदीदा खिलौना: कोंग
आउटडोर लघु कुत्तों के लिए इंटरैक्टिव विचारआउटडोर लघु कुत्तों के लिए इंटरैक्टिव विचार
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
छोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनेंछोटे कुत्तों के लिए उपयुक्त खिलौने कैसे चुनें
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
विनाशक कुत्ताविनाशक कुत्ता
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
कॉंग: कुत्ते द्वारा पसंदीदा खिलौनाकॉंग: कुत्ते द्वारा पसंदीदा खिलौना
» » एक पिल्ला का मनोरंजन कैसे करें
© 2021 taktomguru.com