taktomguru.com

कुत्ता और संगीत

कुत्ता और संगीत
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

कुत्ता कई संगीतकारों के लिए प्रेरणा का केंद्र रहा है। प्रसिद्ध शिक्षक रूपर्टो चैपी, स्पेनिश गीत के महान प्रतिभाओं में से एक माना जाता है, एक शीर्षक ज़ारज़ुएला <>, जिसमें इसके संगीत मार्गों में से एक शीर्षक है <>।

एक निश्चित दिन कि मेरी पत्नी ने हमारे कुत्ते को पियानो में एक टुकड़ा खेला <> वह अपने शरीर को पियानो के तारों से उत्सर्जित सोनोरस कंपन महसूस करता था, जबकि उसके कान समृद्ध हार्मोनिक तारों को पकड़ते थे। जो हुआ वह आकस्मिक नहीं था, क्योंकि इसे कई बार दोहराया गया था। मैं बार-बार घटना पता चलता है कि कुत्तों, लोगों की तरह, sensuously महसूस करते हैं और अपने तरीके से आनंद लेने के लिए, किसी भी mъsica या mбs या उससे कम algъn संगीत उपकरण द्वारा उत्पादित ध्वनि armуnico करने में सक्षम estбn।

यह लेखक एक पॉइंटर और आयरिश सेटर जानता है, जो एकजुट हो जाते हैं जब वे अपने मालिक के घर के पास एक कॉन्वेंट की घंटी बजते हैं। मैं भी एक छोटे से mestizo साथी कुत्ते को बुलाया जाता है <> (<>), एक दोस्त की शादी के स्वामित्व में, जो अपने मालिक के बांसुरी से सुनाई गई संगीत नोट्स के रूप में कई छाल को उत्सर्जित करता है: ए <>, एक छाल- <> <>दो छाल चार नोट्स से <> वह नहीं जानता कि कैसे गाया जाए और वह अपने अनोखे कुत्ते संगीत कार्यक्रम को समाप्त कर देता है।

मैं भी परिभाषित दौड़ के बिना किसी अन्य pequeсo कुत्ते compaснa के मामले का उल्लेख कर सकते कॉर्पस क्रिस्टी की procesiуn के बाद इस रूप में mъsica के एक बैंड के निदेशक के साथ ज़हारा डे ला सिएरा colocу की Cadiz serranнa के गांव में, वह खेला टाउन हॉल समलैंगिक मार्च और पैसोडोबल्स के प्लाजा में। यह कहने के बिना चला जाता है कि छोटे कुत्ते, संगीत में उनकी मजबूत दिलचस्पी के कारण, बैंड के साथ संगीत कार्यक्रम जाने वालों का ध्यान साझा किया गया। इन तीन उपाख्यानों ने हमारी धारणा को और समेकित किया कि कई कुत्तों के पास असाधारण है <> संगीत की ओर

संगीत की ओर कुत्ते का आकर्षण, और गीत के विस्तार से, संगीतकारों और गायकों के बीच कुत्तों की ओर भी है, जिन्होंने गीत के माध्यम से उन प्रेमों को व्यक्त किया है जिन्हें उन्होंने महसूस किया है। कुछ पाठकों को आर। फरीना द्वारा व्याख्याित रिकॉर्ड रिकॉर्डिंग पता चलेगा: <>, जिसका पहला भाग निम्नलिखित कहता है:

मेरा छोटा कुत्ता लुसेरो, मेरी खुशी थी

सबसे अच्छा साथी, जो मैंने किया था

स्कूल में मेरे लड़के के साथ

और खेला के साथ कितना cariсo

लेकिन एक रात वह अकेला

मेरे घर की रक्षा में

एक लानत के हाथ में,

वह अब छाल नहीं कर सका

मुझे चोरी का पैसा नहीं लगता है

लेकिन गरीब लुसेरो, उन्होंने मुझे मार डाला

उसकी पीड़ा की पीड़ा के बावजूद

उनकी खुश छोटी उंगली अभी भी चल रही थी

जुलूस की आत्मा, लोहा का दिल

हाथ कुचलना, जो एक कुत्ते को मारता है

हाथ कुचलना, जो एक कुत्ते को मारता है

कई लोगों ने भी एक से अधिक अवसरों पर सुना होगा, एंटेक्वेरा की लड़की द्वारा व्याख्या किए गए भावनात्मक और पुराने गीत, जो इस प्रकार से शुरू होता है:

