taktomguru.com

प्रसिद्ध इंटरनेट पालतू जानवर: कुत्ते मारू और बोबू गिनिया सुअर

प्रसिद्ध इंटरनेट पालतू जानवरों का फोटो

यदि वेब 2.0 के साथ कुछ आया है, तो यह प्यार है और अपने मालिकों द्वारा पालतू जानवरों का प्यार, जिन्होंने अपने सहपाठियों के जीवन के सबसे निविदा क्षणों को अथक रूप से प्रकाशित किया है। और इसके साथ, उन्होंने हमें प्रतिभागियों को बनाया है, लाखों लोगों के साथ जो उनके लिए एक नया दिन लाता है। आज, सबसे लोकप्रिय कुत्ते मारू और हम्सटर बूबू: ढेर में कोमलता है।

मारू, मुस्कुराते हुए पिल्ला

मारू से मिलें, 7 साल की एक बहुत ही फोटोोजेनिक शिबा इनू और जिसकी अपील ने उसे वेब पर पालतू जानवरों के राजा के रूप में छोड़ दिया है: उसकी अथक मुस्कुराहट। वह हमेशा पृथ्वी पर सबसे खुश कुत्ता प्रतीत होता है, यही कारण है कि उसके मालिकों को उनके वीडियो को फोटोग्राफ करना और रिकॉर्ड करना पसंद है। वे अपने फेसबुक चैनल पर फोटो और वीडियो के नियमित अपडेट पोस्ट करते हैं, जो कि निश्चित रूप से देखने योग्य है।

मारू, जो उसकी अथक मुस्कुराहट के साथ पहले ही 800,000 अनुयायियों की कटाई कर चुकी है इंस्टाग्राम पर, उन्होंने ऑनलाइन अनुयायियों की एक सेना के साथ वेब पर सबसे खुश कुत्ते को लेबल करने के बाद आश्चर्यचकित किया है, जो सभी अपने नवीनतम प्रशंसकों के साथ पकड़ने के लिए उत्सुक हैं।

चाहे वह चल रहा है, खा रहा है, खेल रहा है या सो रहा है, शिबा इनू कुत्ता-ऐसा लगता है जैसे वह मुस्कुराहट बंद नहीं कर सकता है। भले ही वे एक फोटो या वीडियो में कैप्चर करते हैं, मारू केवल सामान्य कुत्ते की चीजें करते हैं, जैसे दही खाने, ऐसा करने के लिए यह अविश्वसनीय रूप से प्यारा लगता है. टोक्यो, जापान से उनके उत्साही मालिक, जापानी शिनजिरो ओनो - हमें अपने प्रशंसकों की प्रशंसा के लिए दुनिया के सबसे खुश कुत्ते का नवीनतम रोमांच लाता है। इतना ही नहीं, मारू का अपना यूट्यूब चैनल भी है जहां दर्शक उसे अपने खिलौनों के साथ खेलने, समुद्र तट पर खुदाई और घर पर नपिंग करने में सक्षम हैं।

मारू समुद्र तट पर चलना और अपने खिलौनों के साथ खेलना पसंद करता है। वह बिजली के तूफान और आतिशबाजी से नफरत करता है - बस दुनिया के बाकी कुत्तों की तरह। अंतर यह है कि वह मुस्कान के साथ सबकुछ करता है। विश्वास करने के लिए आपको केवल इन आराध्य तस्वीरें देखना चाहिए।




मारु का अनुसरण अपनी वेबसाइट, फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम पर करें।

आराध्य गिनी सुअर Booboo

अब हम Booboo, एक आराध्य गिनी पिग - या कोबायो से मिलते हैं - जो उसके मालिक का म्यूज़िक है, वोग गिनी पिग पत्रिका के लिए एक पेशेवर फैशन फोटोग्राफर। पॉज़ और परिदृश्यों की विविधता जिनमें से हम फोटोजेनिक बूबू को पा सकते हैं, वे नवीनतम फैशन लेंस पहनने, गुलाब पंखुड़ियों में स्नान करने, फोटोिंग करने की तस्वीरें हैं सुंदर fluffy खरगोश कान के साथ, कुछ डेज़ी चबाने और बालों पर नवीनतम रिबन पहनने के रूप में एक सहायक के रूप में।

प्यारा गिनी सुअर Booboo का फोटो
प्यारा गिनी सुअर Booboo का फोटो

आम तौर पर, ये दोस्ताना पालतू जानवर चूहे के रूप में छोटे या छोटे कुत्ते के रूप में बड़े हो सकते हैं। Booboo वजन लगभग 1 किलो है और लगभग 2 साल पुराना है। उसका पसंदीदा भोजन चॉकरी और गाजर है। वह अपने दिन खाने, सोने और कैमरे के लिए प्रस्तुत करने में बिताना पसंद करती है। जब उनसे पूछा गया कि कैसे वह बूबू और उसके अन्य गिनी सूअरों को अभी भी बैठा है, तो फोटोग्राफर ने अपनी Deviantart प्रोफ़ाइल में समझाया है lieveheersbeestje, कि उनके जानवर बहुत शांत हैं: "बस वे कैमरे के सामने ज्यादा नहीं जाते हैं, मुझे लगता है कि मैं इसके साथ भाग्यशाली हूं। "

Booboo और उसके दोस्तों की अधिक आराध्य तस्वीरें देखने के लिए आप लेखक के Deviantart पृष्ठ को याद नहीं कर सकते हैं, जो पहले से ही उन पालतू जानवरों के बीच एक सनसनीखेज है जो इंटरनेट पर खड़े होकर, उनके सभी ग्लैमर के साथ खड़े हो जाते हैं।

अपनी वेबसाइट, Deviantart पर Booboo का पालन करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
जानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगेजानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगे
Instagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिएInstagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिए
एक यूट्यूब कितना कमाता हैएक यूट्यूब कितना कमाता है
कुत्ते जो फेसबुक और ट्विटर पर सफल होते हैंकुत्ते जो फेसबुक और ट्विटर पर सफल होते हैं
[वीडियो] जब वे अकेले होते हैं तो आपके पालतू जानवर क्या करते हैं? नीचे पता लगाएं[वीडियो] जब वे अकेले होते हैं तो आपके पालतू जानवर क्या करते हैं? नीचे पता लगाएं
इंटरनेट पर 10 सबसे लाड़ प्यार और फैशनेबल कुत्तोंइंटरनेट पर 10 सबसे लाड़ प्यार और फैशनेबल कुत्तों
» » प्रसिद्ध इंटरनेट पालतू जानवर: कुत्ते मारू और बोबू गिनिया सुअर
© 2021 taktomguru.com