taktomguru.com

विशेष शिक्षा और प्रशिक्षण

विशेष शिक्षा और प्रशिक्षण

कुत्ते की शिक्षा और प्रशिक्षण की दुनिया कुत्ते और हमारे लिए मालिकों के साथ एक आदर्श सहअस्तित्व प्राप्त करने के लिए व्यापक और आवश्यक है। पत्रिका के निम्नलिखित Pagine हम etimologнa और इन दो विषयों के अंतर है, इसलिए अक्सर भ्रमित संबोधित, और tambiйn हम कुछ अवधारणाओं, टिप्स, उपकरण और prбcticas शिक्षा कॉलेज में ayudarбn और हमारे कुत्तों के प्रशिक्षण कि प्रवेश करेंगे।
जब कुछ हफ्तों का कुत्ता घर पर आता है, तो वह उसे सबसे अच्छी देखभाल के बारे में संदेह प्रस्तुत करता है जिसे हम उसे दे सकते हैं। Alimentaciуn, स्वास्थ्य, cariсo, देखभाल ... वे क्षेत्रों है कि नए परिवार के किसी सदस्य के लिए जीवन की सबसे अच्छी गुणवत्ता प्रदान करने के लिए की जांच करना चाहिए रहे हैं, लेकिन हम йstos के रूप में इस तरह के एक महत्वपूर्ण पहलू भूल नहीं करनी चाहिए: शिक्षा कॉलेज। एक शिक्षित कुत्ता एक खुश, शांत, संतुलित कुत्ता है।

पिल्ला में शिक्षा शुरू करने के लिए आदर्श युग के बारे में बहुत सी बात हुई है।
वहाँ लेखकों कि emplaced जब तक कुत्ते के जीवन का एक aсo निभाता है, तथापि, postulates etologнa में bбsicos basбndonos देखते हैं कि कुत्ते पहले dнa से जानने के लिए शुरू होता है कर रहे हैं। अपनी मां से आने वाली गंधों के माध्यम से फ़ीड करना सीखें, या अपने लिटरमेट्स से बातचीत करें। Ademбs, कुत्ते व्यवहार अपने जीवन के किसी भी चरण में उन्मुख किया जा सकता है, लेकिन हमेशा resultarб सरल mбs एक समस्या व्यवहार को सही है जब यह एक प्रारंभिक चरण में है और carбcter कुत्ते में बसे नहीं किया गया है।




विशेष शिक्षा और प्रशिक्षण में पढ़ें पढ़ें:
. यदि आप केवल कंप्यूटर से इसे मुफ्त में पढ़ना चाहते हैं तो यह लिंक है: https://goo.gl/lgboNX
. टीएनजी मां से आपको आवेदन डाउनलोड करना होगा:
- एंड्रॉइड: https://goo.gl/sknuwz - ऐप्पल, आईपैड या आईफोन: https://goo.gl/8ytOja. अगर आप इसे पीडीएफ में डाउनलोड करना चाहते हैं आपको हमारी वेबसाइट पर एक मुफ्त ग्राहक बनना होगा: elmundodelperro.net और दिखाई देने वाले टैब पर क्लिक करें: हमारे हरमेट के लिए मुफ्त सदस्यता लें।














Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ताएक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ता
जानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्वजानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्व
जानवरों के साथ शिक्षा, संरक्षण और सह-अस्तित्व के लिए दिनजानवरों के साथ शिक्षा, संरक्षण और सह-अस्तित्व के लिए दिन
बिल्ली की शिक्षा में ध्यान में रखनाबिल्ली की शिक्षा में ध्यान में रखना
शिक्षा और प्रशिक्षणशिक्षा और प्रशिक्षण
मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?
एक कुत्ते को शिक्षित या प्रशिक्षित करें?एक कुत्ते को शिक्षित या प्रशिक्षित करें?
शिक्षा और प्रशिक्षण पर व्यावसायिक सम्मेलनशिक्षा और प्रशिक्षण पर व्यावसायिक सम्मेलन
बिचॉन माल्टा व्यवहार और शिक्षाबिचॉन माल्टा व्यवहार और शिक्षा
Purina® और सीटीएसी कुत्तों स्कूल lleii xiii डी बार्सिलोना के बच्चों का स्वागत करते हैंPurina® और सीटीएसी कुत्तों स्कूल lleii xiii डी बार्सिलोना के बच्चों का स्वागत करते हैं
» » विशेष शिक्षा और प्रशिक्षण
© 2021 taktomguru.com