Coto de Doсana में वे मारे गए हैं वे Andalucнa की रूपरेखा तक / नहीं habнa मेरा कुत्ता / हरी झाड़ियों के बीच एक हिरण / मारे गए अपने कुत्ते की तरह एक और कुत्ता / Йl सांत्वना दंड mнas, आदि

इस लेखक sevillanas है कि एक अच्छा कुत्ता cacerнa और uniуn की मजबूत vнnculo और йl और dueсo के बीच मौजूदा compenetraciуn बनाने alusiуn अप्रैल मेले में कई बार प्रदर्शन किया है। पहले दो stanzas के रूप में कहते हैं:

मेरे पास एक गैराबीटो कुत्ता है

मैं इसे "ना" के लिए नहीं बदलता हूं।

मैं इसे खरगोशों में ले जाता हूं

और लकड़ी कबूतर,

turtledoves और thrushes करने के लिए




पार्ट्रिज और फिजेंट के लिए।

मेरा कुत्ता शिकार कर रहा है

और मेरे शॉटगन या तो।

और दिन के स्पष्टीकरण

मेरा कुत्ता जागता रहता है

और भौंकने के साथ मुझे बताता है

कि शॉटगन मुझे इंतजार कर रहा है।

जब आकाश स्पष्ट हो जाता है

और ओक्स काट लें।

मेरा कुत्ता बंद हो जाता है और वेंट्स

ऊपर कोई पहाड़ी नहीं हैं

और मैं उससे बात करता हूं

कि मेरे शब्द उसे प्रोत्साहित करते हैं।

वे कहते हैं कि अच्छे कुत्तों के लिए

उन्हें बस बात करने की ज़रूरत है।

और मैं कहता हूं कि मेरा कुत्ता

उसे छाल सीखना है

क्योंकि पूंछ wagging

"पी" के लिए "पे" के बारे में कहते हैं।

मेरा कुत्ता मेरे साथ आता है

और मेरे कुत्ते के साथ मैं जाता हूँ

बस एक दोस्त के साथ की तरह

और हम दोनों के बीच बात करते हैं

शब्दों और छाल के साथ।

पेंटिंग के इतिहास में कई कलाकार कुत्ते को अपने कैनवास में अमर कर रहे हैं। अपने ब्रश के लिए हम काम करते हैं जिसमें संगीतकार और गायक कुछ कुत्ते के साथ होते हैं। इन चित्रमय साक्ष्य (हम नौ जानते हैं) जो वर्तमान लेख को चित्रित करते हैं, हमें संगीत वातावरण में कुत्ते की उपस्थिति के बारे में सूचित करते हैं, जाहिर है, यह बहुत सहज महसूस करता है। इसी तरह संगीत संगीतकार, अपने जीवन में किसी बिंदु पर, कुछ अन्य कर सकते थे। हम सब देर से मास्टरो जेवियर कुगाट को याद करेंगे, जो अपने बाएं हाथ में चिहुआहुआ रखने वाले आधुनिक लय के अपने ऑर्केस्ट्रा का नेतृत्व करते थे। यहूदी मूल के जर्मन संगीतकार, ऑफम्बाच, लेखक <>, मेरे पास बोर्ज़ोई था जो लिखने के दौरान अपने मालिक के पियानो के बगल में डूबता था।

