taktomguru.com

किताबों और पत्रिकाओं का उपयोग कर एक बिल्ली के साथ एक भोजन कक्ष सजाने के लिए





एक चुनौती इस प्रकार हम एक ऐसे घर को सजाने की गतिविधि को परिभाषित कर सकते हैं जहां एक या कई बिल्लियों रहते हैं यदि हमारा इरादा इसे छोड़कर बहुत अच्छा लगता है कि यह कार्यात्मक है। खुश और खुश बिल्लियों के साथ, टूटी सजावटी वस्तुओं के बिना दिन-प्रतिदिन कैसे प्राप्त करें? सभी नहीं खोया है, और इस पोस्ट में हम कुछ सुराग अवांछित वृद्धि को रोकने या एक कमरे में रहने वाले क्लासिक या आधुनिक शैली में पत्रिकाओं और पुस्तकों का उपयोग कर साइट तक पहुंच से नुकसान को रोकने के रूप में देते हैं।

एक बिल्ली के समान घर के एक भोजन कक्ष सजाने में, यह कहा जा सकता है कि पत्रिकाओं और पुस्तकों तीन बातों की सेवा मूल रूप से: आप वस्तुओं है कि एक साथ रहने के समूह में विभिन्न ऊंचाइयों बनाने की अनुमति (स्पष्टीकरण दें कि यह समूह के लिए बेहतर है) एक टेबल या शेल्फ़ पर । अलमारियों या रिक्त स्थान camita चाहते पर या कम अलमारियों पर की सेवा भरें, और भी अंतराल में पारित होने कि बिल्लियों कोने या पास केबल के बीच उत्पीड़न के मामले में खतरनाक हो सकता है को रोकने के।

वस्तुओं के एक समूह के लिए अलग-अलग ऊंचाई
उस पोस्ट में जो पोस्ट खोलता है, हम देखते हैं कि विभिन्न ऊंचाई बनाने के लिए पत्रिकाओं का उपयोग कैसे किया जाता है जो एकता को हटाते हैं और पूरे में अधिक गतिशीलता पैदा करते हैं। हम देखते हैं कि अन्य छवियों के रूप में तत्व एक साथ समूहबद्ध होते हैं।


इस तरह, हम देखभाल करते हैं (हम गिरने या विस्थापन से बचते हैं), क्योंकि हम बिल्ली के लिए मेज पर चढ़ना और उस पर चलना या झूठ बोलना आसान बनाते हैं। इस मामले में, इसके अलावा, अगर जमीन पर कुछ गिरता है तो यह बहुत अधिक नहीं होता है, क्योंकि तालिका कम होती है, और कालीन झटका को कम कर देगा। इससे भी बेहतर, अगर अतिरिक्त, वस्तुएं छवियों की तरह अत्यधिक मूल्य नहीं हैं।

निम्नलिखित तस्वीरों भी मामले हैं, जिनके इस्तेमाल किया गया है पत्रिकाओं और पुस्तकों और एक घर जहां वे कोई और अधिक रहने के एक कमरे में एक स्टाइलिश स्पर्श से कम नहीं सात सुंदर और अनुकूल बिल्लियों देने के लिए दिखा। बिल्ली के अनुकूल सजावट के कुछ रहस्य जानने के लिए अपनी किंवदंतियों को पढ़ें।
पृष्ठभूमि में समूहीकृत मूर्तियों को बिल्लियों तक पहुंच की इजाजत मिलती है, क्योंकि तालिका उनके पसंदीदा सोफे के बगल में है। पंक्तियों की दृश्यता में सुधार करने और सौंदर्य परिणाम प्राप्त करने के लिए किताबें विभिन्न ऊंचाइयों का निर्माण करती हैं।

बिल्लियों को आसानी से मेज के माध्यम से सोफे से कुर्सी तक ले जाया जा सकता है।
कुछ छेद को कवर करना बेहतर है, जैसे टेलीविजन के नीचे है, हिलाने से परहेज करें ...

यह पिछली तस्वीर की तरह एक ही टेबल है,
लेकिन यहां छेद डीवीडी द्वारा कवर किया गया है।

पृष्ठभूमि में पत्रिकाओं के दो ढेर, सोफा या मंजिल से पहुंच की अनुमति देते हैं।
हार्ड कवर और बड़े प्रारूप की किताबें टेबल और भोजन कक्ष में एक अच्छा स्पर्श देती हैं। सोफा, आर्मचेयर, पाउफ और एक और खाली टेबल बिल्लियों के लिए इस खूबसूरत कमरे में आसानी से घूमने के लिए पर्याप्त है।

स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
उष्णकटिबंधीय ताजे पानी की मछली के लिए एक मछलीघर कैसे बनाया जाएउष्णकटिबंधीय ताजे पानी की मछली के लिए एक मछलीघर कैसे बनाया जाए
बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरहबिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
शहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करेंशहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करें
रंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करेंरंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करें
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
हेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएंहेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएं
हेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचारहेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचार
कचरा फर्नीचर के साथ बिल्ली चलने की अलमारियोंकचरा फर्नीचर के साथ बिल्ली चलने की अलमारियों
आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती हैआईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है
अपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोनेअपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोने
» » किताबों और पत्रिकाओं का उपयोग कर एक बिल्ली के साथ एक भोजन कक्ष सजाने के लिए
© 2021 taktomguru.com