कहा जाता है कि कुछ ocasiуn में, अतुलनीय पियानोवादक और संगीतकार फ्रेडेरिक चोपिन एक दोस्ताना महिला के महलनुमा घर, जो एक कुत्ता बहुत juguetуn नामित मालिक पर एक संगीत शाम asistiу <>। छोटा कुत्ता अपनी पूंछ के साथ खेलने के लिए ट्रेन करता था, जिसे उसने जोर से काटने की कोशिश की। इसे प्राप्त करने के लिए वह कताई और अपने छोटे शरीर को बदल रहा था। कुत्ते का खेल चोपिन द्वारा अनजान नहीं किया गया था, जो, सबसे तेज आंदोलनों से प्रेरित था <> उन्होंने पियानो में एक खूबसूरत वाल्ट्ज बनाया, जो शीर्षक: <<मिनट वाल्ट्ज>>, हालांकि उल्लिखित पियानोवादक के प्रदर्शन में इसे इस प्रकार सूचीबद्ध किया गया था: <<ई फ्लैट प्रमुख ओपस 64-1 में वॉल्टज़>>।

फेडेरिको चोपिन ने अपने युवाओं में लुइसा डिज़्यूवानोवस्की के प्रशिक्षण के तहत, पोलिश शहर स्ज़ाफर्निया में अपने माता-पिता से काफी समय बिताया। युवा पियानोवादक, अपने परिवार को पत्र लिखने की बजाय, उन्होंने एक प्रकार का समाचार पत्र लिखा था जिसे उन्होंने शीर्षक दिया था <>। उसमें उन्होंने अपने माता-पिता को बताया कि जब यह उन रूपों में हुआ था। एक बार जब मैं निम्नलिखित उपाख्यान प्रकाशित करता हूं: <> शायद, युद्ध के नतीजे इतने निर्दयी और खूनी नहीं थे, लेकिन हमें रोमांटिक संगीत के सबसे महान प्रतिभाओं में से एक की कहानी को श्रेय देना होगा।

लोकप्रिय ज्ञान के लिए हम यह कहते हैं कि <>। लेकिन उपर्युक्त के प्रकाश में, क्या यह उतना ही सच नहीं है कि संगीत भी कुत्तों को प्रसन्न करता है? मुझे लगता है कि इस संबंध में किसी को भी कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

कैनिन शिक्षा
कुत्तों के लिए संगीत शिक्षा
कुत्ते संगीत
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Xviii आर्किडोना कुत्ता मेला। मैंने स्पेनिश नस्लों की राष्ट्रीय प्रदर्शनी देखीXviii आर्किडोना कुत्ता मेला। मैंने स्पेनिश नस्लों की राष्ट्रीय प्रदर्शनी देखी
धीमा, लेकिन सुरक्षित: कछुए (प्रसिद्ध)धीमा, लेकिन सुरक्षित: कछुए (प्रसिद्ध)
अपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्साअपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्सा
प्रसिद्ध Huskysप्रसिद्ध Huskys
Archidona। स्पेनिश दौड़ के आईवी प्रदर्शनीArchidona। स्पेनिश दौड़ के आईवी प्रदर्शनी
बैंड से स्पॉटलाइट चोरी करने वाले संगीत संगीत कार्यक्रम में एक कुत्ता आश्चर्यचकित हुआबैंड से स्पॉटलाइट चोरी करने वाले संगीत संगीत कार्यक्रम में एक कुत्ता आश्चर्यचकित हुआ
घोड़े की नस्लेंघोड़े की नस्लें
एक संगीत प्रश्न: धमकी देने वाले पक्षियों का सबसे गरीब गीत होगा।एक संगीत प्रश्न: धमकी देने वाले पक्षियों का सबसे गरीब गीत होगा।
Girona में संगोष्ठी खोज और बचाव कुत्तोंGirona में संगोष्ठी खोज और बचाव कुत्तों
मैं मोनोग्राफिक स्पेनिश क्लब अमेरिकी बुलडॉगमैं मोनोग्राफिक स्पेनिश क्लब अमेरिकी बुलडॉग
» » कुत्ता और संगीत
© 2021 taktomguru.com